News

Bharat Bandh Tomorrow: क्या 21 जून को भी रहेगा भारत बंद, लाखों की संपत्ति पर फिरा पानी, जाने क्या होगा अब?

Introduction:-

Bharat Bandh Tomorrow: जैसा की आप सभी जानते है की भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने 14 जून को “अग्निपथ स्कीम” की घोषणा की थी. वैसे तो इस स्कीम से जुड़ी हर जानकारी हम आपको पहले भी कई पोस्ट के माध्यम से बता चुके है जैसे की अग्निपथ स्कीम क्या है, मासिक वेतन कितना होगा, कितने युवा जाने के बाद वापस आएंगे, जो वापस आएंगे उनके पास किस नोकरी को करने का अवसर होगा, युवा विरोध क्यूँ कर रहे है. तो यदि आप यह सब जानना चाहते है तो आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके उन्हे भी पढ़ सकते है. लेकिन हालही मे एक बड़ी खबर सामने आई की आप सभी जानते है की आज याने की 20 जून को भारत बंद है. तो क्या कल याने की 21 जून को भी भारत बंद रहेगा, आइए आगे आपको विस्तार से बताते है. Bharat Bandh Tomorrow

अग्निपथ स्कीम की सम्पूर्ण जानकारी देखे यहाँ 

आज भारत बंद होने की ये असल वजह ?

अग्निपथ स्कीम को लेकर पूरे भारत मे घमासान चल रहा है. आपको बता दे की युवाओ का विरोध इस कदर बढ़ गया है की विरोध के चलते भारत की लाखों की संपत्ति तहस नहस हो गई है. जिस बात को बड़े आराम से निपटाया जा सकता था उसका इतना बड़ा घमासान हो रहा है. खेर हम इस बारे मे चर्चा नहीं करते. आपको बता दे की भारत सरकार ने अग्निपथ योजना मे इस विरोध के चलते कुछ बदलाव भी कर दिए है. लेकिन फिर भी यह विरोध रुकने का नाम नहीं ले रहा है. सभी युवा अपने पक्ष मे कहते है की हमे इसमे कुछ बदलाव नहीं चाहिए हमे ये स्कीम ही मंजूर नहीं है सरकार इसे जल्द से जल्द वापस ले. Bharat Bandh Tomorrow

तो आज के दिन याने की 20 जून को भारत बंद होने का एक मात्र यही सबसे बड़ा कारण है और सूत्रों के हवालों से पता चला है की बिहार मे सरकार ने इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया है. जिससे की इस विरोध मे ज्यादा युवा न जुड़ सके और विरोध को कम किया जा सके. आगे आपको बताते है की क्या कल 21 जून को भी होगा भारत बंद.

अग्निपथ स्कीम को लेकर सरकार ने किया ये बदलाव, लेकिन नहीं रुक रहा विरोध?

Bharat Bandh Tomorrow

क्या कल 21 जून को भी होगा भारत बंद जाने यहाँ?

दुनिया भर मे चल रहे इस अग्निपथ स्कीम के विरोध के चलते भारत मे लाखों की संपत्ति तहस नहस हो रही है दिन पर दिन बसे, ट्रेनो मे आग लगाई जा रही लोग घायल हो रहे है लेकिन यह विरोध खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है इसलिए आज 20 जून को भारत बंद किया गया है. यदि बात करे कल 21 जून को भारत के बंद रहने की तो अभी तक इसके बारे मे कोई भी खबर सामने नहीं आई है. लेकिन जिस तरह से विरोध लगातार बढ़ चला है शायद हो सकता है कल भी भारत बंद करने का ऐलान सामने आए. यदि इस बारे मे हमे कोई भी अपडेट प्राप्त होती है तो हम आपको जरूर बताएंगे.

आपकी राये हमे बताए

यदि आप हमे अग्निपथ स्कीम के चलते कोई सुजाव या फिर इसके बढ़ते विरोध को रोकने के बारे मे कुछ अपनी राय देना चाहते है तो आप हमे कमेन्ट के माध्यम से दे सकते है. हम उसपर विचार करेंगे. तो दोस्तों अभी के लिए बस इतना ही मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button