AndroidApps

How To Make Custom Android Icon Pack In Your Android.

How To Make Custom Android Icon Pack In Your Android | अपने एंड्रॉइड में कस्टम एंड्रॉइड आइकन पैक कैसे बनाएं

दोस्तो आज मे आपकों इस पोस्ट मे बताऊंगा की कैसे आप अपने फोन के Icon को अपने आप customize कर सकते है वो भी बिलकुल फ्री मे । कभी कभी क्या होता है दोस्तो आप अपने फोन को सुंदर और आकर्षक बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते लेकिन फिर भी कहीं न कहीं कुछ ना कुछ कमी रहे ही जाती है और आप अपने फोन को इतना ज्यादा सुंदर और आकर्षक नहीं बना पाते।

लेकिन आज मे आपको दोस्तो एक ऐसी ट्रिक इस पोस्ट मे बताऊंगा जिससे आप कोई भी मोबाइल हो कितना ही पुराना हो ओर कितना ही सस्ता क्यूँ ना हो आपका फोन बहुत ही सुंदर और आकर्षक दिखेगा।

तो दोस्तो यदि  आप भी अपने एक सस्ते और पुराने से मोबाइल फोन को सुंदर और आकर्षक बनाना चाहते है तो सबसे पहले आपको अपने फोन मे एक Application को Download करना होगा जिसके बारे मे नीचे अच्छे से बताया गया है।

how to make android icon

 

Application Name और Features.

(Icon Pack Studio – Make your own icon pack)

Introduction:-  इस Application को इस विचार के साथ बनाया गया है कि कोई भी आइकन पैक आपके होम स्क्रीन पर आपके द्वारा बनाए गए से बेहतर फिट नहीं हो सकता है। IPS के साथ आप शुरुआत से एक आइकन पैक बना सकते हैं या आप इस Application के समुदाय द्वारा प्रतिदिन अपलोड किए गए हज़ारों में से एक को डाउनलोड और लागू कर सकते हैं।

उन्नत संपादक आपको अपने कस्टम आइकन के किसी भी तत्व का आकार बदलने और स्थानांतरित करने की अनुमति देता है। लाइट, शैडो, टेक्सचर और बेज़ल जैसे विशेष फ़िल्टर का उपयोग करें और जब आप परिणाम से खुश हों, तो कुछ ही टैप में अपने कस्टम लॉन्चर पर नया आइकन पैक लागू करें।

  Download App

आइकन पैक स्टूडियो न केवल एक आइकन पैक निर्माता है, संस्करण 2 से शुरू करके आप अपने डिवाइस पर स्थापित किसी भी आइकन पैक को आयात और संशोधित कर सकते हैं।

तो दोस्तो कुछ इसी तरीके से आप अपने फोन मे इस Application की हेल्प से बहुत ही जबर्दस्त Icon create कर सकते है और अपने सस्ते और पुराने से फोन को सुंदर ओर आकर्षक बना सकते है। आसा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेंट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है Facebook, Instagram, Twitter, पर।

 Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button