Cricketcricket newsIpl 2024

दिनेश कार्तिक ने उड़ा रखी है इन चारो की नींद?

दिनेश कार्तिक ने उड़ा रखी है नींद

दिनेश कार्तिक काटेगे सबका पत्ता

टी20 वर्ल्ड कप 2024 इसी साल जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेला जाएगा इसके लिए भारतीय टीम अपना ऐलान 30 अप्रैल या 1 मई को करेगी ऐसे में खिलाड़ियों के लिए आईपीएल ही एकमात्र टूर्नामेंट है, जहां वो अपना जौहर दिखाकर वर्ल्ड कप टीम में जगह बना सकते हैं।

भारतीय टीम में सलेक्शन लिए 5 विकेटकीपर दावेदार हैं जिनमे एक नाम दिनेश कार्तिक का भी है और इस टूर्नामेंट में दिनेश कार्तिक को खेलने का मौका भी मिल सकता है। भले ही उनकी टीम आरसीबी इस टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है लेकिन बल्लेबाज अपने अनुभव का भरपूर इस्तेमाल करते दिख रहे हैं।

इसके पहले दिनेश कार्तिक ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ 53 रनों की पारी खेली थी। कार्तिक ने 7 मैचों में 226 रन बनाए हैं। अगर उन्हें विश्व कप टीम में जगह मिलती है, तो वो फिनिशर की भूमिका निभा सकते हैं।

पांच दावेदार विकेटकीपर बेस्टमैन के लिए

इस वर्ल्ड कप में स्लैक्टर कमेटी के लिए बड़ी मुस्किल होने वाली है क्योंकि भारत के पास 5 विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषब पंत, दिनेश कार्तिक, केएल राहुल, संजू सैमसन और ईशान किशन है जो टी20 विश्व कप 2024 के लिए विकेटकीपर के दावेदार हैं।

और ये पांचों बल्लेबाज जबरदस्त फॉर्म में है अब देखना यह होगा कि सिलेक्टर क्या सोचते हैं। क्या दिनेश कार्तिक को वर्ल्ड कप में मौका मिलेगा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button