Bollywood

सलमान खान की जान फिर आफत में लॉरेंस सलमान खान को मारकर ही रहेगा

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के बाद अब बारी सलमान खान की

सलमान खान सुरक्षित है या नहीं

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद मुंबई में सलमान खान की सुरक्षा को लेकर अलर्ट जारी कर दिया गया है. बता दे कि बिश्नोई समाज से आने वाला लॉरेंस बिश्नोई उस समय चर्चाओं में आए जब सलमान खान को धमकी देने के मामले में उसके गैंग के मेंबर को गिरफ्तार कर लिया गया. दरअसल, साल 2018 में लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को पहली बार जान से मारने की धमकी दी थी।

तब से अभी तक सलमान खान इस गैंग के निशाने पर हैं. साल 1998 के काले हिरण के शिकार मामले में सलमान फंसे हैं, जिसको लेकर लॉरेंस अब सलमान से बदला लेना चाहता है. लॉरेंस ने खुलासा किया था कि साल 2018 में सलमान की हत्या की पूरी साजिश रच ली थी।

काला हिरण चिंकारा को बिश्नोई समाज में काफी पवित्र माना जाता है. ऐसे में काले हिरण के शिकार मामले में अभियुक्त सलमान खान को लॉरेंस गैंग के मेंबर संपत नेहरा ने जान से मारने की धमकी दी थी।

क्या सच में सलमान को मारेगा लॉरेंस

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को लगातार धमकी दी जा रही है. हाल ही में सलमान खान को उनके दफ्तर में एक बार फिर ई-मेल भेजकर धमकी दी गई है. इसके बाद मुंबई पुलिस ने ‘‘गैंगस्टर” लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

पहले भी कई बार यह देखने को मिला है कि लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे सलमान की हत्या करना चाहते हैं. गौरतलब है कि जून 2022 में भी एक अज्ञात शख्स ने खान को धमकी दी थी. लॉरेंस बिश्नोई के तार कई संगीन अपराधों से जुड़े रहे हैं. ऐसे में सवाल यह है कि आखिर लॉरेंस बिश्नोई बॉलीवुड अभिनेता की हत्या क्यों करना चाहता है? इसके पीछे की वजह क्या है?

दरअसल, लॉरेंस बिश्नोई बीते काफी समय से कहता रहा है कि वह सलमान खान का अहंकार तोड़कर रहेगा और ये तभी होगा जब वो उसे मारेगा. कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में भी उसने इसी बात को दोहराया. वो उसे सबक जरूर सिखाएगा. लॉरेंस पहले भी कई बार बोल चुका है कि आखिर सलमान खान से उसकी दश्मनी की वजह क्या है. उसका मानना है।

कि सलमान खान ने काले हिरण को मारकर उसके समाज के साथ गलत किया है. और यही वजह है कि उसका समाज सलमान खान के खिलाफ है. लॉरेंस का कहना है कि बिश्नोई समाज काले हिरण में आस्था रखता है और सलमान ने काले हिरण का शिकार किया था. यह हमारे समाज के लिए बेइज्जती की बात है. हमने उसे कहा था कि वो हमारे कुलदेवी के सामने जाकर माफी मांग ले लेकिन वो जिद पर अड़ा हुआ है. वो हमारे समाज से माफी मांग ले. हम उसे छोड़ देंगे।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button