Filmy Duniya

सोनाक्षी सिन्हा ने कीया खुलकर अपनी शादी का ऐलान, जल्द ही बनेगी सलीम खान की बहु, ये है वजह ?

Introduction:-

सोनाक्षी सिन्हा ने कीया खुलकर अपनी शादी का ऐलान, जल्द ही बनेगी सलीम खान की बहु, ये है वजह ? जैसा की दोस्तों आप सभी जानते है की Sonakshi Sinha बहुत ही जानी मानी बॉलीवुड ऐक्टर है जिनका नाम शायद कोई ही ऐसा होगा जो ना जनता हो. सोनाक्षी सिन्हा को भारत मे ही नहीं भलकी पूरी दुनिया मे जाना जाता है. ऐसे मे इस समय Sonakshi Sinha को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है की वह जल्द ही शादी करके सलीम खान के घर की बहु बनेगी, अब ऐसा करने की क्या वजह है और कुछ सोनाक्षी सिन्हा से जुड़ी कई तरह के सवाल जिनका जवाब हम आपको इस पोस्ट मे देंगे, जानने के लिए बस बने रहे हमारे साथ, चलिए शुरू करते है.

सोनाक्षी सिन्हा ने कीया खुलकर अपनी शादी का ऐलान, जल्द ही बनेगी सलीम खान की बहु?

Sonakshi Sinha की पहली फिल्म दबंग जोकी सुपर डुपर हिट हुई थी. जिसके चलते Sonakshi Sinha को बॉलीवुड मे एक नई पहचान मिली थी, जिसके बाद उन्होंने के से एक हिट फिल्मे बॉलीवुड को दी है जिसका परिणाम आप सब जानते है की अब बच्चा-बच्चा भी Sonakshi Sinha से परिचित है और पसंद भी करता है. ऐसे मे अब Sonakshi Sinha अपनी निजी ज़िंदगी के मामलों मे कुछ ज्यादा चर्चा मे आ रही है जिसमे की उन्होंने अपनी शादी को लेकर खुलासा कर दिया की वह जल्द ही शादी करके सलीम खान के घर की बहु बनेगी.

आपको बता दे की सलीम खान के बेटे सलमान खान और Sonakshi Sinha जोकी दबंग फिल्म साथ मे कर चुके है और यही सोनाक्षी सिन्हा की पहली फिल्म भी थी. जिसके बाद इन्होंने दबंग 2, दबंग 3 भी साथ मे ही की है. अब इन्ही के बीच Sonakshi Sinha ने चुप चाप से सगाई करली और अब उन्होंने जल्द ही शादी करने का भी खुलासा कर दिया है. चलिए अब आपको बताते है की सोनाक्षी सिन्हा ने कीया खुलकर अपनी शादी का ऐलान, जल्द ही बनेगी सलीम खान की बहु?

खुद सोनाक्षी ने कीया खुलासा, सगाई के बाद अब जल्द ही बनेगी सलीम खान की बहु?

सोनाक्षी सिन्हा फिलहाल सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छाई हुई है और ऐसा होनी की वजह और कुछ नहीं, उनकी शादी को लेकर है. क्युकी भारत मे सोनाक्षी सिन्हा सबके दिलों पर राज करती है और हर कोई उनको पसंद करता है हालही मे उन्होंने चुप चाप सगाई कर ली थी जिसके बाद वह जल्द शादी भी करने वाली है. लेकिन इसी बीच उन्होंने यह नहीं बताया की वह किस्से शादी करने वाली है आखिर कौन है वो जिसको सोनाक्षी सिन्हा अपना दिल दे बेठी है. लेकिन हालही मे Sonakshi Sinha ने इस बात से पर्दा उठा दिया है की वह किससे  शादी करने वाली है.

यह भी पढे– 

Saif Ali Khan दो बार शादी करने के बाद फिर से बन सकते है तीसरी बार दूल्हा, जाने वजह?

PUBG के लिए करदी अपनी ही माँ की गोली मारकर हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला ?

Sidhu Moosewala के हत्यारे नेपाल में है? Delhi Police को कैसे हुआ शक?

Sonakshi Sinha के इस खुलासे के बाद और इस सच से पर्दा उठाने के बाद यह पता चल गया है कि सोनाक्षी सिन्हा सगाई के बाद अब जल्द ही शादी करने वाली है और शादी करके वह सलीम खान के घर की बहू बनेगी जो कि बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान के पिता है. आगे आपको पोस्ट में बताते है कि ऐसा क्यों बोला जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा शादी करके जल्द ही सलीम खान की बहू कहलाएगी.

सोनाक्षी सिन्हा ने कीया खुलकर अपनी शादी का ऐलान, जल्द ही बनेगी सलीम खान की बहु, ये है वजह

इसलिए बोला जा रहा है सोनाक्षी सिन्हा को सलीम खान की बहु, ये है वजह?

Sonakshi Sinha को लेकर हालहि में एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है कि Sonakshi Sinha ने सगाई कर ली है और सगाई करने के बाद अब वह जल्द ही सोनाक्षी सिन्हा शादी करने वाली है. हमआपको बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा शादी करके सलीम खान की बहू इसलिए कहलाएगी क्योंकि सोनाक्षी सिन्हा ने इक़बाल ज़हीर नाम के शक्स से सगाई करी है जो कि सलमान खान को अपना बड़ा भाई मानता है और सलीम खान को भी बिल्कुल पिता की तरह ही मानता है. इसी रिश्ते से एक तरह से शादी के बाद Sonakshi Sinha अभिनेता सलीम खान की बहू कहलाएगी.

कुछ अफवा भी चल रही है, रहे बचके

आपको बता दे की इंटरनेट पर बताया जा रहा है की Sonakshi Sinha, सलीम खान के बेटे सलमान खान जोकी जाने माने बॉलीवुड स्टार है से शादी करने वाली है. हम आपको बता दे की यह बिल्कुल झुट है ऐसा कुछ भी नहीं है. सोनाक्षी सिन्हा ने जिससे सगाई की है और जल्द ही शादी भी करेंगी उसका नाम इकबाल जहीर है. तो आप आलतू फालतू न्यूज पर विसवाश न करे, अभी के लिए बस इतना ही मिलते है एक और नई अपडेट के साथ, तब तक सुरक्षित रहिए सावधान रहिए “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter,

Thankyou

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button