Filmy Duniya

सलमान से बेहद प्यार करती थी कैटरीना कैफ, लेकिन करनी पड़ी विक्की कोशल से शादी, ये रही थी वजह?

Introduction:-

सलमान से बेहद प्यार करती थी कैटरीना कैफ, लेकिन करनी पड़ी विक्की कोशल से शादी, ये रही थी वजह? कैटरीना कैफ यह एक ऐसा नाम है जिसको हर कोई जनता और पहचानता है. कैटरीना कैफ के जलवे भारत मे ही नहीं भलकी पूरी दुनिया मे चाहे हुए है. बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपर हिट फिल्मे देने वाली कैटरीना कैफ को बॉलीवुड इंडस्ट्री मे जाना जाता है. इसी के बीच हमेशा से ही एक बात से  Katrina Kaif और भी ज्यादा चर्चा मे रही है और वह है सलमान खान और Katrina Kaif का रिश्ता. जिससे की साफ पता चलता था की कैटरीना कैफ शादी करेंगी तो सिर्फ सलमान खान से ही, लेकिन फिर ऐसा क्यूँ हुआ की Katrina Kaif ने विक्की कोशल से शादी करली, इसके पीछे भी एक बहुत बड़ी वजह थी जो हम आपको इस पोस्ट मे आगे बताएंगे, आइए जानते है।

सलमान खान से चाहकर भी नहीं कर पी कैटरीना कैफ शादी ये रही थी बड़ी वजह ?

यदि बात करे Katrina Kaif की तो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मे इनका नाम ही काफी है. एक के बाद एक सुपर हिट फिल्मे देने वाली Katrina Kaif का हर कोई दीवाना है, पूरे भारत मे ही नहीं भलकी पूरी दुनीया के दिलों पर राज करती है कैटरीना कैफ, यदि आपको बताए तो उन्होंने अपने जीवन मे सभी कुछ हासिल कीया है, चाहे पैसा हो चाहे इज्जत और जो भी हो, लेकिन इसके पीछे उन्होंने बड़ी महनत भी की है जिसकी हर कोई तारीफ करता है. लेकिन इस समय कैटरीना कैफ अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़ी कुछ खबरों से सोशल मीडिया पर ज्यादा छाई हुई है.

यह भी पढे— 

सोनाक्षी सिन्हा ने कीया खुलकर अपनी शादी का ऐलान, जल्द ही बनेगी सलीम खान की बहु, ये है वजह ?

Saif Ali Khan दो बार शादी करने के बाद फिर से बन सकते है तीसरी बार दूल्हा, जाने वजह?

PUBG के लिए करदी अपनी ही माँ की गोली मारकर हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला ?

Sidhu Moosewala के हत्यारे नेपाल में है? Delhi Police को कैसे हुआ शक?

हालहि में Katrina Kaif को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जो कि यह है कि Katrina Kaif चाहकर भी सलमान खान से शादी नही कर पाई और इसका जिम्मेदार ओर कोई नही बल्कि खुद सलमान खान ही है. जिसके बाद कैटरीना कैफ को विक्की कौशल से शादी करनी पड़ी. आगे आपको में बताते है कि आखिर क्यों Katrina Kaif चाहकर भी सलमान खान से शादी नही कर पाई और क्यों सलमान खान को ही इसका जिम्मेदार बताया जा रहा है.

सलमान से बेहद प्यार करती थी कैटरीना कैफ, लेकिन करनी पड़ी विक्की कोशल से शादी, ये रही थी वजह?

 

सलमान खान से हो गया था कैटरीना कैफ को प्यार, लेकिन फिर करनी पड़ी थी विक्की कोशल से शादी?

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान का भी फिल्म इंडस्ट्री मे एक तरफा नाम चलता है. लेकिन आपको बता दे की Katrina Kaif भी सलमान खान से प्यार कर बेठी थी और उनसे ही शादी करना चाहती थी. लेकिन वह चाहकर भी सलमान खान से शादी नहीं कर पाई इसकी वजह कोई नहीं भलकी खुद सलमान खान है. क्यूँकी सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान मना कर दिया था कि वह कैटरीना से भले ही प्यार करते हो लेकिन शादी नही करेगे. इसके पीछे की वजह बताते हुए सलमान खान ने कहा कि मैं अभी आज़ाद रहना चाहता हूँ. सलमान खान के इस बयान के कुछ समय बाद ही Katrina Kaif से वह अलग हो गए लेकिन फिर भी कैटरीना कैफ ने सलमान खान का साथ नही छोड़ा था।

लेकिन फिर भी Katrina Kaif ने अपने जीवन मे आगे बढ़ने के बारे में सोच लिया और फिर उनकी प्रेम कहानी विक्की कौशल के साथ चलने लगी जिसकी खबर किसी को भी नही लगी. इसके बाद कैटरीना कैफ ने जीवन मे आगे बढ़ने के बारे में सोचा और विक्की कौशल से शादी कर ली. विक्की कौशल से शादी करने के बाद Katrina Kaif काफी खुश है और शादी के बाद बहुत ही खुशहाल तरीके से अपना जीवन व्यतीत कर रही है.

यही थी वो वजह ?

हमने आपको इस पोस्ट मे बताया कि कैटरीना कैफ आखिर क्यूँ नहीं कर पाई चाहकर भी सलमान खान से शादी, अभी के लिए बस इतना ही मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक सुरक्षित रहे सावधान रहे “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button