AndroidAppsCamera

फोन के कैमरे को बनाओ अब और भी मस्त इस अमैज़िंग ट्रिक से।

फोन के कैमरे को बनाओ अब और भी मस्त इस अमैज़िंग ट्रिक से।

दोस्तों यदि आपके पास एक पुराना और सस्ता फोन है और आपके दोस्तों के पास बहुत महंगे फोन है तो दोस्तों आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है आप अपने सस्ते और पुराने फोन से भी वो बड़ा बड़ा काम कर सकते है जो आपको बड़े से बड़े फोन मे भी शायद ही देखने को मिलेगी जी हाँ ट्रिक को जानने के लिए पोस्ट मे बने रहे।

दोस्तों यदि आप अपने दोस्तों के साथ कहीं भर घूमने जाते है तो आप अपने फोन मे इस कमाल की ट्रिक को सेट करके उनको चोंका सकते है ट्रिक क्या है दोस्तों यह ट्रिक आपके फोन के कैमरे पर सेट होती है,इस ट्रिक से आप अपने फोन के दोनों कैमरे को एक साथ यूज कर सकते है।

यदि आप भी चाहते है अपने फोन के दोनों कैमरे को एक साथ यूज करना तो आपको अपने फोन मे एक Application को डाउनलोड करना होगा जिसे आप नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

phone camera

Application Name और Work.

(Double Side Camera)

This app is able to use front camera & rear camera of the phone at the same time. So you can take photos or record videos with the front camera & rear camera simultaneously.

Features:
– There are four basic camera layouts to choose from.
– You can freely drag the camera layout to change its position.
– You can switch between front and rear cameras.

Known issue:
Some devices are prohibited from starting the front and rear cameras at the same time by the manufacturer. Therefore, there is no guarantee that this app will work on all devices.

  Download App

कैसे करे इस्तेमाल।

सबसे पहले आपको इस App को अपने फोन मे डाउनलोड कर लेना है कुछ बेसिक से पर्मिशन देकर आप इसे बड़ी ही आसानी से ओपन कर सकते है।

जैसे ही आप ओपन कर लेते है तो आप अपने फोन के दोनों  कैमरे को बड़ी ही आसानी से एक साथ यूज कर सकते है।

तो दोस्तों कुछ इसी तरीके से आप अपने फोन के दोनों कैमरे को एक साथ यूज कर सकते है। आशा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी और अब आप अपने फोन के दोनों कैमरे को एक साथ चलाना सिख गए होंगे, यदि आपको कोई प्रॉब्लेम आती है तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button