Mobile ReviewOPPO

क्या खेल सकेंगे Oppo A53 मे गेम? | Oppo A53 Mobile Review in Hindi

Introduction 

दोस्तों आज हम आपको इस पोस्ट मे Oppo A53 का रिव्यू करने वाले है और साथ मे आपको बताएंगे की क्या आप ओप्पो ए53 मे गेम खेल सकते है और जानेंगे इसके प्राइस के बारे मे, यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो उससे पहले इस पोस्ट को जरूर से रीड करे और उसके बाद सोच विचार करके इस फोन को लेने के नतीजे पर पहुंचे, तो यदि आप उत्सुक है Oppo a53 mobile review in hindi मे जानने के लिए तो बने रहे हमारे साथ इस पोस्ट मे चलिए शुरू करते है।

Oppo A53 Mobile Review in Hindi?

Oppo A53 Mobile Review in Hindi?

Oppo A53 Mobile android १० पर आधारित है जिसमे आपको 6.5 इंच की डिस्प्ले, 720 x 1600 px (270 PPI) और 90 Hz Refresh rate के साथ आता है. इसमे आपको Gorilla glass 3 protection दिया जाता है और Bezel less के साथ पंच होल डिस्प्ले दी जाती है। यह आपको 64GB ओर 256GB वेरिएंट के साथ देखने को मिल जाता है. यदि बात करे ओप्पो ए53 फोन के बैटरी बैकअप की तो यह फोन आपको 5000 mAh के बैटरी बैकअप के साथ देखने को मिल जाता है जिसमे Type-C और 18w का फास्ट चार्जर भी देखने को मिल जाता है।

Specification of Oppo A53 ?

इस फोन मे आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाता है जिसमे 13 MP Primary camera, 2 MP Depth camera ओर 2 MP माइक्रो कैमरा दिया जाता है. वही इसके साथ आपको LED flash ओर Full HD 30fps video recording देखने को मिल जाती है. अब यदि बात करे oppo a53 फोन के फ्रन्ट कैमरे की तो इस फोन मे आपको 16 MP wide angle lens देखने को मिल जाता है जिसमे Full HD 30fps video recording दी जाती है। इस फोन मे आपको snapdragon 460 octa core( 1.8 GHz, Quad Core+ 1.6 GHz, Quad Core) का प्रोसेसर ओर 4GB RAM का सपोर्ट देखने को मिल जाता है।

Oppo A53 Mobile price in india?

यदि बात करे oppo a53 फोन के प्राइस की तो इस फोन के दोनों वेरिएंट की कीमत अलग-अलग बताई जाती है. यदि आप इस फोन को 4GB RAM + 64GB storage के साथ खरीदना चाहते है तो यह फोन आपको 10,990 रुपए की कीमत मे देखने को मिल जाता है और यदि आप इस फोन को 6GB RAM + 128GB storage के साथ खरीदना चाहते है तो यह फोन आपको 14,489 की कीमत मे देखने को मिल जाता है।

Oppo A53 मे गेम खेल सकते है क्या?

यदि आपका भी यही सवाल है की oppo a53 मे गेम खेल सकते है क्या तो हम आपको बात दे की यदि आप इस फोन को high graphic gaming के लिए खरीदना चाहते है तो आप इस फोन मे high graphic पर गेम नहीं खेल सकते है. इस फोन को आप multi tasking व छोटे मोटे गेम्स के लिए खरीद सकते है लेकिन यदि आप PUBG, BGMI, Free Fire जैसे गेम्स के लिए खरीदना चाहते है तो फिर आप इस फोन मे इन सभी games को low graphic पर खेल सकते है, क्यूंकी इस फोन का जो प्रोसेसर है वह snapdragon 662 ओर 665 का लाइट वर्ज़न है, इसलिए आप इस फोन मे high graphic gaming का मजा नहीं उठा सकते है।

यह भी पढे—-

खोए हुए फोन का IMEI नंबर कैसे निकाले

कॉल आने से पहले लग जाएगा पता किसकी कॉल है, जानिए कैसे?

J Touch App क्या है? कैसे यूज करे, बड़े कमाल की app जरूर ट्राइ करे?

अपना पुराना नंबर लिंक आधार कार्ड से ऐसे हटायें, यह है तरीका।

Conclusion 

तो दोस्तों यह था इस फोन oppo a53 mobile review in hindi. आशा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी कुछ नया सीखने को मिला होगा और पसंद आया होगा आपको oppo a53 mobile review तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

 Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button