Mobile ReviewNews

जल्द आ रहा है iQOO Z6 5G Smartphone,जानिए क्या होगा खास?

Introduction

दोस्तों आज हम आपको इस पोस्ट मे जल्द ही आने वाले iQOO Z6 5G फोन के बारे मे बताने वाले है क्या- क्या खास है और क्या प्राइस और कब आपको यह मार्केट मे देखने को मिलेगा, यह सभी तरह की जानकारी आप यहाँ पर हासिल कर सकते है. तो जल्दी से देख लेते है इस कमाल के फोन को चलिए शुरू करते है।

iQOO Z6 5G price

iQOO Z6 5G Price in india?

हाल ही मे vivo के सब ब्रांड iQOO ने भारत मे अपनी प्रमुख पेशकश iQOO 9 सीरीज लॉन्च की है। बताया जा रहा है की कंपनी एक जोरदार फोन iQOO Z6 5G को लॉन्च करने वाली है। iQOO डिवाइस ने अभी भी कुछ खुल कर नहीं बताया है। रेपोर्ट्स के मुताबिक आईक्यू जेड6 5जी फोन को 15000 रुपए की कीमत मे लॉन्च किया जा सकता है। आपको आपकी जानकारी के लिए हम बता देना चाहते है की iQOO Z5 जोकी 23,990 रुपए की कीमत मे लॉन्च किया गया था। आईक्यू जेड6 5जी फोन iQOO Z5 की तुलना मे कम शक्तिशाली है इसलिए इसे 15000 रुपए तक की कीमत मे पेश किया जा सकता है।

iQOO Z6 5G Smartphone,जानिए क्या होगा खास?

जैसा की हमे पता लगा है की यह फोन ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आ सकता है। iQOO Z6 5G इस स्मार्टफोन मे अपको 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। यदि बात करे इसके हार्डवेयर ओर प्रोसेसर के तो यह फोन आपको Qualcomm Snapdragon 778G चिपसेट के साथ देखा जा सकता है और 8GB RAM के साथ जोड़ा जाएगा। इसमे आपको 4GB RAM को बढ़ाने का ऑप्शन भी दिया जा सकता है। iQOO Z6 5G फोन की 6.58 इंच की डिस्प्ले ओर 128GB इन्टर्नल स्टोरेज के साथ देखा जा सकता है।

यह भी पढे—

Redmi Note 11 Pro+ 5G Review

Samsung Galaxy S21 FE 5G Full Review in Hindi

Realme 9 5G speed edition review in hindi

Conclusion

तो दोस्तों यह थी वो जानकारी जो हमने आपको इस पोस्ट के द्वारा बताई है. अभी हम आपको यही बता सकते है बाकी जब हम आपको इसका फूल रिव्यू देंगे उसके लिए हमारे इस वेबसाईट पर आते रहिएगा. आशा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

 Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button