Tech News

2 साल तक नहीं रहेगी कॉलिंग और डेटा की टेंशन, लेकिन EMI पर महँगा पड़ेगा JioPhone Next !

2 साल तक नहीं रहेगी कॉलिंग और डेटा की टेंशन, लेकिन EMI पर महँगा पड़ेगा JioPhone Next !

दोस्तों आज मे आपको इस पोस्ट मे बताऊँगा की अब Jio यूजर्स को क्यूँ नहीं कराना होगा हर महीने रिचार्ज। जैसे की दोस्तों आप भलीभाँति जानते है की यह जो jio कंपनी है वो मुकेश अंबानी की है जिसे तो आप अच्छे से जानते ही होंगे। मार्केट मे कई तरह की कॉम्पनी के मोबाईल फोन  है, और सभी कॉम्पनीयां अपने यूजर्स को लुभाने के लिए नए नए ऑफर लाती रहती है, तो ऐसे मे jio ही कहाँ पीछे रहेने वाली है।

जैसा की आप जानते है की JioPhone नेक्स्ट को बड़े लंबे इंतजार के बाद भारत मे लॉन्च कर दिया गया है। 2021 के सुरुआती दोर मे jio कंपनी ने जिओ फोन नेक्स्ट का ऐलान कर दिया था, जिसकी कीमत 1,999 रुपए की एंट्री बताई गई थी। इसका मतलब है की जिओनेक्स्ट को खरीदने के लिए यूजर्स को 1,999 का दोन पेमेंट करना होगा, लेकिन यह पेमेंट यही नहीं रुकने वाली इस पेमेंट के सात कई शर्ते जोड़ी गई है जो आपको पता होनी चाहिए।

JioPhone नेक्स्ट की क्या है शर्ते ।

दोस्तों जैसे की यह एक स्मार्ट फोन है तो सीधी से बात है की इतना सस्ता तो नहीं मिलने वाला इसके लिए भी कुछ ऐसी शर्ते रखी गई जिसे जाने के बाद शायद आपको इस फोन को लेने का मूड बदल जाए। यदि आप इस फोन को EMI पर परचेस करते है तो आपको इसकी कीमत जानकार हेरानी होगी, यह फोन आपको EMI पर 15,000 रुपए महँगा पड़ने वाला है। लेकिन इसके साथ साथ आपको 2 साल तक कॉलिंग और डेटा बिल्कुल फ्री भी मिलने वाला है, मतलब बस आपको यह फोन परचेस करना है और आपको 2 साल तक रिचार्ज मुफ़्त मे मिलेगा, यह तो बड़ी अच्छी बात है। लेकिन इसकी कीमत क्या है। यह आप जरूर सोच रहे होंगे घबराए नहीं बस पोस्ट मे बने रहे।

jiophone next

कितनी कीमत मे मिलेगा यूजर्स को JioPhone नेक्स्ट।

दरअसल दोस्तों इसकी कीमत अभी तक जो खबर मिली है की यह फोन यूजर्स को 6,499 रुपए मे मिलने वाला है और दोस्तों जैसे की आप यह भी जानते होंगे की इस प्राइज़ मे मार्केट मे बहुत सारे फोन्स अवैलबल है अपने फोन को अलग दिखाने के लिए जिओ कॉम्पनी ने यूजर्स के लिए कई सारे ऑप्शन दिए है और बंडल डेटा ऑफर के साथ जिओफोन नेक्स्ट आसान बना रहा है।

 JioPhone नेक्स्ट के क्या है EMI प्लांस।

जिओफोन नेक्स्ट खरीदने के लिए आपको EMI के लिए 4 ऑप्शन दिए जाते है। जो आप नीचे पढ़ सकते है।

Always on plan:- इस प्लान मे आपको 24 महीने के लिए 300 रुपए हर महिना या 18 महीने के लिए 350 रुपए हर महिना पर आता है। यदि आप ये दो प्लान सिलेक्ट करते है, तो जिओफोन नेक्स्ट की कुल कीमत आपको 9700 रुपए या 8800 रुपए मे आपको मिलने वाला है। ( इसमे EMI की कीमतें +डाउन पेमेंट +EMI प्रोसेसिंग (501 रुपए ) शुल्क शामिल है।)

Large plan:- इसमे आप 24 महीने के लिए 450 रुपए प्रति महीने या 18 महीने के लिए 500 रुपए प्रति महीने पर आ जाता है। यदि अगर आप ये दो प्लान सिलेक्ट करते है, तो जिओफोन नेक्स्ट आपको 13,300 रुपए और 11,500 रुपए हो जाएगी।

Xl plan:- इसमे आपको 24 महीने के लिए 500 रुपए हर महिना या 18 महीने के लिए 550 रुपए हर महीने देना होगा। इसमे जिओफोन नेक्स्ट की कीमत आपको 14,500 तक मिल जाती है।

XXL plan:- इसमे आपको 24 महीने के लिए 550 रुपए हर महीने या 18 महीने के लिए 600 रुपए हर महीने देना होगा। इसमे आपको जिओफोन नेक्स्ट 15,700 मे मिल जाता है।

आपको यही 4 प्लांस दिए जाते है आपको इनमे से जो भी आपके लिए सही है आप ले सकते है। और जिओफोन नेक्स्ट को यूज कर सकते है।

तो दोस्तों यह था जिओफोन नेक्स्ट के बारे मे अब आप यह अच्छी तरह समझ चुके है की आपको यह फोन EMI पर इतना महँगा क्यूँ मिल रहा है। आशा करता हूँ आपको हमारी यह जानकारी पसंद आई है तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button