Filmy Duniya

जब सलमान खान के पास नहीं थे जींस खरीदने के भी पैसे, तो बॉलीवुड के इस शक्स ने की थी मदद, ये है पूरी खबर ?

Introduction:-

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का आज के समय मे एक तरफा नाम चलता है और सभी इनकी काफी इज्जत करते है और काफी ज्यादा पसंद भी करते है. ऐसा इसलिए क्यूंकी सलमान खान ने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि काफी सारी सुपर डुपर हीट फिल्मे दी है. जिसके चलते आज सलमान खान को पूरे भारत मे ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया मे जाना और माना जाता है. सलमान खान ने अपनी लाइफ मे पैसा, सोहरत, इज्जत सब कुछ कमाया है.

लेकिन हालही मे Salman Khan को लेकर एक बहुत बड़ी बात का पता चला है. आपको बता दे की कभी Salman Khan के पास भी एक ऐसा वक़्त आया था जिस समय उनके पास जींस खरीदने के भी पैसे नहीं थे ऐसे मे बॉलीवुड के एक शक्स ने उनकी मदद की थी. यह बात खुद सलमान खान ने अपनी आंखे नम करते हुए बताया. आगे आपको बताते है की सलमान खान किस शक्स की मदद की बात कर रहे.

यह भी पढे—

सलमान खान के पास नहीं थे जींस खरीदने के भी पैसे, आंखे नम करते हुए बोले सलमान खान ?

आपको बता दे की Salman Khanआज अपनी लाइफ के उस सिखर पर पहुँच गए है जहां वे किसी पहचान के मोहताज नहीं है. बच्चा-बच्चा सलमान खान को जनता है और बेहद पसंद भी करता है. लेकिन हालही ही मे Salman Khan ने एक बहुत ही इमोशनल बात बताई जिससे की वहाँ पर मोजूद सभी सलमान के फेन्स भी इमोशनल हो गए. आपको बता दे की बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर अवॉर्ड शो IIFA का अबू धाबी में शानदार आगाज हुआ. 25 जून को कलर्स पर रात 8 बजे अवॉर्ड नाइट का टेलीकास्ट होगा. इस IIFA अवॉर्ड के चलते एक प्रोमो आया जिसमे Salman Khan इस बात को बताते हुए इमोशनल हो गए थे. आगे आपको बताते है की वह आखिर कौन है बॉलीवुड का शक्स जिसने उनकी मदद की थी.

Salman Khan emotional at iffa

बॉलीवुड के इस सुपरस्टार ने की थी सलमान की बुरे वख्त मे मदद?

Salman Khan को आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री मे एक तरफ नाम चलता है. लेकिन आपको बता दे की Salman Khan के पास भी एक टाइम ऐसा आया था की जब उनके पास जींस खरीदने के भी पैसे नहीं थे. खुद Salman Khan IIFA अवॉर्ड के एक प्रोमो मे ऐसा कहते हुए नजर आए है जहां पर वह बताते है की काफी साल पहले पैसे वैसे नहीं हुआ करते थे. सुनील शेट्टी अन्ना की एक दुकान थी. एक दिन मैं वहां चला गया. महंगी दुकान थी. वहां मैं एक शर्ट और एक जींस से ज्यादा अफोर्ड नहीं कर सकता था. तो मैंने एक जींस पिक की. सुनील ने देखा कि मेरे पास पैसे नहीं  थे, मेरी नजर मेरे पर्स पर थी तभी सुनील शेट्टी समझ गए और उन्होंने मुझे अपनी तरफ से शर्ट और जींस गिफ्ट की.

इसके बाद Salman Khan की आंखें नम हो गईं. उनके लिए कुछ भी कहना मुश्किल हो गया. वो अवॉर्ड शो में वॉक करते हुए सुनील शेट्टी के बेटे अहान के पास पहुंचे. अहान ने Salman Khan को गले से लगाया. सलमान की आंखों में आंसू थे. इसके बाद सलमान ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा- सुनील मुझे अपने घर लेकर गए उनके पास उस पर्स की जोड़ी थी. वो भी उन्होंने मुझे दे दी. सलमान खान की इस बात को सुनने के बाद आईफा का मंच तालियों की गड़गड़ाहट से गूंजने लगा.

तो दोस्तों यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button