Filmy Duniya

क्यूँ हटाई सिद्धू मूसेवाला की सिक्युरिटी, जानिए इसके पीछे का सच?

Introduction:-

क्यूँ हटाई सिद्धू मूसेवाला की सिक्युरिटी, जानिए इसके पीछे का सच? सिद्धू मूसेवाला जोकी एक पंजाबी सिंगर और काँग्रेस के नेता थे, कल शाम करीब साढ़े 4 या 5 बजे गोली मारकर हत्या कर दी गई, बताया जा रहा है की अस्पताल पहुँचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी. Sidhu Moosewala जोकी अपनी singing से सभी का दिल जीत चुके थे महज 29 साल की उम्र इस दुनिया को अलविदा कह दिया. सिद्धू मूसेवाला की मौत क्यूँ हई हम आपको इससे पहले पोस्ट मे बता चुके है और किसने यह सजिस रची और कोन था वह शख्स जिसने ये शर्मनाक काम किया. सभी के चहेते सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई इसके लिए कुछ सवाल पंजाब सरकार की तरफ इशारा कर है.

जैसा की बताया जा रहा है की पंजाब सरकार ने Sidhu Moosewala को हाई सिक्युरिटी दी थी जिसको सिद्धू मूसेवाला की मौत के एक दिन पहले ही वापस ले लिया गया था. बताया जा रहा है की Sidhu Moosewala के साथ और 400 से ज्यादा कुछ और लोगो की सिक्युरिटी को हटाया गया था, जिसकी एक लिस्ट जारी की गई थी जिसमे सिद्धू मूसेवाला का 130 नंबर पर नाम था.

यह भी पढे– सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या – क्या थी वजह जानलों हकीकत?

क्यूँ हटाई सिद्धू मूसेवाला की सिक्युरिटी ?

 

क्यूँ हटाई सिद्धू मूसेवाला की सिक्युरिटी ?

यदि आप भी जानना चाहते है की “क्यूँ हटाई सिद्धू मूसेवाला की सिक्युरिटी?” तो हम आपको बता दे की सिद्धू मूसेवाला के साथ और 400 से ज्यादा कुछ और लोगो की सिक्युरिटी को हटाया गया था, जिसकी एक लिस्ट जारी की गई थी जिसमे सिद्धू मूसेवाला का 130 नंबर पर नाम था. लेकिन इस लिस्ट को जारी करते हुए कहा गया था की यह लीक नहीं होनी चलिए, लेकिन फिर भी यह लिस्ट पब्लिक मे जारी की गई. लेकिन अभी भी कुछ लोगो को साफ नहीं पता चल रहा है की आखिर “क्यूँ हटाई सिद्धू मूसेवाला की सिक्युरिटी” तो हम आपको बता दे की, बताया जा रहा है की सिद्धू मूसेवाला की तरफ से कोई नई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी जिससे की पता लग सके की सिद्धू मूसेवाला को जान का खतरा है.

लेकिन इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) की एक रिपोर्ट में उन्हें गैंगस्टरों की हिट लिस्ट में बड़े पंजाबी कलाकारों में शामिल किया गया था.  शनिवार को पंजाब पुलिस ने Sidhu Moosewala की सुरक्षा आधी कर दी थी और इंडियन रिजर्व बटालियन (आईआरबी) के चार में से दो पुलिसकर्मियों को हटा लिया था. पंजाब पुलिस ने शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ Sidhu Moosewala समेत 424 लोगों की सुरक्षा शनिवार को वापस ले ली थी.  Sidhu Moosewala उन 424 लोगों में शामिल थे जिनकी सुरक्षा पुलिस ने यह कहते हुए काट दी थी कि यह (फैसला) उनकी धमकी की धारणा (थ्रेट परसेप्शन) की एक नई समीक्षा के बाद किया गया था.

यह भी पढे— Who Killed Sidhu Moosewala – जानिए किसने रची थी साजिस ?

सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर “मिका पाजी का बयान”

मिका पाजी याने की मिका सिंह जोकी एक बहुत बड़े और जाने माने पंजाबी सिंगर है और पोलीवूड के साथ बॉलीवुड मे भी खूब नाम कमा चुके है. जब उनसे Sidhu Moosewala की गोली मारकर हत्या के बारे मे बात की तो उन्होंने बड़ा ही शोक जताते हुए देखिए क्या कहा. उन्होंने कहा की क्या किसी आदमी के लिए सक्सेस होना कोई जुर्म है. उन्होंने कहा की सिद्धू मूसेवाला अभी पिछेले हफ़्ते मुंबई आए थे जिसमे की हमारे मिलने की भी बात हुई थी लेकिन मे उस दौरान शूटिंग मे बीजी होने के कारण उनसे मिल नहीं पाया और यह मेरे लिए अब बहुत दुख की बात बन गई है, काश मे उनसे मिल पाता. उन्होंने कहा की मे मुबई पुलिस को दिल से थैंक्स बोलना चाहूँगा जिससे की हम बड़ी शांति और आजादी के साथ यहाँ रह पा रहे है।

उन्होंने कहा की जब एक इतने बड़े सेलिबीरिटी की दिन दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी जाती है है तो आम आदमी का क्या हाल हो रहा है. मिका पाजी ने कहा की यह मौत सिर्फ Sidhu Moosewala की ही नहीं हुई भलकी पूरी singing community की हुई है. अक्षर जब भी कोई गायक थोड़ा नाम कमाता है तो उनसे पैसे वसूले जाते है मरने की धमकिया दी जाती है. यह सब मिका पाजी ने अपने बयान मे कहा और साथ ही इसे रोकने की पंजाब पुलिस से मांग भी की.

अक्षर मिलती थी सिद्धू मूसेवाला को धमकियाँ

बताया जा रहा है की Sidhu Moosewala को अक्षर उनको डराने धमकाने के रोजाना calls आती थी. जिसके लिए उन्होंने पुलिस से अपनी सिक्युरिटी बढ़ाने की भी मांग की थी. तो अभी के लिए बस इतना ही मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक सुरक्षित रहिए सावधान रहिए, “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button