Uncategorized

इस दशहरे ले आए न्यू Yamaha R15, दमदार इंजन के साथ मिलते हैं स्टैंडर फीचर्स

KTM को छोड़कर ले आए इस दशहरा Yamaha R15 V4, दमदार इंजन के साथ मिलते है स्टैंडर्ड फीचर्स। आप सब यह तो जानते ही हैं की आज कल मार्केट मे स्पोर्टी लुक बाइक की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ रही है और इसी बढ़ती डिमांड को नजर मे रखते हुए Yamaha मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय बाइक Yamaha R15 Version 4 को अपडेट कर मार्केट मे लॉन्च किया है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है अगर आप भी काम बजट मे स्पोर्टी लुक बाइक को खरीदना चाहते है तो ये न्यू Yamaha R15 आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगी आइए जानते है इसका दमदार इंजन और फीचर्स के बारे मे

न्यू Yamaha R15 के स्टैंडर्ड फीचर्स

Yamaha R15 में मिलने वाले स्टैंडर फीचर्स के बारे मे बात की जाए तो आपको इस बाइक मे नए जमाने के कई सारे एडवांस फीचर्स मिलते है जिसमे आपको TFT इंस्ट्रूमेंट कंसोल और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, डे-नाइट मोड्स, गियर पोजिशनिंग इंडिकेटर्स और पार्किंग लोकैशन जैसे लग्जरी फीचर्स देखने को मिलते है।

न्यू Yamaha R15 का दमदार इंजन

इस Yamaha R15 मे मिलने वाले दमदार इंजन की बात की जाए तो आपको इस बाइक मे काफी शक्तिशाली इंजन मिलता है जो की कच्चे-पक्के पहाड़ी इलाके मे भी आपको काफी अच्छी परफ़ोर्मेंस देता है इसके इंजन मे आपको कंपनी ने 155 cc का 4 स्ट्रोक, लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन दिया है और ये स्पोर्टी लुक बाइक का इंजन आपको 18 से 20 bhp की पॉवर और 14 से 16 Nm का टॉर्क जनरेट करता है।

जानते है Yamaha R15 का माइलेज

न्यू Yamaha R15 मे मिलने वाले शानदार माइलेज की बात की जाए तो आपको इस बाइक मे काफी अच्छा माइलेज देखने को मिल जाता है जो की 40-45 km/l का माइलेज मिलता है।

न्यू Yamaha R15 की किफायती कीमत

चलिए जानते हैं Yamaha R15 की कीमत के बारे में इस बाइक की कीमत की बात करे तो इसका EX-Showroom price 1,81,700 रुपए है और इसका ऑन रोड प्राइस की बात करे तो यह आपको 2,26,800 रुपए मे मिल सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button