Cricket

हार्दिक पांड्या का कैरियर खाने आ गया India का नया युवराज सिंह|शिवम दुबे

India का नया युवराज सिंह|शिवम दुबे

शिवम दुबे

युवराज जैसी कद काठी युवराज सिंह जैसी ही आक्रामकता युवराज सिंह जैसा ही खेलने का अंदाज ये बात हो रही है अपने पिछले दो माचो में हार्दिक पांड्या जैसे ऑलराउंडर को ट्रोल कराने वाले शिवम दुबे की

शिवम दुबे एक भारतीय क्रिकेटर है जो घरेलू क्रिकेट में मुंबई के लिए खेलते हैं। वह एक ऑलराउंडर हैं जो बाएं हाथ से बल्लेबाजी करते है।

कुछ लोग शिवम दुबे को युवराज सिंह से कंपेयर कर रहे हैं क्योंकि वे युवराज सिंह की तरह दिखते हैं और कद काठी में भी युवराज सिंह की तरह ही है और बल्लेबाजी देखी जाए तो युवराज सिंह की तरह ही बड़े छक्के लगाते हैं।

हार्दिक के लिए बढ़ाई मुश्किलें

अफगानिस्तान के खिलाफ अपने पहले मैच में 40 गेंद पर 60 रन और दूसरे मैच में 34 गेंद पर 68 रन बनाकर दोनों ही मैचों में भारत की ओर से सर्वाधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे।

जैसे ही उनकी यह परी सुर्खियों में आए तब से ही भारतीय क्रिकेट स्वयं कह रहे हैं कि यह यह हार्दिक पांड्या का एक बेस्ट रिप्लेस है तब से ही हार्दिक पांड्या की मुश्किल से बढ़ती जा रही है। शिवम दुबे की दमदार परफॉर्मेंस के कारण हार्दिक पांड्या बहुत रोल हो रहे हैं

युवराज सिंह की तरह ही दिखते हैं शिवम दुबे

भारतीय ऑलराउंडर शिवम दुबे आक्रामक पारी खेलते हैं जो युवराज सिंह की याद दिलाती है कभी युवराज सिंह भी कुछ इसी तरह खेलते थे अफगानिस्तान के खिलाफ दो माचो में धुआंधार पारी खेलने के बाद शिवम दुबे पर अब सभी की निगाहें टिकी हुई है।

क्योंकि वह युवराज सिंह की तरह ही खेलते हैं युवराज सिंह की तरह ही दिखते हैं और कद काठी में भी युवराज सिंह की तरह ही है तो क्रिकेट फैंस रहे हैं कि भारत को अब नया युवराज सिंह मिल गया है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button