AndroidApps

किसी भी Android फोन का लोक तोड़े बिना कोई डाटा डिलीट किए।

किसी भी Android फोन का लोक तोड़े बिना कोई डाटा डिलीट किए। बिलकुल आसानी से ।

दोस्तो आज की यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही important और useful होने वाली है क्यूंकी आज मे आपको बताने वाला हूँ की कैसे आप अपने मोबाइल फोन का PIN, PATTERN, PASSWORD, लोक को कैसे remove या तोड़ सकते है।

कभी कभी क्या होता है दोस्तो हम अपने फोन मे अपनी privacy के लिए या जब हमारे फोन मे बहुत सारी कुछ ऐसे documents या अन्ये किसी भी प्रकार की सामग्री आपके फोन मे होती है तो हम अलग अलग प्रकार से अपने फोन मे PIN, PATTERN, PASSWORD, लोक लगा लेते है जिससे कोई देख न ले लेकिन दोस्तो कई बार ये होता है की हम अपना PIN, PATTERN, PASSWORD, भूल जाते है।

यह प्रोब्लेम कभी न कभी सभी के साथ अलग अलग तरीको से होती रहेती है। तो दोस्तो आज मे आपकी इसी प्रोब्लेम का सोल्यूशंस इस पोस्ट मे लाया हूँ।

unlock password,pin

फोन का लोक भूल जाए तो क्या करे।

यदि आप भी अपने फोन के लोक को भूल गए है और उसे तोड़ना चाहते हो तो सबसे पहले आपको जिसका आप लोक तोड़ना चाहते हो उससे अलग एक फोन लेना होगा।

एक अलग से फोन लेने के बाद आपको दोस्तो उस फोन मे एक Application को इन्स्टाल कर लेना है जिसके बारे मे नीचे अच्छे से बताया गया है ध्यान से पढे।

Application Name और Work.

(Clear Mobile Password PIN Help)

Introduction: अपने Android या अन्य प्रकार के फ़ोन का सुरक्षा पिन या पासवर्ड भूल गए हैं? घबराओ मत, हमेशा एक समाधान होता है। मोबाइल फोन अनलॉक सहायता एक मुफ्त एंड्रॉइड ऐप है जो आपको मोबाइल फोन के लगभग सभी प्रकार के सुरक्षा लॉक और पासवर्ड को साफ़ करने के लिए मार्गदर्शन करती है।

इस रिलीज में कई उपयोगी विषय जोड़े गए हैं जैसे कि एंड्रॉइड फोन के पिन को पुनर्प्राप्त करें या पैटर्न लॉक और पासवर्ड लॉक को हटा दें, जो सभी फोन पासकोड हटाने में उपयोगी है और यहां तक ​​​​कि कंप्यूटर के बिना सभी फोन अनलॉक करने में भी मदद करता है। बॉडी डिटेक्शन फेस डिटेक्शन पर और विश्वसनीय स्थानों का उपयोग करके मोबाइल अनलॉक के बारे में सामग्री।

विवरण स्मार्ट लॉक और विश्वसनीय डिवाइस सुविधाओं का उपयोग करके और एंड्रॉइड डिवाइस मैनेजर का उपयोग करके एंड्रॉइड डिवाइस को सुरक्षित करने और Google खाते और ईमेल लॉगिन के साथ अपने फोन का पता लगाने में मदद करते हैं।

फोन सुरक्षा के अलावा, मेमोरी कार्ड पासवर्ड को पुनर्प्राप्त करने या हटाने और एंड्रॉइड डिवाइस मैनेजर (एडीएम) को सक्षम करने या अपने खोए हुए एंड्रॉइड फोन को ट्रैक करने, प्रदर्शन को अनुकूलित करने और स्क्रीन लॉक पिन नंबर के साथ-साथ एसडी कार्ड पासवर्ड रिकवरी को सक्षम और अक्षम करने के विषय भी शामिल हैं।

  Download App

ऐसी चीजें जो आप कभी नहीं जानते कि आपका सेल फोन क्या कर सकता है और अगर आप मोबाइल प्रोफाइल अकाउंट आईडी या पासवर्ड भूल जाते हैं तो क्या करें या अपने डिवाइस सेल फोन अनलॉकिंग टिप्स और ट्रिक्स में कॉन्फ़िगर की गई मोबाइल आईडी को भूल जाने पर क्या करें।

ऐप में विभिन्न फोन लॉक और पासवर्ड को रीसेट करने और साफ़ करने के बारे में अतिरिक्त जानकारी शामिल है जैसे स्लाइड लॉक फेस पासवर्ड या वॉयस लॉक या पैटर्न पिन बॉडी टच और स्मार्ट लॉक सेटिंग्स आदि। रीसेट कैसे सक्षम करें या अपने खोए हुए एंड्रॉइड फोन को ट्रैक करें।

यह ऐप केवल-पढ़ने के लिए सहायता दस्तावेज़ है और आपके डिवाइस की सेटिंग्स और कॉन्फ़िगरेशन में बिल्कुल कोई बदलाव नहीं करता है। यह सुरक्षित है!

तो दोस्तो जैसा की आपने उपर अच्छे से पढ़ा की यह App आपके लिए कितनी useful हो सकती है और दोस्तो इस App से आपका जो डाटा है वो भी remove नहीं होता और आप बड़ी ही आसानी से अपने फोन के लोक को तोड़ सकते है। आसा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेंट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है Facebook, Instagram, Twitter, पर। 

Thankyou. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button