Filmy Duniya

Drishyam 2: अजय देवगन ने किया बड़ा ऐलान, इस दिन होगी फिल्म रिलीज, जाने क्या होगी स्टोरी?

Introduction:-

Drishyam 2: 31 जुलाई साल 2015 मे आई बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन की “Drishyam” जिसने सभी को अपना दीवाना बनाया था और इस फिल्म ने खूब नाम कमाया था. Drishyam फिल्म एक बहुत ही जबरदस्त स्टोरी पर आधारित है. यदि आप एक बार इस मूवी को देखने बेठ गए तो फिर आप इसे छोड़ कर नहीं जा सकते है इस तरह से बनाई गई है ये मूवी. अब इसी के चलते एक और बड़ी खबर सामने आ रही है की अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम हेंडल पर एक पोस्ट करके Drishyam 2 का ऐलान किया है. आगे आपको लेख मे बताते है की अजय देवगन ने क्या ऐलान किया और कब होगी ये Drishyam 2 फिल्म रिलीज.

यह भी पढे—

Aamir Khan करेंगे बेटी की उम्र की लड़की से शादी, सामने आई बड़ी खबर, अब सुनने पड़ रहे है दुनिया के ताने?

अजय देवगन ने किया बड़ा ऐलान, इस दिन होगी फिल्म रिलीज?

बॉलीवुड के जाने माने और अपनी ऐक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले अजय देवगन जिनका फिल्मी दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है. हालही मे अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट करके बहुत ही बड़ा ऐलान किया है. अजय देवगन की इस पोस्ट से साफ नजर आ रहा है की जल्द ही बॉलीवुड पर धमाका होने वाला है. आपको बता दे की अजय देवगन ने Drishyam 2 का एक पोस्टर भी अपलोड किया है जिसे आप नीचे देख सकते है जिसमे आप इस फिल्म की रिलीज डेट साफ-साफ देख सकते है. आइए आपको दिखाते है ये पोस्ट.

Drishyam 2 release date ajay devgan post

जैसा की आप ऊपर पोस्ट मे देख सकते है की यह Drishyam 2 का पोस्टर है जिसमे की आप रिलीज डेट भी देख सकते है. लेकिन एक बहुत ही बड़ा सवाल जोकि Drishyam 2 को लेकर सभी के दिल और दिमाग मे होगा. वह की यदि आपको नहीं पता अजय देवगन की जो पहली Drishyam फिल्म थी वह साउथ का रीमेक थी. लेकिन बॉलीवुड ने इस फिल्म को अपने अंदाज मे पेश किया जोकि लाजवाब है. अब सवाल ये उठता है की क्या इस बार भी फिल्म Drishyam 2 साउथ का रीमेक होगी. आइए इसके बारे मे स्पष्ट मे बताते है.

क्या Drishyam 2 की भी स्टोरी होगी साउथ की रीमेक, जाने यहाँ?

जैसा की आपने देखा की बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अजय देवगन ने Drishyam 2 के ऐलान कर दिया है. लेकिन जो लोग पहली Drishyam देख चुके है उनके मन मे एक सवाल आ रहा होगा और वो यह है की क्या Drishyam 2 भी Drishyam के जैसे साउथ का रीमेक होगी. आपको आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस बारे मे अभी तक कुछ भी सामने नहीं आया है और न ही कुछ स्टोरी का पता लग पाया है जिससे की स्पष्ट हो सके की ये भी साउथ का रीमेक होगी. लेकिन जहां तक देखा गया है की इस बार कुछ बड़ा धमाल होने वाला है क्युकी अजय देवगन ने पोस्ट के साथ Attention लिखा है जिससे की साफ जाहीर होता है की कुछ तो बड़ा होने वाला है.

यह भी पढे—

सारा अली खान करना चाहती थी अपने मामा से शादी, लेकिन पिता सैफ थे इस रिश्ते के खिलाफ, ये थी बड़ी वजह

फिल्म Drishyam 2 के ऐलान सुनते ही झूम उठे अजय के फेन्स?

आपको बता दे की जैसे ही अजय देवगन ने Drishyam 2 का पोस्टर अपलोड किया तो लाखों की तदात मे लाइक और व्यूज आए है और भर-भर के कमेन्ट आ रही है क्यूंकी कुछ दिनों से बॉलीवुड पर धमाल नहीं मचा है तो अजय के सभी फेन्स को आशा है की शायद अब बॉलीवुड पर कुछ जबरदस्त होने वाला है जिसके बाद अजय के फेन्स खुशी से झूम उठे है.

अभी के लिए बस इतना है जैसे ही हमे इसके बारे मे कुछ अपडेट मिलती है हम आपको जरूर से अपडेट करेंगे. आशा करते है आपको इस ऐलान को सुनकर गुड फ़ील हुआ होगा तो आप हमे कमेन्ट करे और हमे भी बताए आपको कैसा लग रहा है. तो मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button