Filmy Duniya

रणवीर सिंह को जल्द ही कर सकती है पुलिस अंदर, वही दूसरी तरफ नहीं दे पा रहे है दीपिका को माँ बनने का सुख, ये है वजह?

Introduction:-

Ranveer Singh: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता Ranveer Singh को आज के समय मे देश का बच्चा जनता और पसंद करता है क्यूंकी रणवीर सिंह ने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि काफी सारी हीट फिल्मे दी है जिसके चलते इन्हे भारत मे ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया मे जाना और माना जाता है. लेकिन इस समय रणवीर सिंह के बारे मे एक बहुत बड़ी बात पता चली है जिसके चलते Ranveer Singh सोशल मीडिया पर सुर्खियों मे बने हुए है. पता लगा है की रणवीर सिंह ने एक ऐसा गलत काम कर दिया है जिसके करण उन्हे जल्द ही पुलिस भी पकड़ सकती है वही दूसरी तरफ खबर आ रही है की Ranveer Singh चाहकर भी दीपिका को माँ बनने का सुख नहीं दे सकते है. आगे आपको रणवीर सिंह के इस कीये गए गलत काम के बारे मे विस्तार से बताते है.

यह भी जाने–

शिल्पा शेट्टी को लेकर सामने आई बड़ी खबर, पहले बच्चे को खो देने के बाद मुंडवा लिया अपना सिर, ये है सच्चाई?

कर दिया है रणवीर सिंह ने ये गलत काम, जल्द ही जाना पड़ सकता है हवालात मे?

रणवीर सिंह को बॉलीवुड का सुपरस्टार कहा जाता है ऐसा इसलिए क्यूंकी Ranveer Singh ने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि बहुत सारी हीट फिल्मे दी है जिसके चलते रणवीर सिंह का बॉलीवुड मे एक तरफा नाम चलता है. आज के समय मे रणवीर सिंह के देश भर मे ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया मे लाखों फैंस है. लेकिन इस समय रणवीर सिंह को लेकर एक बड़ी बात पता चली है जिसके चलते बताया जा रहा है की उन्हे जल्द से जल्द पुलिस पकड़ सकती है.

यह भी जाने—

अजय देवगन की बेटी न्यास मान बैठी है इस लड़के को अपना सब कुछ, गुजर रही है न्यास की इसी की बाहों में रातें, ये है पूरी खबर ?

जैसे ही यह बात सोशल मीडिया पर वाइरल हुई तो सभी लोग यही चर्चा कर रहे है. बता दे की Ranveer Singh ने हाल ही मे एक गालट तरह का फोटो शूट कराया है जिससे की महिलाओ को ठेस पहुंची है जिसके चलते अब बताया जा रहा है की उन्हे पुलिस पकड़ कर ले जा सकती है. आगे आपको बताते है की आखिर क्यूँ रणवीर सिंह दीपिका को चाहकर भी माँ बनने का सुख नहीं दे सकते है.

ranveer singh and deepika padukon

चाहकर भी नहीं दे सकते है दीपिका को माँ बनने का सुख, ये है बड़ी वजह?

रणवीर और दीपिका का पूरी फिल्म इंडस्ट्री मे एक तरफा नाम चलता है और इन दोनों को बहुत ज्यादा पसंद भी कीया जाता है. दोनों ही अपनी-अपनी ऐक्टिंग का जादू पूरी दुनिया पर चला चुके है जिससे की आजकल इनकी फैंस फालोइंग देश भर मे नहीं बल्कि पूरी दुनिया मे है. लेकिन इस समय इन दोनों को लेकर एक बात का पता चला है की रणवीर सिंह चाहकर भी दीपिका को माँ बनने का सुख नहीं दे सकती हो. जिसके चलते इन दोनों के पूरे सोशल मीडिया पर चर्चे है. दरअसल बात यह है की ऐसा इसलिए बोला जा रहा है क्यूंकी अभी रणवीर सिंह भी अपनी फिल्मों मे व्यस्त है और दीपिका भी अपने फिल्मों के प्रोजेक्ट मे काम कर रही है.

यह भी पढे—

प्रियंका चोपड़ा की बहन को लेकर हुआ बड़ा खुलसा, दिखने मे नहीं है किसी अप्सरा से कम, लेकिन फिर भी करना चाहती है चार बच्चों के पिता सैफ से शादी , ये है वजह?

जिसके चलते बताया जा रहा है की Ranveer Singh चाहकर भी दीपिका को माँ बनने का सुख नहीं दे सकते है. तो दोस्तों यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

 Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button