Tips & TricksUncategorized

वशीकरण:अगर आप भी अपनी मनपसंद लड़की से शादी करना चाहते हैं तो करे ये काम लड़की वाले रिश्ता लेकर खुद आएंगे

वशीकरण करके लड़की को वश में करें

वशीकरण

इस दुनिया में हर व्यक्ति सच्चा प्यार पाने की ख्वाहिश रखता है. कुछ लोग इसमें कामयाब भी होते हैं जबकि कुछ लोगों को इसमें निराशा ही हाथ लगती है. ऐसे में अब सच्चा प्यार पाने के लिए आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है. आज हम आपको सच्चा प्यार पाने के कुछ ऐसे टोटकों (Love Life Ke Totke) के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें आजमाने से आपकी सभी परेशानियां दूर हो जाएंगी।

ध्यान रहे कि अगर आप जबरदस्ती किसी को अपना बनाना चाहते हैं तो यह टोटके  काम नहीं करेंगे. यह टोटके केवल तभी काम करते हैं जब आप किसी से प्यार करते हैं और सामने वाले के मन में भी आपके लिए प्यार हो।

वशीकरण के उपाय

अगर आप किसी भी स्त्री या पुरुष को शादी के बंधन में बांधना चाहते हैं, तो वशीकरण शास्त्र में इसके कुछ उपाय बताए गए हैं. इसके लिए 108 लहसुन की कलियां लें और उन्हें छीलकर एक लाल धागे में पिरों लें और माला बना लें. इसके बाद एक एकांत स्थान पर बैठ जाएं और मिट्टी का दीपक जला लें.फिर इसके बाद अपने वश में करने वाले इंसान का ध्यान करते हुए ‘वषंय कुरूम भवंति स्वाहा’ मंत्र का एक माला जाप करें।

ये उपाय गुरुवार, शनिवार और मंगलवार दिन इस उपाय को शुरू करें और जब तक नियमित रूप से करते रहें, जब तक आपका प्रेम पार्टनर स्वंय चलकर आपके पास न आ जाए. और नियमित रूप से लहसुन की कलियों के साथ ही ये जाप करें. ये उपाय बहुत ही कारगार है. ये उपाय करते ही आपका पार्टनर आपकी तरफ आकर्षित हो जाएगा. और खुद ही आपके सामने प्यार का इजहार कर देगा।

ये भी करना होगा

शुक्रवार के दिन सुबह के समय 3 बजे उठें. 3 लौंग को सिंदूर की डिब्बी में रखें और रुई की बत्ती को घी में डालकर जला लें। इसके बाद लौंग को सिंदूर की डिब्बी से निकालकर उसे एक गिलास पानी में डूबो दें

और इसके बाद “ऊं तत भार्वय् नमो नम, या रुद्र या मोहिनी कर, मैं अमन (जिस पर वशीकरण करना हो उसका नाम) सिद्ध नमो स्वाहा” मंत्र का 1100 बार जाप करें।

दूसरे शुक्रवार को सिद्ध लौंग में दोबारा 11 बार वशीकरण मंत्र पढ़े और तीसरे शुक्रवार को उस लौंग का इस्तेमाल करें।इसके बाद वशीकरण करने वाले व्यक्ति के आसपास लौंग को रख दें या फिर उसे आप उसके खाने में दें। कहा जाता है इससे वह आपकी बातें मानने लगेगा और आप जैसा कहेंगे वह वैसा ही करेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button