Cricket

अपने ही जाल में फंसे श्री संत|गौतम गंभीर पर क्यों लगाया श्री संत ने आरोप

क्या गौतम गंभीर पर आरोप लगाकर सुर्खियों मैं आना चाहते हैं श्री संत

गौतम गंभीर और श्री संत विवाद

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज गौतम गंभीर एक बार फिर विवाद के जाल में फंसे नजर आए. लीजेंड्स लीग क्रिकेट में एलिमिनेटर मुकाबले के दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच गर्मा-गरमी देखने को मिली थी. मामला मैदान में नहीं शांत हुआ. इसके बाद दोनों प्लेयर्स के बीच सोशल मीडिया वॉर हुआ. एक तरफ श्रीसंत ने वीडियो के जरिए गंभीर पर उन्हें मैदान पर बेइज्जत करने के आरोप लगाए. दूसरी तरफ गंभीर ने इंस्टाग्राम पर स्माइल करती हुई फोटो पोस्ट कर जले पर नमक छिड़क दिया. लेकिन जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इस विवाद से पत्ता झाड़ लिया है।

अपने ही जाल में फंसे श्री संत

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज श्रीसंत पूर्व ओपनर गौतम गंभीर पर आरोप लगाने के बाद मुश्किलों में घिर गए हैं। श्रीसंत ने गंभीर पर आरोप लगाया था कि पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने उन्हें लीजेड्स लीग क्रिकेट (एलएलसी) के मैच के दौरान फीक्सर कहा था। अब एलएलसी के कमिश्नर ने इस मामले में श्रीसंत को कानूनी नोटिस भेजा है। एलएलसी कमिश्नर उनके सोशल मीडिया पर दिए गए बयान से खुश नहीं हैं। उनका कहना है कि यह तेज गेंदबाज की ओर से अनुबंध का उल्लंघन है।

एलएलसी द्वारा जारी कानूनी नोटिस के अनुसार, मैदान पर घटना के बारे में सोशल मीडिया पर श्रीसंत का बयान अनुबंध का उल्लंघन था। माना जा रहा है कि नोटिस में कहा गया है कि श्रीसंत के साथ तब तक कोई बातचीत संभव नहीं है जब तक वह सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए सभी वीडियो नहीं हटा देते। नोटिस में इस बात पर भी जोर दिया गया है कि मैदानी अंपायरों ने मैदान पर गंभीर द्वारा किसी अपशब्द के इस्तेमाल का जिक्र नहीं किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button