Filmy Duniya

अंजली अरोरा का एक ओर MMS वायरल : अंजली की बढ़ी मुसीबत हुआ दूसरा विडियो वायरल जाने पूरी खबर ?

Introduction :

तो नमस्कार दोस्तो । कैसे है आप सब , आशा करते है आप सब ठीक ही होंगे , आपके लिए हाजिर हैं एक बार फिर से एक मजेदार मसालेदार पोस्ट अंजली अरोरा का एक ओर MMS वायरल , जिसमे आपको आज हम देने वाले है पूरी जानकारी , ओर दूसरी विडियो का लिंक , किस प्रकार होटल के कमरे का यह विडियो वायरल हो रहा है , तो बने रहिए हमारे साथ अंजली अरोरा का एक ओर MMS वायरल पूरी पोस्ट  मे ।

अंजली अरोरा का एक ओर MMS वायरल : 

सोशल मीडिया से सुर्खियों में आईं अंजलि अरोड़ा अब इसी मीडियम के कारण परेशान हैं। दरअसल अपने इंस्टाग्राम वीडियो से फेमस हुईं और फिर ओटीटी रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ से पॉपुलर हुई अंजलि अरोड़ा के नाम से एक एमएमएस वायरल हो रहा है। इस अडल्ट वीडियो क्लिप में दावा किया जा रहा है कि इसमें अंजलि अरोड़ा हैं। हालांकि अंजलि पहले ही इस बारे में कह चुकी हैं कि किसी ने शरारत करके उनका चेहरा वीडियो क्लिप में लगाया है।

अंजली अरोरा का एक ओर MMS वायरल :
अंजली अरोरा का एक ओर MMS वायरल :

क्या बोली अंजली अरोरा :

सोशल मीडिया से सुर्खियों में आईं अंजलि अरोड़ा अब इसी मीडियम के कारण परेशान हैं। दरअसल अपने इंस्टाग्राम वीडियो से फेमस हुईं और फिर ओटीटी रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ से पॉपुलर हुई अंजलि अरोड़ा के नाम से एक एमएमएस वायरल हो रहा है। इस अडल्ट वीडियो क्लिप में दावा किया जा रहा है कि इसमें अंजलि अरोड़ा हैं। हालांकि अंजलि पहले ही इस बारे में कह चुकी हैं कि किसी ने शरारत करके उनका चेहरा वीडियो क्लिप में लगाया है।

यह भी जाने — 

Ranveer Singh Nude Photoshoot : रणवीर सिंह पर पुलिस की कड़ी नज़र कभी भी हो सकते है गिरफ्तार ? 

अंजलि ने दिया एमएमएस पर जवाब :

अंजलि अरोड़ा ने ‘लॉक अप’ जैसा हिट शो करने के बाद कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया है। हाल में मीडिया से म्यूजिक वीडियोज के बारे में बात करते हुए अंजलि से उस एमएमएस के बारे में भी पूछा गया जिसमें दावा किया जा रहा है कि कथित रूप से वह नजर आ रही हैं। इस पर अंजलि ने कहा, ‘जब लोगों से बराबरी नहीं हो पाती है तो वह बदनामी ही शुरू कर देते हैं। मुझे किसी से कोई फर्क नहीं पड़ता है

सोशल मीडिया से हुई फेमस : 

बता दें कि अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया पर अपने इंस्टाग्राम रील वीडियो ‘काचा बादाम’ के बाद फेमस हो गई थीं। इसके बाद अंजलि रिएलिटी शो ‘लॉक अप’ में पहुंची थीं। यहां अंजलि का नाम मुनव्वर फारुकी के साथ भी जुड़ा था। रिएलिटी शो से बाहर आने के बाद अंजलि ने कई म्यूजिक वीडियो शूट किए हैं। उनका एक म्यूजिक वीडियो ‘सैंया दिल में आना रे’ रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

हमारी पोस्ट को ध्यान से पढ़ने के लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद , आशा करते गई आपको पोस्ट पसंद आई होगी , ऐसी ही पोस्ट देखने के लिए आते रहिए हमारी वैबसाइट पर ।

 

धन्यवाद

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button