AndroidAppsTips & Tricks

अपने फोटो को 3D फोटो मे बदले, आजमाएं यह ट्रिक।

अपने फोटो को 3D फोटो मे बदले, आजमाएं यह ट्रिक।

दोस्तों अपने फोन से फोटो क्लिक करना तो हम सबको पसंद रहता है, और हमे अपने फोटो को शानदार बनाने के लिए क्या कुछ नहीं करते तरह तरह के इफेक्ट डालते है, तरह तरह के फ़िल्टर यूज करते है और भी ना जाने क्या क्या करते है, लेकिन दोस्तों इन सबके अलावा आपने कभी यह ट्राइ किया है जो मे आपको इस पोस्ट मे बताने वाला हूँ, जानने के लिए पोस्ट मे बने रहे।

दोस्तों कैसा हो की आप अपना फोटो क्लिक करे और दोस्तों वह 3D फोटो मे बदल जाए। अब आप यह सोच रहे होंगे की ऐसा कैसे हो सकता है। रुको रुको घबराओ नहीं सब बताऊँगा , ऐसा हो सकता है अब आप अपने नए फोटो को तो 3D मे बदलेगे ही साथ ही साथ आप अपने सभी पुराने फोटो को भी 3D फोटो मे बदल पाओगे।

फोटो को 3D फोटो मे कैसे बदले। 

दोस्तों यदि आप भी अपने सभी पुराने या नए फ़ोटोज़ को 3D फ़ोटोज़ मे बदलना चाहते है तो आपको यह ट्रिक को यूज करना होगा, और इस ट्रिक के लिए आपको एक Application को डाउनलोड करना होगा जिसे आप नीचे दिए गए बटन से डाउनलोड कर सकते है पहले जानते है इसके कमाल के फीचर के बारे मे।

इस ट्रिक को करे फोटो पर अप्लाइ। 

अपने किसी भी फोटो को 3D फोटो मे बदलने के लिए आपको एक Application को डाउनलोड करना होगा जिसका नाम है-

(VIMAGE )

VIMAGE एक सिनेमोग्राफ निर्माता ऐप है जो आपको अपनी छवि को एनिमेट करने देता है और आपकी तस्वीरों पर सैकड़ों चलती फोटो प्रभाव, प्रीसेट, फिल्टर और ओवरले जोड़ता है और उन्हें रचनात्मक जीवित चित्रों या जीआईएफ में बदल देता है। हमारा फोटो संपादक आपको अपनी कला को अपने दोस्तों और अन्य VIMAGE क्रिएटिव के साथ साझा करने देता है। न केवल फोटोग्राफरों और विशेषज्ञों के लिए, अपने एनीमेशन के साथ तुरंत प्रदर्शन प्राप्त करें!

3D फोटो

VIMAGE Features. 

चित्र एनीमेशन के साथ आपके जीवन के बारे में आकर्षक कहानियाँ बताने के लिए सिनेमैग्राफ नवीनतम चलन है। अपनी तस्वीरों को चेतन करें और उन्हें दोस्तों और अपने प्रियजनों के साथ साझा करें। VIMAGE अद्भुत क्षमताओं के साथ एक पुरस्कार विजेता सिनेमोग्राफ एनिमेटर टूल है: अपने चित्रों पर रचनात्मक, आंख को पकड़ने वाला 3D गति प्रभाव, लंबन भ्रम, प्रवाह एनीमेशन या ओवरले लगाएं। स्लाइडशो के लिए या विज़ुअल मार्केटिंग सामग्री के लिए अपने चित्रों को खूबसूरती से चेतन करें। मनोरंजक चलती तस्वीरें और लाइव तस्वीरें आसानी से बनाएं, चाहे आप एक फोटोग्राफर हों या सिर्फ एक आकस्मिक कहानीकार तस्वीरें ले रहे हों, VIMAGE कुछ ही समय में आपके फोटोग्राफी कौशल को बढ़ा देगा।

