Filmy Duniya

आलिया भट्ट चाहकर भी नहीं दे सकती रणबीर को पिता बनने का सुख, खुद नीतू कपूर भी पछता रही है बनाकर आलिया को अपनी बहु?

Introduction:-

आलिया भट्ट चाहकर भी नहीं दे सकती रणबीर को पिता बनने का सुख, खुद नीतू कपूर भी पछता रही है बनाकर आलिया को अपनी बहु? आलिया भट्ट जिसे भारत मे ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. क्यूंकी Alia Bhatt ने बॉलीवुड को लगभग सभी फिल्मे हीट दी है इसी के चलते आलिया भट्ट को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. आपको बता दे हालही मे आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी करके अपना घर बसा लिया है. लेकिन आज कल आलिया भट्ट पूरी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. क्युकी आलिया भात को लेकर एक बात पता चली है और वो यह है की आलिया भट्ट चाहकर भी अभी रणबीर कपूर को पिता बनने का सुख नहीं दे सकती है.

वही दूसरी तरफ एक और बड़ी खबर सामने आई है की आलिया और रणबीर की शादी के बाद खुद नीतू कपूर ने कहा की मे बहुत पछता रही हूँ. आगे आपको लेख मे बताते है की Alia Bhatt क्यूँ नहीं दे सकती है रणबीर को पिता बनने का सुख और क्यूँ नीतू कपूर ने ऐसा कहा की मे आलिया को अपनी बहु बनाकर पछता रही हूँ.

यह भी पढे—

सैफ अली खान तुले हुए है करीना को फिर से बनाने पर माँ, उधर करीना की तबीयत हो गई थी बेहद गंभीर, ये है पूरी खबर ?

आलिया भट्ट नहीं दे सकती है अभी रणबीर को पिता बनने का सुख, ये है वजह?

आपको बता दे की आलिया भट्ट का अभी तक का बॉलीवुड का सफर काफी अच्छा रहा है जिसके चलते आलिया भट्ट को बॉलीवुड मे काफी जायद इज्जत दी जाती है और लोग इन्हे काफी ज्यादा पसंद भी करते है. आलिया भट्ट इस समय मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में आलिया भट्ट को लेकर एक बात पता चली है जो कि यह है कि वह अपने पति रणबीर कपूर को इस समय चाहकर भी बच्चा नही दे सकती है या बोल सकते है कि चाहकर भी खुद माँ नही बन सकती है जिसके चलते सभी के दिल और दिमाक में यही सवाल है कि आखिर क्यों आलिया भट्ट माँ नही बन सकती है.

आलिया भट्ट एण्ड रणबीर कपूर

आपको बता दे की आलिया भट्ट अभी चाहकर भी रणबीर कपूर को इसलिए पिता बनने का सुख नहीं दे सकती है क्यूंकी अभी वह अपने प्रोजेक्ट मे काम कर रही है अभी वह अपने फिल्मी केरियर पर फोकस कर रही है और उधर रणबीर भी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर बेसी है इसलिए लोग कह रहे है की आलिया अभी चाहकर भी रणबीर को पिता बनने का सुख नहीं दे सकती है. आगे आपको बताते है की क्यूँ नीतू कपूर आलिया को अपनी बहु बना कर पछता रही है।

खुद नीतू कपूर ने कहा की आलिया को अपनी बहु बनाकर पछता रही हूँ, ये है वजह

आलिया भट्ट इस समय पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसके चलते वह लगातार चर्चा मे बनी हुई है आपको बता दे की कुछ ही महीने पहले आलिया ने रणबीर से शादी करके घर बसा लिया जिसके बाद अब वह अपने काम पर लग गई है या कह सकते है की बॉलीवुड केरियर मे लग गई है. लेकिन इस समय आलिया को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आ रही है और वो यह है की नीतू कपूर का कहना है की वह आलिया को अपनी बहु बनाकर पछता रही है. लेकिन हम आपको इसकी बात की सच्चाई बताते है. दर्शल एक शो के दौरान नीतू कपूर ने आलिया की टांग खिचते हुए कह दिया था की वह आलिया को बहु बनाकर पछता रही है.

जोकि उन्होंने सिर्फ एक मजाक के तोर पर बोल था. नीतू कपूर ने ऐसा इसलिए बोला क्यूंकी आलिया की शादी से पहले आलिया नीतू से रोजाना बाते करती थी लेकिन जबसे उनकी शादी हुई है वह बाते बंद हो गई है इसलिए मजाक मे नीतू ने कह दिया था की वह आलिया को अपनी बहु बनाकर पछता रही है. ‘

तो दोस्तों यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button