Filmy Duniya

शिल्पा शेट्टी को लेकर सामने आई बड़ी खबर, पहले बच्चे को खो देने के बाद मुंडवा लिया अपना सिर, ये है सच्चाई?

Introduction:-

Shilpa Shetty: बॉलीवुड की जानी मानी और अपनी खूबसूरती से सबको अपना दीवाना बना देने वाली अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को देश का बच्चा-बच्चा जनता है. आज के समय मे भी Shilpa Shetty किसी हसीना से कम नहीं है. बता दे की शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवूड को एक नहीं बल्कि काफी सारी हीट फिल्मे दी है जिसके चलते आज के समय मे शिल्पा शेट्टी को पूरे भारत मे ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है.

लेकिन इस समय शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर छाई हुई है क्यूंकी Shilpa Shetty को लेकर अभी एक बात सामने आई है की उनके पहले बच्चे ने दुनिया को अलविदा कह दिया और कुछ दिनों पहले खबर आई की शिल्पा शेट्टी ने अपना सिर मुंडवा लिया है. जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर वाइरल हुई तो सभी के दिलों और दिमाग मे एक ही सवाल है की आखिर ऐसा क्यूँ कीया Shilpa Shetty ने, आगे आपको शिल्पा शेट्टी के बारे मे आई इस खबर के बारे मे विस्तार से बताते है.

यह भी जाने—

अजय देवगन की बेटी न्यास मान बैठी है इस लड़के को अपना सब कुछ, गुजर रही है न्यास की इसी की बाहों में रातें, ये है पूरी खबर ?

शिल्पा शेट्टी को लेकर सामने आई बड़ी खबर, पहले बच्चे को खो देने के बाद मुंडवा लिया अपना सिर? ये है मामला

शिल्पा शेट्टी के आज के समय मे भी देश के कोने-कोने पर फैंस मौजूद है अपनी खूबसूरती और अपने फिट्नस के लिए अक्षर चर्चा मे आती रहती है. Shilpa Shetty आज के समय मे इस मौकाम पर है की वह किसी पहचान की मोहताज नहीं है. बॉलीवूड को एक के बाद एक सुपर हीट फिल्मे देने के बाद वह अब अक्षर TV Shows मे जज के तौर पर दिखाई देती है. लेकिन इस समय शिल्पा शेट्टी फिल्मों और शो के करण सुर्खियों मे नहीं है इस समय Shilpa Shetty के सुर्खियों मे आने की अलग वजह है. बता दे की शिल्पा शेट्टी को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है जिसके चलते सभी शिल्पा शेट्टी के इस फैसले पर अपने तरह-तरह के भाव प्रकट कर रहे है.

shilpa shetty news

दरअसल बात यह है की हालही मे शिल्पा शेट्टी को लेकर एक खबर आई की उनके पहले बच्चे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है जिसके दुख मे Shilpa Shetty ने अपना सिर मुंडवा लिया है. जैसे ही यह खबर सोशल मीडिया पर आई तो शिल्पा शेट्टी के सभी फैंस के बीच दुख का माहोल छा गया. आगे आपको इस खबर की पूरी सच्चाई बताते है.

यह भी पढे—

प्रियंका चोपड़ा की बहन को लेकर हुआ बड़ा खुलसा, दिखने मे नहीं है किसी अप्सरा से कम, लेकिन फिर भी करना चाहती है चार बच्चों के पिता सैफ से शादी , ये है वजह?

शिल्पा शेट्टी के इस बच्चे ने कहा दुनिया को अलविदामुंडवा लिया इस वजह से भी अपना सिर?

शिल्पा शेट्टी जोकि एक जानी मानी अभिनेत्री है आज कल पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है. क्यूंकी हालही मे शिल्पा शेट्टी को लेकर एक बात का पता चला है की उनके पहले बेटे ने दुनिया को अलविदा कह दिया जिसके बाद उन्होंने अपना सिर मुंडवा लिया है. यदि आपको शिल्पा के इस बच्चे के बारे मे बताए तो यह एक डॉग है जोकि शिल्पा शेट्टी इसे अपने बच्चे के जैसे ही प्यार करती है. जोकि अब इस दुनिया मे नहीं रहा है. वही यदि बात करे शिल्पा शेट्टी के सिर मूँड़वाने की खबर के बारे मे तो उन्होंने सिर्फ अपने सिर के पीछे के सिर्फ कुछ ही बाल कटवाए है जोकि उन्होंने एक फैशन के तोर पर किया है.

यह भी जाने—

सैफ अली खान नहीं ले रहे है रुकने का नाम सामने आई ये बड़ी खबर, करीना जल्द ही बन सकती है सैफ के तीसरे बच्चे की माँ ?

इसमे कोई ऐसी वैसी बात नहीं है सिर्फ इसलिए ही शिल्पा शेट्टी पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है. तो दोस्तों यही था इस पोस्ट मे, मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

 Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button