AndroidAppsTips & Tricks

जाने कहाँ है आपका प्यार ‘Location Tracker App’ से ?

Introduction:-

Location Tracker App: आज के समय मे हर कोई relationship मे रहता है और अपनी girlfriend की Live location को ट्रैक करना चाहता है. जिसके लिए वह तरह-तरह की App का इस्तेमाल करता है. ऐसी ही एक App है Caller ID: Live Location App जिसके बारे मे आज हम आपको इस पोस्ट मे बताने वाले है. यह App काम कैसे करता है और कैसे आप अपने प्यार की लाइव location देख सकते है वह सभी प्रोसेस बताएंगे आपको इस पोस्ट मे, जानने के लिए बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे, चलिए शुरू करते है।

जाने कहाँ है आपका प्यार ‘Location Tracker App’ से ?

अब यदि दोस्तों आप भी अपने प्यार की लाइव लोकैशन देखना चाहते है की वह कहाँ है कहाँ जाती है और वह भी Location Tracker App से. तो आज हम आपको इस पोस्ट मे, यही जानकारी देने जा रहे है. आज हमने आज की इस पोस्ट मे Caller ID: live location app के बारे मे बताएंगे. की क्या इस App से आप सच मे उसकी लाइव लोकैशन देख सकते है और वह भी उसके नंबर से तो आइए आपको बताते है।

यदि बात करे इस App की तो यदि आप इसे डाउनलोड करते है और अपनी कन्ट्री चुन लेते है तो इसके बाद इस App मे आपको एक नंबर डालने का विकल्प दिया जाता है जहां पर बताया जाता है की उसका नंबर डालो और उसकी लोकैशन देखो. सबसे पहले आपको बता दे की यह App बिल्कुल भी काम नहीं करता है यह app सिर्फ उसके Sim के बारे मे जानकारी देता है. हमने इसे इस्तेमाल करके देखा जैसा इस अप्प के बारे मे बताया गया यह वैसे काम नहीं करता है. तो अब सवाल यह उठता है की आखिर अब आप अपनी गर्लफ्रेंड की लाइव लोकैशन देखेंगे कैसे. तो यदि आप ऐसा करना चाहते है तो आइए आपको बताते है।

जाने कहाँ है आपका प्यार 'Location Tracker App' से ?

यह भी जाने–

कैसे पता करे हमारी बात चित कोई Record कर रहा है?

ऐसे जाने कहाँ है आपको प्यार बिना किसी App के?

अब जैसा की हमने आपको इस App के बारे मे बताया की कैसे आप इस App की मदद से अपनी gf की लाइव लोकैशन देख सकते है. लेकिन हमने इसे इस्तेमाल करके देखा तो पता चला की ऐसा इस app से होता ही नहीं है, अब यहाँ पर सवाल यह उठता है की आखिर फिर लाइव लोकैशन देखेंगे कैसे. तो यदि आपका भी यही सवाल है तो हम आपको बता दे की ऐसा करने के लिए आपको अपनी Girlfriend का फोन लेना होगा और उसमे एक सेटिंग को इनैबल करना होगा.

हमने उसके लिए पोस्ट पहले से ही रेडी कर राखी है यदि आप चाहते है की उस ट्रिक की मदद से आप कैसे अपनी gf की लाइव लोकैशन देख सकते है तो उस पोस्ट का लिंक हमने आपको नीचे दिया हुआ है आप उस पर क्लिक करके वह भी रीड कर सकते है।

मेरी Girlfriend कहाँ है कैसे पता करू ? – अब पकड़ी जाएगी वो कहाँ है ?

Conclusion:

आज हमने आपको इस पोस्ट मे एक Location Tracker App के बारे मे बताया है की क्या इस app से सच मे आप किसी की भी लाइव लोकैशन देख सकते है. अब उस app से तो आप ऐसा नहीं कर सकते है लेकिन एक और तरीका है जो आपको ऊपर दिए गए लिंक पर क्लिक करके मिल जाएगा. आशा करते है आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई होगी तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है. यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक ‘जय हिन्द जय भारत’

हमे फॉलो करे.

FacebookInstagramTwitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button