Filmy Duniya

सैफ अली खान तुले हुए है करीना को फिर से बनाने पर माँ, उधर करीना की तबीयत हो गई थी बेहद गंभीर, ये है पूरी खबर ?

Introduction:-

सैफ अली खान तुले हुए है करीना को फिर से बनाने पर माँ, उधर करीना की तबीयत हो गई थी बेहद गंभीर, ये है पूरी खबर ? करीना कपूर खान को कौन नहीं जानता है बॉलीवुड की जानी मानी और सबके दिलों पर राज करने वाली जोकी अपनी ऐक्टिंग के जादू से सबको अपना दीवाना बना चुकी है. जिनकी बॉलीवुड मे काफी इज्जत और दुनिया भर मे पसंद भी किया जाता है. लेकिन करीना को लेकर अभी एक बहुत बड़ी बात पता चली है की उनकी हालत बहुत ही गंभीर हो गई थी. जिसके दौरान वह अपने बच्चों की शक्ल भी देखने के लिए तरस गई थी.

इसके बाद भी करीना कपूर को अपने पति सैफ अली खान के बच्चे की फिर से माँ बनने का डर सताने लगा है क्योंकि ऐसा बताया जा रहा है कि सैफ अली खान फिर से करीना को माँ बनाने पर तुले हुए है. इसी वजह से मीडिया में इस समय हर जगह करीना कपूर की ही बाते हो रही है. आगे आपको पहले बताते है कि आखिर क्यों करीना अपने बच्चों की शक्ल भी देखने के लिए तरस गई थी और उन्हें क्या हो गया था.

यह भी पढे–

सारा अली खान करना चाहती थी अपने मामा से शादी, लेकिन पिता सैफ थे इस रिश्ते के खिलाफ, ये थी बड़ी वजह ?

करीना की हुई थी तबीयत खराब, बच्चों की शक्ल भी देखना हो गया था दुसवार, ये थी वजह ?

करीना कपूर खान की बात करे तो आज करीना उस मौकाम पर पहुँच चुकी है जहा वे किसी के इन्ट्रोडक्शन की मोहताज नहीं है. ऐसा इसलिए क्यूँकी करीना ने अपने फिल्मी केरियर मे बॉलीवुड को एक नहीं काफी सारी हीट फिल्मे दी है. लेकिन हालही मे करीना को लेकर एक बहुत बड़ी बात का खुलाषा हुआ है. बताया जा रहा है की करीना की तबीयत बहुत ज्यादा बिगड़ गई थी जिसके चलते उन्हे कई दिनों तक घर मे ही रहना पड़ा था और वह अपने बच्चों की शक्ल देखने के लिए भी तरस गई थी.

सैफ अली खान और करीना कपूर खान
सैफ अली खान और करीना कपूर खान

ऐसा इसलिए हुआ था क्यूँकी करीना, कारण जोहर की एक पार्टी मे गई थी, जिसके बाद उनकी तबीयत बेहद ज्यादा खराब हो गई थी और वह अपने घर मे ही बंद रही थी. इसी बीच वह अपने बच्चों की शक्ल भी नहीं देख पाई थी. आगे आपको बताते है की आखिर क्यूँ करीना को पाँचवें बच्चे की माँ बनने का डर सता रहा है.

यह भी पढे–

सैफ अली खान नहीं ले रहे है रुकने का नाम, फिर से बना सकते है करीना का माँ?

बॉलीवुड के जाने माने और सबके चहेते सैफ अली खान जो की अपनी ऐक्टिंग का जादू पूरी दुनिया पर चला चुके है हर कोई इनकी इज्जत और काफी ज्यादा पसंद भी करता है. ऐसा इसलिए क्युकी सैफ अली खान ने बॉलीवुड को एक के बाद एक सुपर हीट फिल्मे दी है. लेकिन इस समय सैफ अली खान अपनी निजी ज़िंदगी के मामले पर पूरे सोशल मीडिया पर चाहे हुए है. हालीही मे सैफ अली खान की एक बहुत बड़ी बात सामने आई है की वह जल्दी ही फिर से करीना को अपने पांचवें बच्चे की माँ बना सकते है.

ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्योंकि करीना कपूर कहाँ ने खुद एक इंटर्व्यू कि दौरान कहा था कि सैफ़ अली खान हर दस साल में पिता बनते आ रहे है जिसके बाद उन्होंने थोड़ा हँसते हुए कहा कि मुझे भी यही डर सता रहा है कि कही 60 साल की उम्र में सैफ़ मुझे फिर से माँ ना बना दे. तो यही थी दोस्तों पूरी खबर. अभी के लिए बस इतना ही मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button