Filmy Duniya

शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान बन गया था कम उम्र मे ही पिता, खुद शाहरुख ने उठाया इस सच्चाई से पर्दा, ये है पूरी खबर

Introduction:-

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता शाहरुख खान जिन्हे बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है पूरी फिल्म इंडस्ट्री मे एक तरफा नाम चलता है. ऐसा इसलिए क्यूंकी शाहरुख खान ने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि काफी सारी एक बाद एक सुपर डुपर हीट फिल्मे दी है. जिसके चलते आज शाहरुख को पूरे भारत वर्ष मे ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया मे जाना और माना जाता है. लेकिन इस समय शाहरुख अपनी निजी ज़िंदगी के चलते सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा मे बने हुए है. जिसका कारण है उनका बेटा आर्यन खान, आपको बता दे की हालही मे आर्यन खान को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है की वह कम उम्र मे ही पिता बन गया थे और ये बात किसी ओर ने नहीं बल्कि खुद Shahrukh Khan ने अपने बयान मे बताई थी. आगे आपको बताते है की शाहरुख ने अपने बयान मे क्या कहा था.

यह भी पढे—

आमिर खान  करेंगे बेटी की उम्र की लड़की से शादी, सामने आई बड़ी खबर, अब सुनने पड़ रहे है दुनिया के ताने?

शाहरुख ने किया बड़ा खुलासा, बोले कम उम्र मे ही बन गया था मेरा बेटा पिता ?

आपको बता दे की Shahrukh Khan को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता है क्यूंकी उन्होंने लगातार बहुत सारी हीट फिल्मे दी थी, जिसके चलते शाहरुख आज की पहचान के मोहताज नहीं है. शाहरुख खान ने अपने फिल्मी केरियर मे पैसा, इज्जत, सोहरत सब कुछ कमाया है जिसके चलते आज शाहरुख को पूरी दुनिया मे इज्जत दी जाती है और उन्हे लोग पसंद भी करते है. लेकिन हालही मे शाहरुख खान अपने एक बयान मे बताया की मेरा बेटा आर्यन खान कम उम्र मे ही बेटा बन गया था.

शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान

जैसे ही यह बात सोशल मीडिया पर पता चली तो लोगों के दिल और दिमाग मे एक सवाल उठने लगा ऐसा कैसे हो सकता है और लोग तरह-तरह के बाते करने लगे, क्यूंकी जब खुद शाहरुख खान ही अपने बयान मे कह रहे है की मेरा बेटा कम उम्र मे ही पिता बन गया था, तो लोगों के मन मे सवाल उठना एक आम सी बात है. आगे आपको लेख मे बताते है Shahrukh Khan के इस बयान की सच्चाई और ऐसा क्यूँ कहा उन्होंने अपने बेटे के लिए.

यह भी पढे—

आलिया भट्ट चाहकर भी नहीं दे सकती रणबीर को पिता बनने का सुख, खुद नीतू कपूर भी पछता रही है बनाकर आलिया को अपनी बहु?

आर्यन खान कम उम्र मे ही बन गए थे इस बच्चे के पिता, शाहरुख ने बताई पूरी सच्चाई ?

Shahrukh Khan ने अपने एक बयान के दौरान कहा था की मेरा बेटा कम उम्र मे ही बेटा बन गया था, जैसे ही यह बात पूरे सोशल मीडिया पर पता चली तो सभी लोगों के मन मे तरह-तरह के सवाल उठने लगे, लेकिन शाहरुख ने इस बयान मे बताया की मेरा बेटा कम उम्र मे ही पिता बन गया था ऐसा इसलिए हुआ था की जब मेरे छोटे बेटे अबराम का जन्म हुआ तो लोगों का यह मानना था की यह बच्चा आर्यन कहा का है इसके बाद Shahrukh Khan ने हँसते हुए बोल की लोगों ने मन ही मन आर्यन को इस बच्चे का पिता बना दिया जिसके कारण मेरा बेटा कम उम्र मे ही पिता बन गया. लेकिन दरअसल वह मेरा छोटा बेटा अबराम था.

तो दोस्तों यही थी पूरी खबर, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “हम है राही प्यार के फिर मिलेंगे चलते चलते” खुश रहे स्वस्थ रहे “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button