Filmy Duniya

विक्की कौशल ने की विदेश जाकर दूसरी शादी, इधर परेशान है कैटरीना कैफ, ये है पूरा सच

Introduction:-

कैटरीना कैफ जोकी बॉलीवुड की जानी मानी और सबके दिलों पर राज करने वाली अभिनेत्री है जिनको भारत मे ही नहीं भलकी पूरी दुनिया मे जाना जाता है. कैटरीना कैफ ने एक नहीं दो नहीं भलकी काफी सारी एक के बाद एक हिट फिल्मे दी है जिसके चलते कैटरीना कैफ को बहुत इज्जत और सम्मान दिया जाता है. कैटरीना कैफ ने 2021 मे विक्की कौशल जोकी बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है जिनका नाम भी कुछ कैटरीना कैफ से काम नहीं है उनसे शादी करके अपना घर बसा लिया था. आपको बता दे की अभी के समय मे कैटरीना कैफ मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है.

ऐसा इसलिए क्योंकि कैटरीना कैफ इस समय काफी मुश्किल समय से गुज़र रही है और काफी ज्यादा परेशान है जबकि उधर दूसरी तरफ़ उनके पति विक्की कौशल ने विदेश जाकर फिर से शादी कर ली है. जिसके चलते इस समय हर जगह विक्की कौशल के ही चर्चे है और हर कोई इनके ही बारे के बात कर रहा है. आगे आपको इस पोस्ट में बताते है कि आखिर क्यों कैटरीना कैफ इस समय काफी ज्यादा मुश्किल समय का सामना कर रही है और परेशान है और साथ ही में कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल की इस शादी के बारे में भी बताएगे जो कि उन्होंने विदेश में जाकर करी है. तो चलिए जानते है.

विक्की कौशल ने की विदेश जाकर दूसरी शादी, इधर परेशान है कैटरीना कैफ, ये है पूरा सच?

आपको बता दे की कैटरीना कैफ का नाम उन सभी बड़ी अभिनेत्रियों की लिस्ट मे आता है जो एक फिल्म करने की सबसे ज्यादा फीस लेती है. अब ऐसा इसलिए है की जिस फिल्म मे कैटरीना कैफ का नाम आ जाता है वह हिट हुए बिना नहीं रहती है आपको बता दी की कैटरीना कैफ की कोई ही ऐसी फिल्म होगी जोकी हीट न हुई हो. तो ऐसे मे सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों मे इनका नाम आना कोई अजीब बात नहीं है. आपको बता दे की इस समय कैटरीना कैफ काफी परेशान है और बड़ी मुश्किलों का सामना कर रही है वह अब घर से बाहर भी नहीं निकलती है.

यह भी पढे — सलमान से बेहद प्यार करती थी कैटरीना कैफ, लेकिन करनी पड़ी विक्की कोशल से शादी, ये रही थी वजह?

ऐसा इसलिए क्योंकि कैटरीना कैफ के ऐसा कुछ हो गया है जिसकी वजह से वह किसी से मिल नही सकती है नही तो यह उसके भी होने की संभावना है. यही कारण है कि कैटरीना कैफ इस समय काफी ज्यादा परेशान है. कैटरीना कैफ के इस मुश्किल समय मे उनके पति विक्की कौशल उनके साथ नही है बल्कि विक्की कौशल ने तो दुबई जाकर फिर से शादी कर ली है. जिसके चलते इस समय हर जगह विक्की कौशल के ही चर्चे है. हमरी इस पोस्ट में आपको यही बताते है कि कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल ने किस से फिर से शादी करी है. आइए जानते है।

विक्की कौशल ने की दुबई जाकर फिर से शादी, बनाया इसे दुल्हन ये है पूरा सच 

 विक्की कौशल ने की दुबई जाकर फिर से शादी, बनाया इसे दुल्हन ये है पूरा सच

कैटरीना कैफ को लेकर हालहि में एक खबर सामने आई है जो कि यह है कि उनके पति विक्की कौशल ने दुबई जाकर फिर से शादी कर ली है जिसमे चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनके ही चर्चे है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विक्की कौशल ने यह शादी आई-फ़ा अवार्ड शो के दौरान की है जो कि मात्र एक मजाक का हिस्स था जिसको कुछ लोगो ने कैटरीना कैफ का पुतला लाकर उसी से विक्की कौशल से शादी करवा दी. जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. विक्की कौशल की कैटरीना कैफ के पुतले के साथ हुई इस शादी की वीडियो मीडिया में काफी ज्यादा पसन्द की जा रही है. आपको बता दे की इस मजाक मे भी विक्की कौशल ने शादी कैटरीना कैफ से ही की है.

तो दोस्तों यही था वो पूरा सच जोकी आपके सामने घूमा फिरा करके पेश कीया जा रहा है. अभी के लिए बस इतना ही मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक सुरक्षित रहे सावधान रहे “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button