Filmy DuniyaNews

फोटोशूट करते गिरी उरफ़ी जावेद : हाई हील्स की वजह से बिगड़ा बेलन्स फिर हो गया ये काम ?

introdustion :-

तो नमस्कार दोस्तो । कैसे है आप सब , आशा करते है आप सब ठीक होंगे । तो हमारी आज की मजेदार पोस्ट फोटोशूट करते गिरी उरफ़ी जावेद : हाई हील्स की वजह से बिगड़ा बेलन्स फिर हो गया ये काम ? मे आपका बहुत बहुत स्वागत है , जैसा की आपको पता है उरफ़ी जावेद अपने कारनामो ओर ड्रेस की वजह से सुर्ख़ियो मे रहती है । ऐसा ही काम उनके साथ फिर से हो गया , फोटो शूट के चक्कर मे गिर गयी ओर सब कुछ दिख गया । पूरी जानकारी के लिए बने रहिए हमारी पोस्ट फोटोशूट करते गिरी उरफ़ी जावेद : हाई हील्स की वजह से बिगड़ा बेलन्स फिर हो गया ये काम ? मे ।

फोटोशूट करते गिरी उरफ़ी जावेद : 

उरफ़ी जावेद पर्पल कलर की इस ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं और हाई हील्स में फोटोशूट करवाने के लिए जब वह फोटोग्राफर्स के सामने खड़ी थीं तभी उनका संतुलन बिगड़ गया और वह गिरते-गिरते बचीं। उर्फी जावेद ने खुद को संभाला और फोटोग्राफर्स से बोलीं- मैं गिर नहीं सकती। ‘पहले से गिरी हो, और कितना गिरोगी?’ कमेंट सेक्शन में उर्फी जावेद को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘और कितना गिरोगी?’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘जो पहले से गिरी हुई है वो और क्या ही गिरेगी?’

फोटोशूट करते गिरी उरफ़ी जावेद
फोटोशूट करते गिरी उरफ़ी जावेद

एक शख्स ने लिखा, ‘ये लड़की इतनी मशहूर क्यों है? मुझे नहीं लगता कि वो किसी फिल्म से है या फिर उसने कुछ भी खास किया है।’ बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आईं उर्फी इसी तरह के ढेरों कमेंट उर्फी जावेद के इस वीडियो पर किए गए हैं। बता दें कि उर्फी जावेद रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रही हैं। शो का सिर्फ एक ही सीजन अभी तक प्रसारित किया गया है। इस साल मेकर्स ने इस शो को नहीं लाने का फैसला किया है। उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी से एलिमिनेट की जावे वाले पहली कंटेस्टेंट थीं।

यह भी देखे —

Anjali Arora Viral Mms : अंजली अरोरा का एमएमएस हुआ वायरल मच गया हड़कंप

बिग बॉस ओटीटी से चर्चा में आईं उर्फी :

इसी तरह के ढेरों कमेंट उर्फी जावेद के इस वीडियो पर किए गए हैं। बता दें कि उर्फी जावेद रियलिटी टीवी शो बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा रही हैं। शो का सिर्फ एक ही सीजन अभी तक प्रसारित किया गया है। इस साल मेकर्स ने इस शो को नहीं लाने का फैसला किया है। उर्फी जावेद बिग बॉस ओटीटी से एलिमिनेट की जावे वाले पहली कंटेस्टेंट थीं।

 उरफ़ी जावेद की नयी ड्रेस :

एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस को लेकर हमेशा ही सोशल मीडिया पर चर्चों में बनी रहती है. उर्फी जावेद का अपने आउटफीट में फूलों से लेकर जंजीरों तक का फैशन के तौर पर इस्तेमाल कर चुकी है. उनके इस बोल्डनेस लुक को देखकर हैरान रह जाता है. वहीं, अब उनका एक ओर वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. एक्ट्रेस उर्फी जावेद के लिए इस बार अपनी ड्रेस में पब्लिक डोमेन में आना जरा भारी पड़ गया. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में उर्फी जावेद की ड्रेस का ऊपर के हिस्से में कपड़ों के छोटे-छोटे टुकड़े काटकर तैयार किया गया है, जो लोगों का ध्यान खींच रहा है और उनकी ड्रेस में हाई स्लिट भी है. इसी के साथ एक्ट्रेस ने हाई हील्स पहने हुए नजर आ रहा है.

फोटोशूट करते गिरी उरफ़ी जावेद
फोटोशूट करते गिरी उरफ़ी जावेद

हमारी पोस्ट को ध्यान से पढ़ने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद , आशा करते है आपको हमारी पोस्ट पसंद आई होगी , ऐसी ही मजेदार पोस्ट पढ़ने के लिए आते रहिए हमारी वैबसाइट पर ।

धन्यवाद 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button