AndroidApps

Best Android lock for phone apps.

दोस्तों यदि आप भी खोज रहे अपने मोबाईल फोन की सभी Apps की privacy के लिए एक ऐसा लॉक जो आपके सिवा कोई न खोल सके तो आप सही जगह पर है। आज मे आपको इस पोस्ट मे एक ऐसा जबरदस्त lock के बारें मे बताने वाला हूँ जिसे यदि आप अपने फोन मे सेट करते है, तो उसके बाद चाहे आपको कोई भी फोन का lock ओपन करते हुए भी देखले, लेकिन फिर भी वह नहीं खोल पाएगा। जी हाँ दोस्तों जानने के लिए पोस्ट मे बने रहे।

Can I lock certain apps on my Android?

इस लॉक की हेल्प से आप किसी एक App पर ही नहीं भलकी अपने फोन की सभी Apps पर लगा सकते है। तो यदि आप भी लगाना चाहते एक ऐसा लॉक जो आपके अलावा कोई खोल न सके तो सबसे पहले आपको अपने फोन मे एक Application को download करना होगा जिसे आप नीचे दिए गए बटन पर क्लिक करके बड़ी ही आसानी से डाउनलोड कर सकते है।

Ultra Lock 

इस Application मे आपको बहुत सारे locks देखने को मिल जाते है जिन्हे आप अपनी पसंद के अनुसार लगा सकते है।

लेकिन दोस्तों जिस कमाल के lock के लिए यह App फेमस है वह है timer lock याने की यह लॉक आपके फोन के टाइम के हिसाब से बदलता रहता है।

Best Android lock for phone apps

How to use ultra lock App

जैसा की मैंने आपको अभी बताया की इस App मे एक timer lock होता है जो आपके फोन के time के अनुसार बदलता रहता है। मतलब की यदि आप इस App lock को अपने फोन मे सेट कर लेते है, ओर उसके बाद जब भी आप किसी भी App को ओपन करते है तो आपको वहाँ आपके फोन मे जो time है वह डालना होता है जब आप उसे App को उसे करते है।

अब उधारण से समझे : जैसे की आपने जब किसी App को ओपन करा तो उस टाइम 05:12 हो रहा था, तो आपका पासवर्ड 0512 होगा।

ओर यदि आप बैक करके दोबारा ओपन करते है तो आपको फिर से एक नया पासवर्ड डालना होगा टाइम के अनुसार।

  Download App

Best Android lock for phone apps.

तो दोस्तों हुआ न कमाल का app lock मतलब की जैसे-जैसे time बदलता जाएगा आप पासवर्ड भी बदलता जाएगा। इससे कोई भी आपके लॉक को जान भी नहीं सकेगा। और आपको अपना पासवर्ड याद रखने की भी कोई जरूरत नहीं है। तो हुआ न कमाल का लॉक । आशा करता हूँ आपको हमारी यह पोस्ट पसंद आई होगी और अब आपका यह सवाल Best Android lock for phone apps इसका जवाब भी आपको मिल गया होगा तो आप हमे कमेन्ट करके जरूर बताए और आप हमे फॉलो भी कर सकते है,

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button