Filmy Duniya

प्रियंका चोपड़ा और भारती सिंह ने रखा अपने बच्चों का अजीबो-गरीब नाम, सुनकर रह जाएंगे दंग

Introduction:-

प्रियंका चोपड़ा और भारती सिंह ने रखा अपने बच्चों का अजीबो-गरीब नाम, सुनकर रह जाएंगे दंग? प्रियंका चोपड़ा जोकी बॉलीवुड को ही नहीं भलकी हॉलिवुड को भी अपना दीवाना बना चुकी है. प्रियंका चोपड़ा किसी इन्ट्रोडक्शन की मोहताज नहीं है आज वह जिस मौकाम पर है वहाँ तक पहुँचना कोई आसान काम नहीं है, उन्होंने इस मौकाम को बड़ी महनत से हासिल कीया है. प्रियंका चोपड़ा को भारत मे ही नहीं भलकी पूरी दुनिया मे जाना जाता है. आपको आपकी जानकारी के लिए बता दे की हालही मे प्रियंका चोपड़ा ने एक बेटी को जन्म दिया है और वह माँ बन गई है जिसके बाद उन्होंने अपनी बेटी का नामकरण कीया.

लेकिन आपको बता दे की प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी का ऐसा अजीबो-गरीब नाम रखा है की आप सुनकर दंग रह जाएंगे और हालही मे भारती सिंह जोकी एक जानी मानी कॉमेडियन है जोकी अपनी कला से सबका दिल जीत चुकी है. उनके बारे मे भी एक बड़ी खबर सामने आई है की उहोने ने भी हालही मे जन्म दिए अपने बेटे का नाम कुछ अजीबो-गरीब रखा है. जिसके बाद भारती सिंह और प्रियंका चोपड़ा दोनों को लोगो के ताने सुनने पड़ रहे है. आगे आपको बताते है की ऐसा अजीबो-गरीब नाम क्यूँ रखा और क्या वजह रही और क्या वह नाम है.

प्रियंका चोपड़ा ओर भारती सिंह ने रखा अपने बच्चों का चोंका देने वाला नाम, सुनने पड़ रहे है अब दुनिया के ताने?

प्रियंका चोपड़ा जोकी अपनी सुंदरता और अपनी ऐक्टिंग का जादू बॉलीवुड पर है नहीं भलकी हॉलिवुड पर भी चला चुकी है आज वह जिस उचाइयों को छु रही है उसे देखते है वह किसी की पहचान की मोहताज नहीं है. प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड मे ही नहीं भलकी हॉलिवुड मे भी एक के बाद एक सुपर हीट फिल्मे दी है. आपको बता दे की प्रियंका चोपड़ा अब एक बेटी की माँ बन चुकी है जिसका नाम उन्होंने बड़ा ही अजीब रखा है जिसके बाद उन्हे दुनिया के ताने सुनने पड़ रहे है.

यह भी पढे— विक्की कौशल ने की विदेश जाकर दूसरी शादी, इधर परेशान है कैटरीना कैफ, ये है पूरा सच

 

वही दूसरी तरफ भारती सिंह ने भी एक लड़के को जन्म दिया है जिसके बाद उन्होंने भी अपने लड़के का नाम कुछ बहुत ही ज्यादा अजीब रखा है. आपको बता दे की प्रियंका चोपड़ा ने अपनी लड़की का नाम “मालती मैरी चोपड़ा जोन्स” रखा है जोकी इतना लंबा चोंडा और अजीब सा नाम है. वही दूसरी तरफ भारती सिंह ने भी अपने लड़के का नाम “गोला” रखा है जोकी कुछ ज्यादा ही अजीब है. आगे आपको बताते है की आखिर क्यूँ प्रियंका चोपड़ा और भारती सिंह को दुनिया के ताने सुनने पड़ रहे है.

प्रियंका चोपड़ा और भारती सिंह ने रखा अपने बच्चों का अजीबो-गरीब नाम, सुनकर रह जाएंगे दंग

अजीबो-गरीब नाम रखने पर सुननी पड़ रही है प्रियंका चोपड़ा और भारती को खरी खोटी ?

प्रियंका चोपड़ा और भारती सिंह इस समय सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसकी वजह कोई और नहीं भलकी उन्होंने अपने जो बच्चों के नाम रखे है वह है. अब दुनिया इन दोनों को खरी खोटी क्यूँ कह रही है वह इसलिए क्युकी जब ये बच्चे बड़े होकर स्कूल जाएंगे तो हो सकता है उनके क्लासमेट उन्हे चिड़ाये क्युकी प्रियंका चोपड़ा ने इतना लंबा चोंडा नाम जो रखा है वही दूसरी तरह ऐसा ही भारती सिंह के बच्चे के साथ भी ही सकता है क्यूँकी उन्होंने भी ऐसा ही नाम रखा है.

तो जैसा की दोस्तों आपने देखा की कैसे अजीबो-गरीब नाम रखे जा रहे है लेकिन इसमे हम और आप क्या कर सकते है उनकी पसंद है वह रखे ना रखे. अभी के लिए बस इतना ही मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button