Filmy Duniya

सलमान खान के पिता सलीम खान ने किया बड़ा खुलासा, बोले सलमान अपनी इसी कमी की वजह से रहेगा ज़िंदगी भर कुँवारा

Introduction:-

सलमान खान के पिता सलीम खान ने किया बड़ा खुलासा, बोले सलमान अपनी इसी कमी की वजह से रहेगा ज़िंदगी भर कुँवारा?  Salman khan का बॉलीवुड मे एक तरफ नाम चलता है और सलमान को काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है. ऐसा इसलिए क्यूंकी सलमान ने अपने फिल्मी केरियर मे बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि काफी सारी सुपर डुपर हीट फिल्मी दी है, जिसके चलते सलमान खान को पूरे भारत मे ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. लेकिन आपको बता दे की Salman khan आजकल अपनी निजी ज़िंदगी की वजह से लगातार सोशल मीडिया मे चर्चे पर बने रहते है. सभी के दिलों और दिमाग मे Salman khan के प्रति एक ही सवाल रहता है की वह शादी कब करेंगे. अब इसी सवाल के चलते अब एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है की सलीम खान ने एक बड़ा खुलासा किया है.

जिसके चलते Salman khan पूरे सोशल मीडिया पर चाहे हुए है. आपको बता दे की खुद सलमान के पिता सलीम खान ने एक बड़ा बयान दिया जिसमे उन्होंने सलमान के कुँवारा रहने की वजह बताई है जिसके बाद लगता है की शायद अब कभी नहीं होगी सलमान की शादी. आगे आपको बताते है की सलीम खान ने अपने बयान मे ऐसा क्यूँ कहा.

यह भी पढे—

सलमान से बेहद प्यार करती थी कैटरीना कैफ, लेकिन करनी पड़ी विक्की कोशल से शादी, ये रही थी वजह?

सलीम ने खोली अपने बेटे सलमान कि कुँवारे पन को लेकर बड़ी बात, बोले रहेंगे सलमान जीवन भर कुँवारे ?

Salim khan को आज के समय में पूरे भारत देश में जाना जाता है और सभी उन्हें काफ़ी ज़्यादा पसंद भी करते है और उनकी काफ़ी इज़्ज़त भी करते है. सलीम खान ने अपने जीवन मे नाम, इज़्ज़त और पैसा सब कुछ कमाया है और इसी की वजह से आज के समय में सलीम खान को पूरे भारत देश में जाना जाता है. आपको बता दे की सलीम खान के बेटे Salman khan का पूरी फिल्म इंडस्ट्री मे एक तरफ नाम चलता है. लेकिन इस समय एक बहुत बड़ी बात सामने आ रही है की पिता सलीम खान ने अपने बेटे Salman khan मे एक ऐसी कमी बताई है जिसके चलते उन्होंने बयान दिया की सलमान अब ज़िंदगी भर कुँवारे रहेंगे. तब से मीडिया में हर जगह सलमान खान की ही बाते हो रही है. आगे आपको सलीम खान के इस बयान के बारे में बताते है.

सलमान खान के पिता सलीम खान

सलीम खान ने अपने बयान मे बताई सलमान मे ये बड़ी कमी, बोले ऐसे चलता रहा तो रहेगा ज़िंदगी भर कुँवारा?

Salim Khan और Salman khan दोनों को ही फिल्म इंडस्ट्री मे काफी ज्यादा इज्जत दी जाती है और इन्हे काफी ज्यादा पसंद किया जाता है. दोनों ने अपनी जिंदगी मे ऐसा मौकाम हासिल किया है की आज के समय मे ये दोनों किसी की भी पहचान के मोहताज नहीं है. लेकिन इस समय Salman khan को लेकर एक बात पता चली है जोकि खुद सलमान के पिता सलीम खान ने बयान की है. उनके पिता सलीम खान ने कहा है कि Salman khan को किसी से भी प्यार नही हुआ है जिसकी वजह से उसने आज तक शादी नही करी और अगर ऐसा ही चलता रहा तो सलमान खान जीवन भर कुँवारे रहेंगे.

यह भी पढे—

रवीना टंडन करती थी अक्षय कुमार से बेहद प्यार, लेकिन करनी पड़ी अपने से बड़ी उम्र के आदमी से शादी, ये थी वजह

सलीम खान के इस बयान से साफ जाहीर होता है की अभी तक सलमान को किसी से भी प्यार नहीं हूआ है जिसके चलते वह शादी भी नहीं कर सकते है यही वजह है की वह पूरे सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा मे बने रहते है. तो दोस्तों यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button