AppsTech NewsWhatsapp

Block होते हुए भी कर सकते है Whatsapp पर मैसेज, जानिए तरीका ,

Block होते हुए भी कर सकते है Whatsapp पर मैसेज, जानिए तरीका।

कभी कभी क्या होता है दोस्तों की आपका कोई खास दोस्तों आपसे नाराज हो जाता है और आपको ब्लॉक कर देता है ऐसे मे आप दुखी हो जाते है, लेकिन दोस्तों आज मे आपको इस पोस्ट मे एक ऐसा तरीका बताऊँगा जिससे आप ब्लॉक रहते हुए भी अपनी उस दोस्त से बात कर सकते है।

जैसा की आप सभी भलीभाँति जानते है की Whatsapp मोस्ट पोपुलर मैसेंजर App है जिसमे आप अपने दोस्तों से चैट करते है औडियो शेयर करते है विडिओ शेयर करते है फोटो शेयर करते है साथ ही साथ आप यहाँ औडियो कॉल और विडिओ कॉल का भी लुप्त उठा पता है। कई बार ऐसी स्थिति आ जाती है की आपका दोस्तों आपसे नाराज होकर आपको ब्लॉक कर देता है, तो ऐसे मे आप एक तकनीकी से अपने दोस्तों से बात कर सकते है और आपस मे हुई नाराजगी को दूर कर सकते है।

whatsapp pr block hote huye bhi kar sakte hai message

ब्लॉक होते हुए भी कैसे करे अपने दोस्त से बात। 

कभी कभी हो जाता है की आपका दोस्त आपको ब्लॉक कर देता है। ऐसे मे आप जिसने आपको ब्लॉक किया उससे बात नहीं कर पते या कहे तो मैसेज ही नहीं भेज पाते लेकिन मे आपको इस पोस्ट मे एक ऐसा तरीका बताने वाला हूँ जिससे आप अपने उस दोस्त से बात कर सकते है। देखिए दोस्तों यदि आपको लग रहा है की आपको ब्लॉक कर दिया गया है तो आप एक ग्रुप बनाकर अपने दोस्त से बात कर सकते है लेकिन ऐसा हो नहीं सकता क्युकी ब्लॉक किया गया नंबर आप ग्रुप मे ऐड नहीं कर सकते इसके लिए आपको यह तरीका अपनाना होगा।

जिसने ब्लॉक किया उससे बात करने के लिए आपको करना होगा यह काम। 

ब्लॉक होने पर आप ग्रुप के जरिए से ही बात कर सकते है लेकिन आप उसे खुद ऐड नहीं कर सकते ऐसे मे आपको क्या काम करना है की आपको किसी तीसरे दोस्त की मदद लेनी होगी जिससे आप अच्छे से परिचित हो।

अब आपको अपने दोस्तों को बोलना है की एक ग्रुप बनाए।

जैसे ही ग्रुप बन जाता है तो आपका तीसरा दोस्त आपके दूसरे दोस्त को ऐड कर देगा।

अब आप उस ग्रुप मे 3 दोस्त हो चुके है, अब आप यह सोच रहे होंगे की मे तीसरे दोस्त के सामने कैसे बात करू अपने दूसरे दोस्त से ।

तीसरे दोस्त को कैसे करे ग्रुप से Exit. 

यदि आप यह सोच रहे है की मे उसके सामने अपने उस दोस्त से बात कैसे करूंगा तो आप यहाँ पर एक काम कर सकते है, ऐसे मे आप अपने तीसरे दोस्त को यह बोल सकते है की आप इस ग्रुप से Exit हो जाए।

जैसे ही आपका दोस्त अब Exit हो जाता है तो अब आप उस ग्रुप मे 2 दोस्त रहे जाते है।

अब आप आपस मे बात करके अपनी नाराजगी को दूर कर सकते है और पहले जैसे अच्छे से बात कर सकते है।

तो दोस्तों कुछ इसी तरीके से आप अपने दोस्त से चैट कर सकते है जिसने आपको ब्लॉक किया है। आशा करता हूँ आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी और अब आप अच्छे से समझ गए होंगे की कैसे आप ब्लॉक होते हुए भी अपने उस दोस्त से Whatsapp पर चैट कर सकते है, यदि आप हमे अपनी कोई राय देना चाहते है तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button