Games

दिवाली ईवेंट का उठाए फायेदा Free Fire Diamonds के साथ दे रहा है, फ्री रिवार्ड्स।

दिवाली ईवेंट का उठाए फायेदा Free Fire Diamonds के साथ दे रहा है, फ्री रिवार्ड्स।

यदि आप एक Free Fire प्लेयर है तो आप भलीभाती समझ सकते है की फ्री फायर मे डायमंड का कितना महेत्व है, क्यूंकी यदि आप फ्री फायर खेलते है तो आपको पता होगा की एक फ्री फायर प्लेयर गेम खेलकर डायमंड नहीं ले सकता उसके लिए आपको रियल मनी देनी पड़ती है।

इसलिए हर एक फ्री फायर प्लेयर फ्री मे डायमंड अपने के लिए अलग अलग तरीकों से कोसिस करता है, पर यह बात भी फ्री फायर बहुत अच्छे से जनता है और इसी वजह से वो आपको अलग अलग तरीकों से खुश करने की कोसिस करता है।

जैसा की अब दिवाली के शुभ अवसर पर एक बहुत ही गजब का ईवेंट आपको दिया है जिसमे आप बहुत कुछ फ्री मे ले सकते है। गेम के केरेक्टर कॉस्मेटिक आइटॉमस को खरीदने के लिए फ्री फायर मे डायमंड की जरूरत होती है। इस वक्त FREE FIRE DIWALI TOP UP EVENT का फायेदा उठाकर आप डायमंड के साथ साथ फ्री रेवार्ड्स भी पा सकते है।

free fire free diamond

फ्री फायर की इन-गेम करंसी डायमंड के लिए आपको पैसे खर्च करने पड़ते है। गोल्ड की तरह आप गेम खेल कर नहीं कमा सकते है। डायमंड की जरूरत केरेक्टर, पेटस और अन्ये आइटॉमस को खरीदने के लिए पड़ती है, इसलिए फ्री फायर का हर एक प्लेयर डायमंड खरीदना चाहता है, और डायमंड को खरीदने के लिए के लिए असली पैसे खर्च होते है, इसलिए प्लेयर्स दूसरे विकल्पों की तलाश मे रहता है, जिससे डायमंड हासिल कीये जा सके। गरीना फ्री फायर डेवलपर्स प्लेयर्स को इन-गेम करंसी प्रति उत्साहित करने के लिए कई टॉप-अप इवेंट्स का आयोजन करते है।

इन टॉप-अप इवेंट्स मे प्लेयर्स को फ्री, आकर्षक और एक्सक्लूसिव रेवार्ड्स मिलेंगे। यह रेवार्ड्स प्लेयर्स को डायमंड खरीदने पर मिल रहा है। अभी अभी आए इस DIWALI TOP UP EVENT मे प्लेयर्स को तीन वेपन लूट बॉक्स और एक इमोट पाने का मोका मिल रहा है।

FREE FIRE DIWALI TOP UP EVENT

आपके पास डायमंड खरीदने के कई तरह के ऑप्शन होते है। और यदि आप फ्री फायर दिवाली टॉप उप ईवेंट से डायमंड खरीदते है तो आपको बहुत सारे अलग अलग तरह के रेवार्ड्स भी देखने को मिल जायेंगे। फ्री फायर मे आप किस तरह डायमंड खरीदकर बहुत सारे रेवार्ड्स को पाने के लिए आपको कुछ स्टेप फॉलो करने है।

Step #1- सबसे पहले आपको अपने गेम यानेकी फ्री फायर को ओपन करना है, और जिस id मे आप रेवार्ड्स लेना चाहते है उस id से लॉगिन करना है।

 

Step #2- अब जैसे ही आप अपनी लाबी मे आ जाते है तो आपको सबसे ऊपर जो डायमंड का लोगों होता है उस पर क्लिक करना है।

 

Step #3- जैसे ही आप क्लिक करते है तो अब आपको इन-गेम टॉप-अप सेंटर मे जाना है।

 

Step #4- अब आपके सामने कई सारे टॉप-अप ऑप्शन देखने को मिल जाते है। इनमे से आपको किसी एक का सेलेक्ट करना है। जिसे आप खरीदना चाहते है।

 

Step #5- इसके बाद आप अपनी मर्जी से पेमेंट के ऑप्शन को चुन सकते है।

 

Step #6- जैसे ही अब आप डायमंड खरीद लेते है तो अब आपको टॉप-अप ईवेंट मे जाना होगा, जहाँ आप फ्री रेवार्ड्स क्लैम कर सकते है। इसमे आपको 3 x Soloist & Disc Jockey Weapon Loot Crates और Mide It इमोट मिल जाएगा।

डायमंड का भाव क्या है। 

आप अपनी जरूरत के हिसाब से डायमंड खरीद सकते है। गेम मे 100 डायमंड की कीमत 80 रुपए है, 310 डायमंड की कीमत 250 रुपए है, 520 डायमंड की कीमत 400 रुपए है, 1060 डायमंड की कीमत 800 रुपए है, 2180 डायमंड की कीमत 1600 रुपए है और 5600 डायमंड की कीमत 4000 रुपए है।

तो दोस्तों कुछ इसी तरह से आप यदि फ्री फायर के दीवाने है तो आप इस तरीके से इस ईवेंट का फायेदा उठाना नया भूले। यदि आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है, Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button