  Download App

ऐसे बदले फोटो को 3D फोटो मे। 

हमारे स्काई रिप्लेसमेंट टूल की शक्ति का उपयोग करें! आसमान को चुनना, एनिमेट करना और बदलना इतना आसान कभी नहीं था। एआई को आकाश के चयन की कड़ी मेहनत को संभालने दें, आपको केवल 100 प्रीसेट में से चुनना है कि कौन सा आकाश आपकी छवि के लिए सबसे उपयुक्त है! इस टूल से आप आसानी से अपनी तस्वीरों में जान फूंक सकते हैं, धूप वाले समुद्र तट से उदास आकाश को एक में बदल सकते हैं। यह अब तक की सर्वश्रेष्ठ मोशन पिक्चर को चेतन करने और बनाने का समय है। इसे हमारे प्रीसेट और एनिमेशन के साथ आगे बढ़ाएं और एक जीवंत वॉलपेपर बनाएं!

विशेषताएं

– नई एआई-स्काई फीचर: स्काई रिप्लेसमेंट! सेकंड में आसमान को चुनें, बदलें, चेतन करें।
– 3डी पिक्चर एनिमेशन फीचर, जो लंबन एनिमेशन इफेक्ट बनाता है।
– अपनी रचनाओं में कस्टम ध्वनियां जोड़ें। प्रकृति ध्वनि प्रभाव या संगीत? यह आप पर निर्भर है कि आप अपनी लाइव छवि में क्या शामिल करते हैं!
– नए टेक्स्ट टूल से अपनी कहानी बताएं। अपने मोशन फोटो में कस्टम टेक्स्ट जोड़ें।
– एक ही फोटो में अधिकतम 10* विभिन्न पूरी तरह से अनुकूलन योग्य फोटो प्रभाव, प्रीसेट, फिल्टर या ओवरले जोड़ें।
– अपनी छवियों को 2560p तक उच्च गुणवत्ता में निर्यात करें!
– फ्लो या स्ट्रेच एनिमेटर के बीच चयन करें और अद्भुत गति तस्वीरें बनाएं!
– अपनी छवि को क्रॉप करें या सभी प्रभावों और ओवरले के रंग, रंग, चमक और कंट्रास्ट को अपनी मूल तस्वीर में मिश्रित करने के लिए संपादित करें और प्रभावों के बाद अधिक यथार्थवादी सिनेमोग्राफ बनाएं।
– बिल्ट-इन स्टॉक फोटो लाइब्रेरी से एक तस्वीर चुनें या अपना खुद का एक चुनें और एक एनिमेटेड तस्वीर बनाएं
– फिल्टर, एनीमेशन प्रभाव और प्रीसेट का उपयोग करने के लिए मुफ्त से लाइव वॉलपेपर और चलती पृष्ठभूमि बनाएं।

तो दोस्तों कुछ इसी तरीके से आप अपने किसी भी फोटो को 3D फोटो मे बदल सकते है बस आपको इस App को ओपन करना है और अपनी फोटो को सिलेक्ट करना है और फिर आपको नीचे एक ऑप्शन देखने को मिल जाएगा 3D Zoom का आपको क्लिक कर देना है उसके बाद मे आपका फोटो 3D फोटो मे बदल जाएगा।

दोस्तों यह था वो तरीका अब आप अपनी किसी भी फोटो को 3D फोटो मे बदल सकते है और अपने सभी दोस्तों को चोका सकते है। आशा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी और अब आप फोटो को 3D फोटो मे बदलना भी सिख गए होंगे, यदि आप हमे आपनी कोई राय देना चाहते है तो आप हमे कमेन्ट भी कर सकते है और ऐसी ही अमैज़िंग ट्रिक्स को सीखने के लिए हमारी वेबसाईट को बुकमार्क कर लीजिए , और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button