Life StyleHealthTips & Tricks

पुरुष शराब क्यों पीते है? आइए जानते है

शराब

पुरषों के शराब पीने के कारण

  1. पुरुष सुबह-सुबह नहा धोकर काम पर जाने के लिए तैयार होते हुए पत्नी से कहा जल्दी लंच पैक कर दो ऑफिस के लिए देर हो रही है,तभी बेटे ने कहा पापा मुझे कल फीस जमा करनी है,पापा कहते है ठीक है बेटा शाम को आकर देता हूं।
  2. बेटी ने कहा पापा स्कूल में फैंसी ड्रेस कंपीटिशन है, मुझे ‘परी’ की ड्रेस चाहिए,पापा ने कहा ओके बेबी, शाम को लेता आऊंगा।
  3. पिता जी बोले, बेटा मेरे चश्मे का काँच टूट गया है, इसे लगवा देना और तेरी माँ की आँखों के ऑपरेशन की तारीख मिल गई है,अस्पताल में भर्ती कराना है,जी पिता जी मैं शाम को ऑफिस से एडवांस ले लूंगा।
  4. जाते जाते पत्नी ने कहा घर का राशन खत्म होने वाला है, किराने वाले को यह लिस्ट देते जाना और शाम को लेते आना अच्छा जी अब मैं चलता हूं, यह कह वो घर से चल दिया।रास्ते में स्कूटर पंचर हो गया और ऑफिस पहुंचने में देर हो गई।ऑफिस पहुंचने पर बॉस ने घड़ी की ओर देखा, और कहा आइए सर…वो समझ गया देरी की वजह से बॉस नाराज हैं, खैर सोचा आज जल्दी जल्दी काम निपटा लेता हूं ताकि बॉस खुश हो जाय क्योंकि शाम एडवांस भी लेना है,काम को जल्द निपटाने के चक्कर में एक गलती हो गई, बॉस खुश होने की जगह और नाराज हो गए, एडवांस मांगने की हिम्मत ही नहीं हुई। खैर दिन बीता छुट्टी हुई, अब घर पर क्या कहूंगा, यह सोचकर परेशान हो गया।तभी साथी कर्मचारी ने कहा, क्या बात है यार बहुत परेशान दिख रहे हो? उसने सारी व्यथा अपने दोस्त को बताई और कहा यार दिल करता है, रेल कि पटरी पर लेट जाऊं,दोस्त ने कहा चल परेशान ना हो , मेरे साथ चल, दोनों ने साथ पी और अपने अपने घरों की ओर चल दिए। घर पहुंच कर उसने कहा कि एडवांस नहीं मिल पाया। फिर घर में कुछ ये हुआ।

बेटा मां से: मम्मी पापा ने शराब पी , पर मुझे फीस नहीं दी.

बेटी: मेरी ड्रेस नहीं लाये और शराब पी ली…

पिता: चश्मा लाने के लिए पैसे नहीं थे और शराब के लिए थे…

माँ: भूल गया है तू, अपना पेट काट काट कर पाला था तूझे, शराब के लिए पैसे है, माँ के लिए नहीं?

और अंत में पत्नी ने कहा, अब राशन की जगह हमे भी शराब ही पिला दो..

पुरुष कुछ इस तरह की स्थिती से गुजरता है इसलिए शराब पीता है धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button