Filmy Duniya

Kirron Kher Birthday: पति अनुपम खेर ने किया अपना दर्द बयान, आँखों मे नमी लिए बोले ये शब्द ?

Introduction:-

Kirron Kher Birthday: पति अनुपम खेर ने किया अपना दर्द बयान, आँखों मे नमी लिए बोले ये शब्द ? किरण खेर जोकी बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और लोकसभा सदस्य है साथ ही दिग्गज अभिनेत्रियों की लिस्ट मे आती है. आज अपना 70वाँ जन्मदिन मना रही है आपको बता दे की पति अनुपम खेर ने अपनी पत्नी Kirron Kher को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक पोस्ट उपलोड किया जिसमे उन्होंने अपने दिल की बात बयान करदी जिसका हल वह जल्द से जल्द चाहते है. आगे आपको बताते है की ऐसा क्या लिखा अनुपम खेर ने अपनी पोस्ट मे जिसका हल वह जल्द से जल्द चाहते है.

पत्नी के जन्मदिन पर अनुपम खेर ने की एक पुरानी फोटो शेयर

अनुपम खेर जोकी एक बहुत ही उँदें कलाकार है जिन्होंने अपने फिल्मी केरियर मे एक से एक सुपर हीट फिल्मे दी है जिसके चलते अनुपम खेर को काफी इज्जत दी जाती है और उनको पसंद भी किया जाता है. लेकिन आपको बता दे की आज अनुपम खेर की पत्नी का 70 वाँ जन्मदिन है जिसकी शुभकामनायें देते हुए उन्होंने एक पोस्ट अपलोड किया जिसमे उन्होंने अपने दिल का दर्द बयान कर दिया.

anupam kher and kirron kher marrige photo
anupam kher and kirron kher marrige photo
दरअसल वे चाहते हैं कि सिकंदर की जल्द से जल्द शादी हो जाए और वे अपना घर बसा लें। आपको बता दें कि अनुपम खेर ने किरण खेर के साथ अपनी नई-पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने बेटे सिकंदर खेर (Sikander Kher) के साथ भी किरण की एक फोटो पोस्ट की है।

जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखी ये बात

अनुपम खेर ने अपनी पत्नी Kirron Kher को जन्मदिन की बधाई देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट अपलोड किया जिसमे उन्होंने ने किरण खेर को बहुत सारी बाते लिखी उन्होंने ने लिखा की “हैप्पी बर्थडे मेरी सबसे प्यारी किरण. ईश्वर तुम्हें दुनिया की सारी खुशियाँ दें.  तुम्हें एक लंबी आयु, स्वस्थ और सुकून भरी जिंदगी मिले.  तुम्हारी जिंदगी यूँ ही हँसते हुए गुज़रे.  तुम ईश्वर की बनाई सबसे खास इंसान हो” इस तरह से अनुपम खेर ने अपनी पत्नी किरण खेर को बहुत ही सुंदर बधाई देते हुए उन्हे हैप्पी बर्थ्डै विश किया. आगे आपको बताते है की अनुपम खेर ने अपने दिल मे छुपी बात जो आज किरण के जन्मदिन पर उन्होंने पूरे सोशल मीडिया पर शेयर की है.

अनुपम खेर ने किया अपने दिल की बात को सोशल मीडिया पर बयान

जन्मदिन की बधाई देते हुए अनुपम खेर लिखते है की “तुम ऐसे ही कई सालों तक चंडीगढ़ के लोगों की सेवा करती रहो. ” अनुपम खेर ने इसके बाद अपने गंभीर शब्दों को थोड़ा मजाकिया फील देते हुए लिखा, “ईश्वर करें, जल्दी से जल्दी सिकंदर की शादी हो जाए. ” इसके बाद अनुपम खेर ने टेंशन में दाँत पीसने वाला इमोजी भी लगाया है. उन्होंने लिखा कि बस इतनी-सी मेरी दुआ है. वह कहते है की बस जल्द से जल्द सिकंदर याने की जो उनका बेटा है वह जल्द दे जल्द उनकी शादी करना चाहते है. अभी के लिए बस इतना ही मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button