Filmy Duniya

सलमान खान ही नहीं बल्कि करिश्मा कपूर भी शादी का लड्डू खाने को है बेताब, पनप रहा है नया रिश्ता, ये है खबर

Introduction:-

Salman Khan: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और जिनका पूरी फिल्म इंडस्ट्री मे एक तरफा नाम चलता है Salman Khan को कौन नहीं जनता है. सलमान खान ने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि काफी सारी हीट फिल्मे दी है जिसके चलते सलमान को पूरे भारत मे ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. लेकिन इस समय Salman Khan अपनी शादी के लिए पूरे सोशल मीडिया पर सुर्खियों मे बने हुए है. क्यूंकी बताया जा रहा है की Salman Khan जल्द ही शादी का लड्डू खाने वाले है. वही दूसरी और खबर आ रही है की करिश्मा कपूर भी जल्द ही दूसरी शादी का लड्डू खाने को बेताब है. आगे आपको आर्टिकल मे बताते है की सलमान की तरह किस प्रकार से करिश्मा भी शादी का लड्डू खाने को बेताब है.

यह भी पढे—

करिश्मा कपूर भी सलमान की तरह शादी का लड्डू खाने को है बेताब, ये मामला ?

Karishma Kapoor: बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर को हर कोई जनता है और बेहद पसंद भी करता है. बता दे की भले ही अभी करिश्मा कपूर फिल्मे न कर रही हो लेकिन एक जमाने मे करिश्मा कपूर सभी को अपना दीवाना बना चुकी है. करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि काफी सारी हीट फिल्मे दी है. जिसके चलते आज भी पूरे भारत वर्ष मे करिश्मा की काफी ज्यादा इज्जत और पसंद किया जाता है. लेकिन इस समय करिश्मा कपूर के बारे मे एक बात पता चली है जिसके चलते वह लगातार सोशल मीडिया पर चाही हुई है खबर है की वह जल्द ही शादी का लड्डू खाने के लिए बेताब है.

karishma kapoor and salman khan

दरअसल बात ये है की करिश्मा कपूर को उनके पति संजय कपूर ने उन्हे छोड़ दिया था जिसके चलते करिश्मा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था, करिश्मा ने एक बयान मे बताया की उनके पति संजय कपूर उनको मरते थे और अक्षर लड़ाई करते थे जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया, इसके बाद वह अब अकेली ही अपने दोनों बच्चों का पालन पोषण करती है. वही दूसरी और खबर ये भी है की करिश्मा की तरह सलमान भी शादी का लड्डू खाने को बेताब है. आगे आपको करिश्मा और सलमान के बीच पनप रहे नए रिश्ते के बारे मे बताते है.

यह भी पढे—

आमिर खान से शादी कीये बिना है ही बनने जा रही है फातिमा बच्चे के माँ, सामने आया बड़ा सच, ये है पूरी खबर?

करिश्मा और सलमान की शादी की आने लगी है खबर, ये है दोनों के रिश्ते की सच्चाई ?

सलमान और करिश्मा दोनों का ही बॉलीवुड मे बड़ा नाम है और दोनों ने ही बॉलीवुड पर अपनी ऐक्टिंग का जादू चलाया है. लेकिन इस समय ये दोनों अपनी शादी को लेकर पूरे सोशल मीडिया पर चर्चा मे बने हुए है. ऐसा इसलिए क्यूंकी इन दोनों को लेकर एक बात पता चली है की दोनों ही जल्द से जल्द शादी का लड्डू खाने के लिए बेताब है. आपको बता दे की करिश्मा कपूर से जब उनकी दूसरी शादी के बारे मे पूछा गया तो उन्होंने कहा की यदि उन्हे फिर से प्यार होता है तो वह दूसरी शादी कर लेंगी. वही दूसरी ओर सलमान भी जल्द से जल्द शादी का लड्डू खाना चाहते है.

karishma kapoor and salman khan
karishma kapoor and salman khan

यदि बात करे सलमान और करिश्मा के बीच नए रिश्ते के पनपने की तो दोनो बहुत ही अच्छे दोस्त है और सालो से एक-दूसरे के सुख-दुख के साथी है इसके अलावा इन दोनों के बीच ओर कुछ भी नही है. तो दोस्तों यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button