Cricketcricket news

मोहम्मद शमी की चोट का कारण कौन?|cricket|MBA chai wala

मोहम्मद शमी|MBA chaiwala|Cricket news

PTI की एक खबर के अनुसार भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी इस बार आईपीएल 2024 के सीजन में नहीं खेलने वाले हैं। BCCI के सूत्रो से पता चला है कि इसके पीछे उनकी टखने की चोट को बताया जा रहा रहा है।

शमी हुए आईपीएल के साथ-साथ t20 वर्ल्ड कप से भी बाहर

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी विश्व कप में भी चोट के कारण शुरू के चार मैचों बाहर थे मगर इसके बावजूद भी उन्हें विश्व कप में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने हैं।

फिलहाल हो रहे हैं भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहे टेस्ट मैचों में भी शमी चोट के कारण ही बाहर बैठे हैं में लंदन में अपने टखने की चोट का इंजेक्शन लगवाने गए थे डॉक्टर ने उन्हें बताया था की इस इंजेक्शन से वह 10-12 दिन बाद दौड़ने लगेंगे मगर यह इंजेक्शन उनकी की चोट पर निष्क्रिय हो चुका है।

इस कारण उन्हें अब अपने तकनीकी सर्जरी करवानी पड़ रही है। पहले यह माना जा रहा था कि मोहम्मद शमी आईपीएल 2024 में वापसी करेंगे और जून में t20 विश्व कप में चुने जाने के लिए अपनी दावेदारी पेश करेंगे।

लेकिन अब, चूंकि मोहम्मद शमी को यूके में सर्जरी की आवश्यकता होगी, इसलिए वह आईपीएल 2024 और t 20 विश्व कप भी नहीं खेल पाएंगे।

वीडियो में देखे

शमी की चोट के लिए प्रफुल्ल बिल्लोरे हो रहे है ट्रोल

लोगों की नजर में प्रफुल्ल बिल्लोरे लोगो की नजर में unlucky आदमी है बहुत से लोगों का यह मानना है कि पा प्रफुल्ल बिल्लोरे जिस सेलिब्रिटी के साथ सेल्फी लेते हैं उसे सेलिब्रिटी का टाइम तब से ही खराब चल जाता है।

अभी पिछले हफ्ते ही एमबीए चाई वाले ने मोहम्मद शमी के साथ अपनी सेल्फी अपलोड की थी कुछ समय बाद ही शमी की चोट की खबर सामने आई है जिसके चलते अब प्रफुल्ल बिल्लोरे जोरो सोरों पर ट्रोल हो रहे हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button