AndroidAppsWhatsapp

किस किसने देखा आपका Whatsapp Profile पता करे ऐसे।

किस किसने देखा आपका Whatsapp Profile पता करे ऐसे। बिलकुल आसानी से।

आज की इस पोस्ट मे आपको यह बताऊंगा की आप कैसे पता करेंगे की आपके Whatsapp की Profile फोटो किसने देखी और कितनी बार देखी और किस टाइम देखी।

दोस्तो Whatsapp तो हम सभी use करते है। लेकिन क्या होता है दोस्तो जैसे की हम अपने whatsapp पर Status लगाते है तो हम यह देख सकते है की हमारा status किस किसने देखा और किस टाइम देखा यह feature आप सभी के whatsapp मे आपको दिया जाता है। लेकिन जो हमारी Dp या Profile फोटो होती है उसके view देखने का कोई feature आपको नहीं दिया जाता और हम पता नहीं लगा पाते की हमारी Dp किसने देखी या नहीं देखी।

तो दोस्तो इसीलिए मे आज आपको एक ऐसी ट्रिक बताऊंगा की आप अपने फोन की whatsapp profile के view को देख पाओगे। आप देख पाओगे की किसने मेरी dp को देखा कब देखा कितनी बार देखा ये सब आप पता कर पाओगे।

whats tracker whatsapp

Whatsapp Profile को किसने देखा कैसे पता करे। 

दोस्तो यदि आप भी अपने whatsapp की dp के views को देखना चाहते हो तो आपको सबसे पहले एक Application को अपने फोन मे Download  करना होगा जिसके बारे मे आप अच्छे से नीचे पढे।

Application Name और Features. 

(Whats Tracker)

Introduction:- अपने प्रोफ़ाइल विज़िटर को ट्रैक करने के लिए सही समाधान ढूंढ रहे हैं? अगर हाँ तो आप यहाँ सही जगह पर हैं। अब यह पता लगाना आसान है कि आपके व्हाट्सएप प्रोफाइल को कुछ टैप से किसने देखा।

व्हाट्स ट्रैकर ऐप यहां आसान और सरल तरीके से आपकी मदद करने के लिए है। अब आप व्हाट्सएप पर उपलब्ध संपर्कों की सूची की जांच कर सकते हैं, जो विज़िटर आपकी प्रोफ़ाइल देखते हैं और जिनकी प्रोफ़ाइल आपने पिछले समय में देखी है। तो आप एक ही प्लेटफॉर्म पर तीनों सुविधाओं का आनंद ले सकते हैं।

सबसे अच्छा व्हाट्सएप संदेश भेजने वाला ऐप किसी को भी अपना नंबर सेव किए बिना संदेश भेजने का एक सुविधाजनक मंच है। यह उन लोगों के लिए एक सुरक्षित और सुरक्षित मंच है जो संदेश भेजने का काम करते हैं।

Whats Tracker Features. 

Direct Chatभले ही आपने किसी का नंबर सेव किया हो या नहीं। आप सिर्फ नंबर सर्च करके किसी के भी व्हाट्सएप प्रोफाइल पर सीधे मैसेज भेज सकते हैं। यह उन पेशेवरों के लिए एक उपयोगी विशेषता है जो बल्क संदेश भेजना चाहते हैं।

Search Profileनंबर दर्ज करें और व्यक्ति का व्हाट्सएप प्रोफाइल खोजें। यदि प्रोफ़ाइल मौजूद नहीं है तो यह परिणाम में नहीं आएगी। किसी भी व्यक्ति की प्रोफाइल का पता लगाना एक सरल और आसान प्रक्रिया है।

Profile visitorव्हाट्सएप संपर्कों की सूची देखें, वह व्यक्ति जो आपकी प्रोफ़ाइल पर गया था और उस व्यक्ति की सूची देखें, जिसकी प्रोफाइल आप देख चुके हैं।

Restore deleted messageक्या आप व्हाट्सएप में डिलीट किए गए मैसेज के बारे में जानने के लिए उत्सुक हैं? तब यह विकल्प उपयोगी है। अगर सेंडर ने भेजे गए मैसेज को डिलीट कर दिया है, तो आप रिस्टोर डिलीट मैसेज फीचर में भी मैसेज को चेक कर पाएंगे।

Status Saver: कई बार ऐसा होता है कि हम दूसरे व्हाट्सएप स्टेटस को पसंद करते हैं और उसे सेव करना चाहते हैं। लेकिन दुर्भाग्य से, ऐसी सुविधा के लिए कोई सुविधा नहीं है। व्हाट्स वेब इस समस्या को हल करता है और इसकी मदद से आप किसी भी समय दूसरों की स्थिति को सहेज सकते हैं और उनका उपयोग कर सकते हैं। व्हाट्सएप के नए स्टेटस फीचर के साथ, 24 घंटे के बाद सभी स्टेटस अपने आप गायब हो जाते हैं।

Clean interface: वह एप्लिकेशन में एक साफ इंटरफ़ेस है जो इसे उपयोगकर्ता के अनुकूल बनाता है।

Theme: अपनी सुविधा के अनुसार थीम बदलें। 

   Download App

इसलिए अपने डिवाइस से कभी भी या कहीं भी विजिटर्स को ट्रैक करते रहें। WhatsTracker हमेशा आपके लिए मददगार होता है।

अब आप जान सकते हैं कि आपका क्रश आपके व्हाट्सएप प्रोफाइल पर जा रहा है या नहीं। तो इस व्हाट्सएप विज़िटर ट्रैकर ऐप को एक्सेस करने का आनंद लें।

तो दोस्तो यह थी वो कमाल की Application जिसकी help से आप अपने whatsapp की dp के views को अच्छे से देख सकते है आप देख सकते है आपकी dp किस किस ने देखी और किस किस टाइम देखी और कितनी बार देखी, आसा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेंट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है Facebook, Instagram, Twitter, पर। 

Thankyou. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button