Filmy Duniya

Comedian Raju Srivastava के फैंस के लिए बुरी खबर, जिम करते पड़ा दिल को दौरा तुरंत कराया भर्ती, ये है खबर?

Introduction:-

Comedian Raju Srivastava: भारत के बहुत ही जाने माने और बहुत ही दिग्गज कलाकार राजू श्रीवास्तव को देश का बच्चा-बच्चा जनता है ऐसे इसलिए क्यूंकी Raju Srivastava ने अपनी कविताओ और चुटकुलों से देश के हर बच्चे और बूढ़ों को खूब हसाया है यदि आज भी भारत मे किसी कॉमेडियन का नाम लिया जाता है तो वहाँ राजू श्रीवास्तव का नाम जरूर शामिल कीया जाता है. लेकिन इस समय राजू श्रीवास्तव के सभी फैंस के लिए बुरी खबर है की उनकी तबीयत बेहद ज्यादा गंभीर है. बता दे की जैसे ही यह खबर सोशल मेडिआ पर आई तो सभी Raju Srivastava के लिए भगवान से प्राथना कर रहे है और उनको जल्द से जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है. आगे आपको बताते है की आखिर कैसे राजू श्रीवास्तव की तबीयत इतनी ज्यादा खराब हुई है.

यह भी जाने– 

विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा ने खोला ये बड़ा राज, बताया की माँ बनने मे है रणबीर कपूर का बड़ा हाथ, ये है पूरी खबर ?

 

राजू श्रीवास्तव की तबीयत बिगड़ी बहुत ज्यादा अचानक गिर पड़े करते हुए जिम ?

भारत के बहुत ही मशहूर कलाकार राजू श्रीवास्तव को सभी लोग बहुत ज्यादा पसंद करते है और सभी इनकी इज्जत भी करते है बता दे की बॉलीवुड मे राजू श्रीवास्तव का हर एक कदम बहुत ही संघर्ष पूर्ण रहा है, पहले छोटे-छोटे रोल कीया करते थे और अपने जीवन का गुजरा करने के लिए उन्होंने ऑटो रिखशा भी चलाया है. लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी साल 2005 मे लाफ्टर चैलेंज मे हिस्सा लेने के बाद राजू श्रीवास्तव की ज़िंदगी पूरी तरह बदल गई, आखिर अपनी कलाकारी का जादू राजू श्रीवास्तव ने इस शो मे दिखा ही दिया. लेकिन इस समय राजू श्रीवास्तव अपनी तबीयत को लेकर सोशल मीडिया पर बने हुए है जहां पर एक ही खबर आ रही है की।

 

राजू श्रीवास्तव अपने एक शो के दौरान भर गए हुए थे रात को सोने के बाद बड़े आराम से सुबह को उठते है और जिम जाते है वही बताया जा रहा है की अचानक ट्रेड व्हील पर चलते हुए Raju Srivastava गिर पड़े, उस दौरान उन्होंने बताया की उनकी छाती मे दर्द हो रहा है. राजू श्रीवास्तव को तुरंत AIIMS मे भर्ती कराया गया लेकिन तबीयत और भी ज्यादा बिगड़ती गई। आगे आपको राजू श्रीवास्तव की तबीयत के बारे मे बताते है.

यह भी जाने—

रणवीर सिंह को जल्द ही कर सकती है पुलिस अंदर, वही दूसरी तरफ नहीं दे पा रहे है दीपिका को माँ बनने का सुख, ये है वजह?

राजू श्रीवास्तव को लेकर सामने आई ये खबर, परिवार ने की उनके फैंस से दुआ करने की अपील ?

जैसा की हमने आपको बताया की जिम करने के दौरान अचानक Raju Srivastava की छाती मे दर्द होता है और वह गिर जाती है फिर उसी दौरान उन्हे AIIMS मे भर्ती कराया जाता है. जहां पर डॉक्टर अपने चेकअप के अनुसार बताते है की राजू श्रीवास्तव को Heart Attack हुआ है. फिलहाल राजू श्रीवास्तव की तबीयत मे सुधार देखा गया है लेकिन अभी भी वह वेलटीनेटर पर है. बता दे की राजू श्रीवास्तव की परिवार ने उनके सभी फैंस से अपील की है की वह फालतू अफवाओ पर ध्यान न दें और उनको जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करे.

तो दोस्तों यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भरत” भगवान जल्द से जल्द राजू श्रीवास्तव जी को ठीक करे.

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

One Comment

  1. I was very happy to discover this website. I want to to thank you for your time due to this fantastic read!! I definitely liked every little bit of it and i also have you book marked to check out new things on your blog.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button