Filmy Duniya

बजरंगी भाईजान की छोटी सी मुन्नी अब हो गयी है इतनी बड़ी : एक बार देख के आखे फटी की फटी रह जाएगी ?

Introdustion :-

तो नमस्कार दोस्तो । कैसे है आप सब आशा करते है आप सब ठीक ही होंगे , बजरंगी भाईजान की छोटी सी मुन्नी अब हो गयी है इतनी बड़ी : एक बार देख के आखे फटी की फटी रह जाएगी ? जी हाँ क्या आपको बता है बजरंगी भाईजान मे जो छोटी सी मुन्नी थी अब वो इतनी बड़ी हो गयी है की कोई अगर एक बार देख ले तो दीवाना हो जाए , क्यूकी आजकल मुन्नी के जलवे लगातार लोगो को दीवाना बना रहे है । तो आइये आज की पोस्ट बजरंगी भाईजान की छोटी सी मुन्नी अब हो गयी है इतनी बड़ी : एक बार देख के आखे फटी की फटी रह जाएगी ? को शुरू करते है ।

बजरंगी भाईजान की छोटी सी मुन्नी अब हो गयी है इतनी बड़ी :-

2015 में रिलीज हुई सलमान खान  की सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी का रोल निभा कर घर-घर फेमस हुई बच्ची अब काफी बड़ी हो गई है। फिल्म में मुन्नी का रोल हर्षाली मल्होत्रा (Harshali malhotra) ने निभाया था। हर्षाली ने जब फिल्म में काम किया था तो उस वक्त उनकी उम्र महज 7 साल थी। हालांकि, अब हर्षाली 15 साल की हो चुकी हैं। यहां तक कि हर्षाली अब कद-काठी में अपनी मां से भी बड़ी हो गई हैं। हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन वो अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं

 

बजरंगी भाईजान की छोटी सी मुन्नी अब हो गयी है इतनी बड़ी
बजरंगी भाईजान की छोटी सी मुन्नी अब हो गयी है इतनी बड़ी

हर्षाली मल्होत्रा :-

आपको बता दे, हर्षाली मल्होत्रा का जन्म 2008 में हुआ था।  बजरंगी भाईजान की रिलीज के वक्त उनकी उम्र केवल 7 साल की थी। ‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी अब 15 साल की हो चुकी हैं। इन आठ सालो  में उनके लुक में भी काफी बदलाव आया है। जिस वक्त वह इस फिल्म की शूटिंग कर रही थी उस वक्त वह महज 7 साल की थीं। सलमान खान की मुन्नी काफी स्टाइलिश हो गई हैं, और सोशल मीडिया पर एक्टिव भी रहती हैं।

हर्षाली के instagram पर लगभग 20 लाख फेंस है ओर वो लगातार अपनी फोटो ओर विडियो शेयर करती रहती है ।

यह भी जाने —

Lal Singh Chaddha Movie Ka Hua Boycott : जाने पूरी खबर लाल सिंह चड्ढा का क्या हुआ

मुन्नी की फिल्मे :-

बजरंगी भाईजान फिल्म से पहले हर्षाली कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इन सीरियल्स में ‘कुबूल है‘, ‘लौट आओ तृषा’ और सावधान इंडिया शामिल है। जानकारी के मुताबिक हर्षाली जल्द ही कई ओर फिल्मों  में नजर आ सकती हैं।

बजरंगी भाईजान की छोटी सी मुन्नी अब हो गयी है इतनी बड़ी
बजरंगी भाईजान की छोटी सी मुन्नी अब हो गयी है इतनी बड़ी

8000 बच्चों में से हुआ था सिलेक्शन :- 

एक इंटरव्यू में बजरंगी भाईजान के कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने खुलासा किया था कि हर्षाली को मुन्नी के रोल के लिए 8000 बच्चों में से चुना गया था। पहले तीन लड़कियों को शॉर्ट लिस्ट किया था। 7-10 दिन की वर्कशॉप के बाद ये तय हो गया कि रोल हर्षाली ही निभाएंगी। बस उसी दिन से मुन्नी की किस्मत के सितारे चमक गए थे ।

फैन्स रह गए शॉक :- 

हर्षाली का यह अवतार देख उनके फैन्स शॉक रह गए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, ‘यकीन नहीं हो रहा, हर्षाली अब टीनएजर हो गई है’।

एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मुन्नी अब बड़ी हो गई है’।

हमारी पोस्ट को ध्यान से पढ़ने के लिए आपका धन्यवाद , आशा करते है आप भी मुन्नी के दीवाने हो गए होंगे , ओर हो भी क्यो न आखिर मुन्नी है ही इतनी खूबसूरत ॥

धन्यवाद 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button