AndroidApps

अपने मोबाइल में कॉलिंग नंबर कैसे छुपाएं ?

अपने मोबाइल में कॉलिंग नंबर कैसे छुपाएं ? How To Hide Calling Number In My Mobile.

दोस्तो आज की यह पोस्ट आपके लिए बहुत ही मजेदार होने वाली है क्यूंकी आज मे आपको एक ऐसी ट्रिक बताऊंगा (How To Hide Calling Number In My Mobile)की आप तो क्या आपके दोस्त भी चोक जायेंगे ये ट्रिक को देखने के बाद, जैसा की आपने Tittle तो पढ़ ही लिया होगा, आज आप एक ऐसी ट्रिक सीखेंगे जिससे यदि आप किसी भी अपने दोस्त पर कॉल करोगे तो आपका जो रियल नंबर है वो नहीं जाएगा भल्की कोई अन्ये नंबर जाएगा।

दोस्तो इस ट्रिक से आप किसी पर भी कॉल कर सकते है और कही भी कर सकते है आपके दोस्त को लगेगा की पता नहीं किसका नंबर है वो बिलकुल चोकने वाले है इस ट्रिक से।

Note:- इस ट्रिक का उपयोग सिर्फ और सिर्फ मजे के लिए करे अथवा आपकी ज़िम्मेदारी होगी।

यदि दोस्तो आप भी अपने दोस्त को इस ट्रिक से चोकाना चाहते है तो सबसे पहले आपको आपने फोन मे एक छोटी सी Application को Download करना होगा, जिसके बारे मे आप नीचे अच्छे से पढ़ सकते है।

hoe to hide calling number in my mobile

Application Name और Features.

(IndyCall – Free calls to India)

Introduction:- भारत में किसी भी फोन पर कॉल करें, एक पैसा भी न बख्शें। फोन कॉल करने के लिए आपको पैसे की जरूरत नहीं है। इंडीकॉल क्रेडिट कार्ड, बिल या भुगतान के बिना काम करता है। IndyCall आपके लिए अज्ञात फ़ोन नंबरों की भी पहचान करता है।

कॉल कैसे करें:
– फोन-बुक से संपर्क का चयन करें या मैन्युअल रूप से एक नंबर डायल करें। सुनिश्चित करें कि डायल किए गए नंबर में +91 देश कोड शामिल है।
– विज्ञापन शुरू हो जाएगा। यदि आप चाहें तो इसे जांचें, फिर आगे बढ़ने के लिए विज्ञापनों को बंद कर दें।
– बात करो!

कनेक्ट होने के लिए आपको दो बार डायल करना पड़ सकता है।

  Download App

★ जब आप डायल करते हैं तो कॉल समय सीमा प्रदर्शित होती है। निःशुल्क कॉल की अवधि आपके स्थान और आपके द्वारा डायल किए गए नंबर पर आधारित होती है
★ आप इंडीमिनट्स खरीद सकते हैं। इंडिमिनट्स विज्ञापन और अवधि सीमा हटाते हैं। भारत के लिए आपकी कॉल के लिए हर मिनट एक मिनट का समय देता है
★ आपके पास अपना फोन नंबर पंजीकृत करने का विकल्प है
★ आप इंडीकॉल बूस्टर में और अधिक निःशुल्क मिनट प्राप्त कर सकते हैं! विकल्पों की जांच करने के लिए, मिनट प्राप्त करें टैब में “अधिक निःशुल्क मिनट” बटन पर टैप करें।

तो दोस्तो ये थी वो कमाल की Application जिससे आप अपने फोन से यदि किसी पर भी कॉल करोगे तो आपका जो रियल नंबर नहीं भल्की कोई और ही दूसरा नंबर जाएगा। आसा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा तो आप हमे कमेंट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है Facebook, Instagram, Twitter, पर।

 Thankyou. 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button