AndroidAppsCamera

कैसे पता करें कि किसने कितनी बार फोन को अनलॉक किया है, ट्रिक जाने।

पीठ पीछे कोन करता है आपके फोन को इस्तेमाल, जाने इस धांसू ट्रिक से।

बहुत बार यह देखा गया है दोस्तों की जैसे ही आप अपने फोन को कुछ देर के लिए अकेला छोड़ देते है तो आपके बच्चे या कोई भी आपके परिवार का सदस्य आपकी पीठ के पीछे उसका इस्तेमाल करता है और फिर आपके पूछे जाने पर झूठ बोलता है फिर आप यह सोचते है की अरे क्या मुसीबत है ये , होता है ना दोस्तों ऐसा ही।

तो आज मे आपको इस पोस्ट मे एक ऐसा ही खतरनाक तरीका बताने वाला हूँ जिससे आप उस आदमी को नंगे हाथों पकड़ सकते है। जी हाँ दोस्तों यह मुमकिन है अब आप अपना फोन बेचिन्त होकर काही भी रख सकते है और कही भी आ जा सकते है। तो क्या है यह धांसू ट्रिक इसके लिए पोस्ट मे बने रहे।

यदि आप भी चाहते है की आपके पीठ पीछे कोन आपका फोन इस्तेमाल करता है तो आपको सबसे पहले इस Application को अपने फोन मे सेट करना होगा, जिसके बारे मे आप नीचे अच्छे मे देख सकते है।

third eye phone फोन

Application Name और Work.

(Third Eye )

थर्ड आई का उपयोग करें और सभी मोबाइल स्नूपर्स को आसानी से पकड़ें। थर्ड आई ऐप आपके दोस्तों और परिवार को आपके मोबाइल तक पहुंचने का प्रयास करते समय पकड़ने के आपके काम को आसान बना देगा। जब कोई व्यक्ति आपके मोबाइल को गलत पिन, पैटर्न या पासवर्ड से एक्सेस करने का प्रयास करता है तो थर्ड आई एक तस्वीर लेगा। आप इस ऐप का इस्तेमाल करके स्नूपर्स को रंगे हाथों पकड़ सकते हैं। यह बहुत अधिक शानदार सुविधाएँ प्रदान करता है।

डाउनलोड करने से पहले यह भी पढे।

1. जब कोई गलत पिन, पैटर्न या पासवर्ड दर्ज करता है तो ऐप स्वचालित रूप से एक तस्वीर लेता है।

2. लॉक स्क्रीन को अनलॉक करते समय गलत प्रयासों की सूचना।

3. लास्ट अनलॉक टाइम फीचर आपको पिछला लॉक स्क्रीन अनलॉक समय दिखाएगा। इससे आप आसानी से पता लगा सकते हैं कि किसी ने आपकी जानकारी के बिना आपका मोबाइल इस्तेमाल किया है या नहीं।

  Download App

4. मोबाइल स्नूपर्स का विस्तृत फोटो लॉग।

5. बहुत अधिक अनुकूलन सेटिंग्स।

नोट: “यह ऐप डिवाइस एडमिनिस्ट्रेटर की अनुमति का उपयोग करता है।” यह ऐप आपके मोबाइल लॉक स्क्रीन में गलत प्रयासों का पता लगाने के लिए “मॉनिटर स्क्रीन-अनलॉक प्रयासों” डिवाइस व्यवस्थापक अनुमति का उपयोग करता है। अनुमति के बिना, ऐप ठीक से काम नहीं कर सकता है।

Application को अनइंस्टॉल कैसे करे।

ऐप को अनइंस्टॉल करने के लिए, कृपया ऐप में घुसपैठिए का पता लगाने की सुविधा को बंद कर दें और ऐप को अनइंस्टॉल कर दें। अन्यथा, आप सीधे ऐप के अंदर उपलब्ध अनइंस्टॉल विकल्प का उपयोग कर सकते हैं।

तो दोस्तों कुछ इसी तरीके से आप आप यह पता लगा सकते है की आपके फोन को आपकी पीठ पीछे कोन कोन इस्तेमाल करता है। आशा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी और अब आपको आपकी इस प्रॉब्लेम का समाधान मिल गया होगा, यदि आपको कोई प्रॉब्लेम आती है या आप हमे अपनी कोई राय देना चाहते है तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button