Filmy Duniya

अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने किया बड़ा खुलासा, बोली की अक्षय की गलत हरकत की वजह से जाना पड़ सकता था जैल, ये है वजह

Introduction:-

Akshay Kumar: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और खतरों के खिलाड़ी के नाम से प्रसिद्ध Akshay Kumar को कौन नहीं जनता है. अक्षय कुमार की फैन फालोइंग दुनिया भर मे है क्यूंकी अक्षय ने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि काफी सारी हीट फिल्मे दी है जिसके चलते आज के समय मे Akshay Kumar को पूरे भारत मे ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. लेकिन आपको बता दे की इस समय Akshay Kumar अपनी एक गलत हरकत की वजह से लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा मे बने हुए है जोकि वह गलत हरकत अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ की थी. ट्विंकल खन्ना ने खुद बताया की अक्षय की इस गलत हरकत की वजह से उन्हे जैल की भी हवा खानी पड़ सकती थी. आगे आपको बताते है की ट्विंकल खन्ना ने अक्षय की कौनसी गलत हरकत के बारे मे बताया है.

यह भी पढे—

सलमान खान ही नहीं बल्कि करिश्मा कपूर भी शादी का लड्डू खाने को है बेताब, पनप रहा है नया रिश्ता, ये है खबर

खुद ट्विंकल खन्ना ने बताया की अक्षय की वजह से जाना पड़ सकता था हम दोनों को जैल, ये है वजह ?

Twinkle Khanna:  बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना जोकि एक समय पर बहुत ज्यादा पसंद की जाती थी. शादी के बाद से ही इन्होंने फिल्म करना कुछ बंद सा कर दिया था, लेकिन आज भी ट्विंकल खन्ना के सभी फैंस इनका बड़ी बेसब्री से इंतजार करते है. लेकिन इस समय ट्विंकल खन्ना अक्षय कुमार की गलत हरकत की वजह से लगातार सुर्खियों मे बनी हुई है. बता दे की ये खुद ही ट्विंकल खन्ना का बयान है की उन्हे अक्षय की वजह से जैल मे जाना पड़ सकता था. क्यूंकी अक्षय ने एक शो के दौरान एक गलत हरकत कर दी थी.

आपको बता दे की ट्विंकल खन्ना ने कारण के शो मे बताया था की उन्हने अक्षय की गलत हरकत की वजह से जैल की हवा खानी पड़ सकती थी. आगे आपको बताते है की आखिर कौनसी गलत हरकत की थी Akshay Kumar ने जो उन्हे जैल मे जाना पड़ सकता था.

यह भी पढे—

 

ट्विंकल खन्ना को अक्षय की वजह से खानी पड़ सकती थी जैल की हवा, खुद ट्विंकल ने दिया बयान, ये है पूरा सच?

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मे काफी बड़ा रुतबा और नाम है. लेकिन आज के समय मे दोनों ही अक्षय कुमार की गलत हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा मे बने हुए है. बता दे की खुद ट्विंकल खन्ना ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण मे ये बयान दिया की उन्हे अक्षय की एक गलत हरकत की वजह से जैल जाना पड़ सकता था. यदि बात करे अक्षय की इस गलत हरकत की तो आपको बता दे की एक शो के दौरान जहां पर ट्विंकल खन्ना भी मोजूद थी, वहाँ पर अक्षय ने अपनी जींस का बटन ट्विंकल खन्ना पर खुलवाया था, जैसा की आप ऊपर पिक्चर मे देख सकते है.

akshay kumar and twinkle khanna

जिसके बाद दोनों पर ही एक मुकदमा दर्ज हो गया था और इस हरकत का दोनों को एक बढ़ा खामियाजा भुगतना पड़ा था ये बात खुद ट्विंकल खन्ना ने बयान मे बताई थी. तो दोस्तों यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button