Cricketcricket news

Rohit Sharma जिसको भूख होगी वही खिलेगा

Rohit Sharma

रांची टेस्ट की जीत के बाद रोहित शर्मा ने युवा खिलाड़ियों को सराहा है और कुछ खिलाड़ियों को एक कड़ा संदेश भी दिया है। रोहित शर्मा ने एक इंटरव्यू में कहा जिसे भूख है वही खिलेगा।

रोहित शर्मा ने श्रेयस अय्यर और ईशान किशन पर निशाना साधते हुए कहा

रांची टेस्ट की जीत के बाद रोहित शर्मा ने इंटरव्यू देते हुए कहा कि हम इस खिलाड़ी को आगे मौका देंगे जिस खिलाड़ी को भूख होगी अब जिस खिलाड़ी को भूख ही नहीं होगी उसे खिलाने से क्या फायदा रोहित शर्मा ने यह बात सुरेश अय्यर और ईशान किशन पर निशाना चाहते हुए कहां है।

बीसीसीआई ने ईशान किशन को कहा था कि वह झारखंड की तरफ से रणजी ट्रॉफी में खेले मगर बीसीसीआई की बात को ईशान किशन ने seriously नहीं लिया। और अब वे हार्दिक पांड्या के साथ आईपीएल खेलने के लिए प्रैक्टिस करते हुए नजर आए।

रोहित शर्मा ने यशस्वी जयसवाल और ध्रुव जुरेल को सराहा

रोहित ने युवाओं के प्रदर्शन की सराहना की, विशेषकर अब तक दो दोहरे शतक जड़ने वाले जायसवाल और चौथे टेस्ट की दोनों पारियों में शानदार प्रदर्शन करके भारत की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज जुरेल की।

तारीफ में उन्होंने कहा, ‘हमारे खेल की शैली को अपनाने के लिए ये लोग खुले दिमाग के साथ आए हैं और जिम्मेदारी निभाने को तैयार हैं।

टीम को खुद पर तरजीह देने वाले खिलाड़ी। इनमें से कई खिलाड़ी काफी युवा हैं, आप निश्चित तौर पर उन्हें अगले पांच से 10 वर्ष में इस प्रारूप में नियमित रूप से खेलते हुए देखेंगे।

हमें हमारी टीम में ऐसे ही खिलाड़ियों की जरूरत है जो पूर्ण समर्पण टीम के ऊपर निछावर कर दें जिन खिलाड़ियों को भूख होगी हम उन्हीं को खेलने का मौका देंगे ऐसा रोहित शर्मा ने रांची टेस्ट के बाद कहा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button