Filmy Duniya

रवीना टंडन करती थी अक्षय कुमार से बेहद प्यार, लेकिन करनी पड़ी अपने से बड़ी उम्र के आदमी से शादी, ये थी वजह

Introduction:-

रवीना टंडन करती थी अक्षय कुमार से बेहद प्यार, लेकिन करनी पड़ी अपने से बड़ी उम्र के आदमी से शादी, ये थी वजह? यदि हम आपसे पूछेंगे की अक्षय कुमार कौन है तो आप हमे पागल कहेंगे, अक्षय कुमार को आखिर कौन नहीं जनता सबही अक्षय कुमार को खतरों के खिलाड़ी के नाम से जानते है. आपको बता दे की अक्षय कुमार को भारत मे ही नहीं भलकी पूरी दुनिया मे माना और जाना जाता है इसके पीछे का राज है इनकी खूब महनत, जिसके चलते इन्होंने अपने फिल्मी करियर मे एक के बाद एक हीट फिल्मे दी है.

लेकिन हाल ही मे अक्षय कुमार को लेकर एक बात पता चली है जिसके चलते अक्षय कुमार पूरी सोशल मीडिया पर चाहे हुए है. आपको बता दे की पता लगा है की रवीना टंडन अक्षय कुमार से बेहद प्यार करती थी लेकिन फिर उन्हे अक्षय कुमार को छोड़कर मजबूरी मे अपने से बड़ी उम्र के आदमी के साथ शादी करनी पड़ी जिसके रवीना टंडन दूसरी पत्नी बनी थी. आगे आपको बताते है की आखिर ऐसे क्या वजह रही होगी अक्षय कुमार को छोड़कर अपने से बड़ी उम्र के साथ शादी करने की.

यह भी पढे– 

रवीना टंडन को न चाहते हुए भी छोड़ना पड़ा था अक्षय कुमार को, ये रही थी वजह?

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और सबको अपना दीवाना बनाने वाली Raveena Tandon को कौन नहीं जनता है, बच्चा-बच्चा इनके नाम से वाकिफ है. बॉलीवुड को एक के बाद एक हीट फिल्मे देनी वाली रवीना टंडन का पूरी फिल्म इंडस्ट्री मे एक तरफ नाम चलता है. लेकिन आपको बता दे की रवीना टंडन आज कल पूरी चर्चा मे बनी हुई है और इसका कारण है की वह अक्षय कुमार से प्यार करती थी और उनसे ही शादी करना चाहती थी. लेकिन फिर भी उन्हें ना चाहते हुए भी अक्षय कुमार को छोड़ना पड़ा. बताया जाता है कि अक्षय कुमार ने रवीना टंडन से शादी करने का वादा भी कर दिया था लेकिन फिर भी Raveena Tandon ने अक्षय कुमार को छोड़ दिया था.

ऐसा इसलिए क्योंकि रवीना टंडन को अक्षय कुमार के दूसरे रिश्तो के बारे में पता चल गया था और रवीना के होते हुए अक्षय कुमार की ट्विंकल खन्ना के साथ प्रेम कहानी शुरू हो गई जिसकी वजह से Raveena Tandon ने अक्षय कुमार से रिश्ता समाप्त कर लिया. अक्षय कुमार से रिश्ता समाप्त करने के बाद रवीना टंडन ने अनिल थडानी नाम के आदमी से शादी करके उनकी दूसरी पत्नी बन गई. आगे आपको  बताते है कि आखिर क्यों रवीना टंडन ने अक्षय कुमार से अलग होने के बाद क्यूँ अनिल थडानी से शादी कर ली जबकि वह उम्र मे बड़े और पहले उनकी शादी भी हो चुकी थी.

यह भी पढे– 

रवीना टंडन एण्ड अनिल ताड़ानी
रवीना टंडन एण्ड अनिल ताड़ानी

अक्षय कुमार को छोड़ने के बाद की रवीना ने अपने से बड़ी उम्र के आदमी के साथ शादी, ये थी वजह?

रवीना टंडन को बॉलीवुड मे इज्जत और काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है इसके पीछे उनकी महनत है जसीके चलते आज वह सी मौकाम तक पहुँच पाई है. लेकिन आपको बता दे की हाल ही मे Raveena Tandon को लेकर एक बात सामने आई है की वह अक्षय कुमार से बेहद प्यार करती थी और उनसे शादी करना चाहती थी. लेकिन जब रवीना टंडन को अक्षय कुमार के दूसरे रिश्तों के बारे मे पता चल तो उन्होंने अक्षय कुमार को छोड़ दिया और इतना खूबसूरत होने के बावजूद भी वह अपनी से बड़ी उम्र के आदमी की दूसरी पत्नी बनी. बताया जा रहा है कि रवीना टंडन को अपने से उम्र में बड़े अनिल थडानी से प्यार हो गया था और इसी वजह से रवीना टंडन को अनिल थडानी की दूसरी पत्नी भी बनना स्वीकार था और वह अब उनके साथ बेहद खुश है.

तो दोस्तों यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button