Filmy Duniya

धोनी से शादी करने के बाद पत्नी साक्षी का हो गया है जीना मुस्किल, खुद साक्षी ने बताई ये बड़ी वजह?

Introduction:-

M.S. Dhoni: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. धोनी ने क्रिकेट की दुनिया मे अपनी एक अलग ही पहचान बना दी है. आपको बता दे की भारत मे क्रिकेट टीम को नंबर वन बनाने मे धोनी का बहुत बड़ा हाथ रहा है. जिसके चलते आज भारत का ही नहीं बल्कि देश-विदेश का भी बच्चा-बच्चा धोनी का काफी इज्जत देता है और काफी ज्यादा पसंद भी करता है. लेकिन आज कल धोनी अपनी पत्नी साक्षी की वजह से लगातार मीडिया मे चर्चा पर बने हुए है. आपको बता दे की साक्षी के एक बयान के मुताबिक पता चला है की धोनी से शादी करने के बाद उनका चैन जिन मुस्किल हो गया है. आगे आपको लेख मे बताते है की साक्षी ने ऐसा क्यूँ कहा और ऐसी क्या वजह थी.

यह भी पढे—

आमिर खान करेंगे बेटी की उम्र की लड़की से शादी, सामने आई बड़ी खबर, अब सुनने पड़ रहे है दुनिया के ताने?

धोनी से शादी करने के बाद हो गया है चैन से जीना मुस्किल, ये वजह?

आपको बता दे की आज के समय मे धोनी को बच्चा-बच्चा जनता है और बहुत ज्यादा पसंद करता है सभी युवा जो क्रिकेट मे रुचि रखते है वह धोनी को अपना गुरु मानते है और उनकी काफी इज्जत भी करते है. धोनी आज जिस भी मौकाम पर है यहाँ तक पहुँचना कोई आसान काम नहीं है इसके पीछे धोनी की कड़ी महनत लागि है. लेकिन हालही मे धोनी के बारे मे एक बात पता चली है जोकि उनकी पत्नी ने खुद बताया है. जिसमे धोनी की पत्नी साक्षी ने अपने उस दर्द और उन मुश्किलो के बारे में बताया है जिनका उन्हें धोनी से शादी करने का बाद सामना करना पड़ रहा है. आगे आपको लेख में बताते है कि धोनी की पत्नी साक्षी किस प्रकार मुश्किलो का सामना कर रही है और किस प्रकार उनका शादी के बाद चैन से जीना भी मुश्किल हो चुका है.

धोनी से शादी करने के बाद पत्नी साक्षी का हो गया है

पत्नी साक्षी ने बताया की धोनी से शादी करने के बाद हो गया जिना मुस्किल, बताई ये बड़ी वजह ?

आज धोनी के पूरी दुनिया मे जाना जाता है. धोनी ने अपनी लाइफ मे पैसा, सोहरत, इज्जत सब कुछ कमाया है जिसके चलते आज वह किसी पहचान के मोहताज नहीं है. लेकिन इस समय धोनी अपनी पत्नी के कारण सोशल मीडिया पर चाहे हुए है. दरअसल बात यह है की पत्नी साक्षी ने एक बयान मे बताया की जबसे उनकी शादी धोनी से हुई है उसके बाद उनका चैन से जीना मुस्किल हो गया है. इसके पीछे की सच्चाई बताते हुए साक्षी ने बताया की धोनी से शादी करने के बाद एक-एक कदम फूक-फूक कर रखना पड़ता है और कैमरे के सामने भूलकर भी कोई भी ऐसी भूल नही जिससे वह अगले दिन न्यूज़ बन जाए.

यह भी पढे—

शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान बन गया था कम उम्र मे ही पिता, खुद शाहरुख ने उठाया इस सच्चाई से पर्दा, ये है पूरी खबर

इसी वजह से बताया है कि शादी के बाद खुद के हिसाब से चैन से जीना काफी मुश्किल हो चुका है. इसी प्रकार धोनी से शादी करने के बाद उनकी पत्नी साक्षी को मुश्किलो का सामना करना पड़ता है लेकिन आपको बता दे कि धोनी से शादी करने के बाद इतने सालों तक आज भी साक्षी बेहद खुश है और दोनों मे बहुत प्यार है.

तो दोस्तों यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button