Filmy Duniya

उर्फी जावेद ने पार की अश्लीलता की सारी हद : उर्फी की नयी ड्रेस देख आप भी शर्म से आखे बंद कर लोगे ?

Introdustion :-

तो नमस्कार दोस्तो । कैसे है आप सब , उर्फी जावेद ने पार की अश्लीलता की सारी हद : उर्फी की नयी ड्रेस देख आप भी शर्म से आखे बंद कर लोगे ? आज हमारी इस पोस्ट मे हम आपके लिए लेकर आए है , उर्फी जावेद की नयी ड्रेस जिसे देखकर आप पागल हो जाओगे , लगातार अपनी अजीब ड्रेस के लिए चर्चाओ मे रहने वाली उरफ़ी ने आज सारी हदे पार कर दी है तो आइये देखिये उर्फी जावेद ने पार की अश्लीलता की सारी हद : उर्फी की नयी ड्रेस देख आप भी शर्म से आखे बंद कर लोगे ? मे ।

उर्फी जावेद की हरी डोरी की ड्रेस :-

जी हाँ उर्फी जावेद अपने अनोख ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं. बोल्ड और बिदांस छवि वाली उर्फी जावेद कभी भी पब्लिक पैलेश में अपने कातिलाना अंदाज को पेश करने से कतराती नहीं हैं. हाल ही में इंटरनेट पर उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो और कुछ फोटो सामने आए हैं, जिनमें उर्फी का हॉट डोरी वाला ड्रेस लुक समाने आया है. गौर किया जाए उर्फी जावेद के लेटेस्ट वीडियो की तरफ से तो इसे इंस्टेंट बॉलीवुड ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप आसानी से देख सकते हैं कि उर्फी इस हॉट ड्रेस में फैन्स के दिलों पर बिजलियां गिराने का काम कर रही हैं. साथ ही उर्फी जावेद के फैन पेज के जरिए साझा की गई उनकी इस तस्वीर में भी आप ये देखोगे की अपनी खूबसूरती और हॉटनेस की बदौलत उर्फी जावेद हर किसी का ध्यान खींच रही हैं.

उर्फी जावेद ने पार की अश्लीलता की सारी हद
उर्फी जावेद ने पार की अश्लीलता की सारी हद

यह भी देखे —

बजरंगी भाईजान की छोटी सी मुन्नी अब हो गयी है इतनी बड़ी : एक बार देख के आखे फटी की फटी रह जाएगी 

उर्फी जावेद का विडियो हुआ वायरल :

सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद के इस वीडियो (Urfi Javed Latest Video) को काफी पसंद किया जा रहा है. उर्फी के फैन्स उनके इस लेटेस्ट वीडियो पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. जिसकी बदौलत उर्फी जावेद का ये लेटेस्ट वीडियो बढ़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. तो वहीं कुछ फैन्स ऐसे हैं, जो उर्फी के इस लुक को काफी ट्रोल कर रहे हैं. इसके आधार पर एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि उर्फी अब तो हद हो गई है, बाहर निकलने से पहले ये सोच लिया करो की कैसे कपडे़ पहने. हालांकि उर्फी जावेद (Urfi Javed) कई मौकों पर बता चुकी हैं कि उन्हें ऐसे ट्रोलर्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है.

उर्फी जावेद ने पार की अश्लीलता की सारी हद
उर्फी जावेद ने पार की अश्लीलता की सारी हद

उर्फी जावेद का instagram पर पूरा कहर :

तो हम आपको बता दे उर्फी जावेद ने बीते कुछ वक्त में अपने लिए एक अलग ही पहचान बना ली है। उर्फी अपने फैशन सेंस को लेकर खूब खबरों में रहती हैं। उर्फी अपने फैशन सेंस के चलते अपने कपड़ों के लिए कभी वाहवाही लूटती हैं तो कभी ट्रोल होती हैं। उर्फी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते हैं। उर्फी इंस्टाग्राम पर अभी तक 2114 पोस्ट कर चुकी हैं, और उन्हें 3.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। उर्फी जावेद खुद 372 लोगों को फॉलो करती हैं।

हमारी पोस्ट को पूरा पढ़ने के लिये आपका बहुत बहुत धन्यवाद आशा करते है आपको हमारी पोस्ट पसंद आई होगी ।

धन्यवाद 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button