Uncategorizedbikes

युवाओ के दिलों पर राज कर रही है Yamaha MT-15, ताबड़तोड़ इंजन और झन्नाटेदार फीचर्स के साथ मार्केट में मचा रही है धूम

आज के युवा की पसंद मे सबसे आगे बाइक ही होती है और इन बाइक्स मे युवा को सबसे ज्यादा स्पोर्टी लुक वाली बाइक पसंद है। इसी पसंद को देखते हुए युवाओ को Yamaha की बाइक MT-15 ज्यादा पसंद आ रही है क्योंकि यामाहा कम प्राइस मे एक स्पोर्टी लुक वाली बाइक मार्केट मे पेश करता है। जिसका इंजन भी काफी शानदार होता है।
युवाओ के दिलो पर एक तरफा राज करने वाली Yamaha MT-15 ने नए धांसू लुक के साथ मार्केट मे मारी एंट्री, जिसमे शक्तिशाली इंजन के साथ मिलते है शानदार फीचर्स। Yamaha ने कुछ ही समय पहले अपनी बाइक Yamaha MT-15 V2 को मार्केट में पेश किया है। इस बाइक मे आपको कई सारे शानदार फिचर्स देखने को मिलते हैं। आइए जानते है इसके बारे में-

Yamaha MT-15 V2 का New Look

इस बाइक के लुक की बात करे तो इसका लुक काफी शानदार है। इस बाइक मे आपको बहुत ही नए बदलाव देखने को मिलते हैं। इसमें आपको ट्विन DRLS के साथ प्रोजेक्टर-स्टाइल हेडलाइट, मस्कुलर फ्यूल टैंक, एक स्टेप-अप सीट, एरोहेड-शेप्ड मिरर और साइड-स्लंग अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट दिया जाता है। जिससे की इसका लुक काफी शानदार ओर ज्यादा अट्रैक्टिव नजर आता है।

Yamaha MT-15 V2 का Powerfull Engine

इस बाइक का इंजन आपको काफी पावरफुल देखने को मिलेगा। इस बाइक मे आपको 155cc का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिल रहा है जो कि 10,000rpm पर 18.1hp का पावर और 7,500rpm पर 14.2Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है इसे नए OBD-2 नियमो के अनुरूप अपडेट किया गया है।

Yamaha MT-15 V2 के फीचर्स

इस बाइक के शानदार फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलता है। साथ ही आपको इसमे ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल अलर्ट, ईमेल और एसएमएस अलर्ट और स्मार्टफोन बैटरी स्थिति जैसे फीचर्स के साथ आती है। ऐसे ही स्मार्ट फीचर्स आपको इसमे देखने को मिल जाते हैं।

Yamaha MT-15 V2 Price

इस बाइक की कीमत की बात करे तो इस बाइक की शुरुआती कीमत लगभग 1.65 लाख रुपये है, जो स्टैंडर्ड और Y-कनेक्ट वेरियंट में आती है। इस बाइक मे आपको ABS System भी देखने को मिलता है। नई Yamaha MT-15 V2.0 अब ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम के साथ भी आती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button