Filmy Duniya

Sushant Singh Rajput: रिया चक्रवर्ती और बहन श्वेता ने शेयर किये उनकी पुण्यतिथि पर ये फोटो, साथ मे लिखा ये इमोशनल मैसेज

Introduction:-

Sushant Singh Rajput: Sushant Singh Rajput: रिया चक्रवर्ती और बहन श्वेता ने शेयर किये उनकी पुण्यतिथि पर ये फोटो, साथ मे लिखा ये इमोशनल मैसेज? “सुशांत सिंह राजपूत” यह एक ऐसा नाम है जिसे सुनते ही हर कोई भावुक हो उठता है. आज ही के दिन 14 जून 2020 को बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता “सुशांत सिंह राजपूत” का निधन हो गया था. सुशांत सिंह राजपूत ने अपने फिल्मी कैरियर मे एक-से-एक हिट फिल्मे दी, जिसके चलते उन्हे बॉलीवुड मे काफी सम्मान दिया जाता था. आपको बता दे की सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म “दिल बैचारा” जोकी उनके निधन के बाद ही रिलीज हुई थी, और इसे कोरोना की वजह से OTT प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज किया था.

आज भी सबके चहेते सुशांत सिंह राजपूत की यदि सभी उनके फैंस के दिलों मे जिंदा है. इतना ही नहीं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी उनकी दूसरी पुण्यतिथि पर एक रोमांटिक पोस्ट करते हुए ये ईमोशनल मैसेज लिखा जिसे देखकर सभी फैंस भावुक हो गए, आगे आपको बताते है की ऐसा क्या लिखा रिया चक्रवर्ती ने इस पोस्ट मे.

यह भी पढे— विक्की कौशल ने की विदेश जाकर दूसरी शादी, इधर परेशान है कैटरीना कैफ, ये है पूरा सच

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया उनकी पुण्यतिथि पर ये रोमांटिक फोटो, साथ मे लिखा ये इमोशनल मैसेज?

सुशांत सिंह राजपूत की आज दूसरी पुण्यतिथि है. 14 जून, 2020 को बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता का निधन हो गया था और उनके फैन्स के बीच शोक की लहर दौड़ गई थी. फैन्स के दिलों में सुशांत सिंह राजपूत की यादें आज भी ताजा हैं. यही नहीं, सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी उनकी पुण्यतिथि पर उन्हें याद किया है. रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके साथ कुछ फोटो शेयर की हैं और इन फोटो के जरिये उन्हें याद किया है. रिया चक्रवर्ती की इस पोस्ट पर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं और वह भी अपने चहेते कलाकार को मिस कर रहे हैं.

rhea sushant romantic photo
rhea sushant romantic photo

रिया चक्रवर्ती ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए उसमे लिखा की “मुझे रोज तुम्हारी याद आती है” इस तरह से पोस्ट मे यह ईमोशनल मैसेज लिख कर रिया ने अपने दिल की बात उनके सभी फैंस से बोल दी. रिया के इस पोस्ट पर सुशांत सिंह राजपूत के सभी फैंस रिप्लाइ कर रहे की हमे भी उनकी बहुत याद आती है और हम सभी उन्हे मिस करते है भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. आगे आपको बताते है की सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने क्या पोस्ट किया.

बहन श्वेता ने शेयर किया उनकी पुण्यतिथि पर ये फोटो, साथ मे लिखा ये इमोशनल मैसेज?

श्वेता सिंह कीर्ति ने एक अनदेखी फोटो शेयर करते हुए बड़े ही ईमोशनल शब्दों मे कहा की आज तुम्हें गए हुए 2 साल हो गए लेकिन जिन वैल्यूज के लिए तुम खड़े रहे उनसे तुम अमर हो गए. विनम्रता, करुणा और प्यार तुम्हारी खूबियां थीं.  तुम सभी लोगों के लिए कितना कुछ करना चाहते थे. तुम्हारे सम्मान में हम तुम्हारी उन्हीं खूबियों और आदर्शों का पालन करते रहेंगे.  भाई तुमने दुनिया को बेहतरी के लिए बदला और आपकी अनुपस्थिति में भी हम इसे जारी रखेंगे. चलिए सब मिलकर एक दिया जलाएं और आज निस्वार्थ भाव से किसी के चेहरे पर मुस्कुराहट ले आएं. घर से मस्जिद है बहुत दूर चलो यू कर ले, किसी रोते हुए बच्चे को हंसाया जाये’- निदा फ़ाज़ली’

shwetasingkriti post
shwetasingkriti post

सुशांत सिंह राजपूत अभी भी अपने चाहने वालों के दिलों मे जिंदा है. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे हम बस यही दुआ करते है. अभी के लिए बस इतना ही मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou 

 

Related Articles

3 Comments

  1. It’s nearly impossible to find knowledgeable people about this topic, but you sound like
    you know what you’re talking about! Thanks

  2. Hurrah, that’s what I was looking for, what a information!
    existing here at this webpage, thanks admin of this web page.

    Also visit my web site; wann ist die beste zeit online casino
    zu spielen [Margherita]

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button