Filmy Duniya

करीना कपूर आ चुकी है पति सैफ अली खान से तंग, बताया की करना चाहती थी राहुल गांधी से शादी, ये है पूरी खबर?

Introduction:-

Kareena Kapoor: बॉलीवुड की जानी मानी और सबके दिलों पर राज करने वाली Kareena Kapoor को दुनिया भर मे बच्चा-बच्चा जनता है. ऐसा इसलिए क्यूंकी करीना ने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि काफी सारी हीट फिल्मे दी है. जिसके चलते करीना कपूर को फिल्म इंडस्ट्री मे जाना जाता है और काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है. लेकिन हालही मे Kareena Kapoor अपनी निजी ज़िंदगी के चलते लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा मे रहती है. बता दे की करीना कपूर को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है की वह सैफ अली खान से तंग आ चुकी है और एक बयान मे बताया की वह राहुल गांधी से शादी करना चाहती थी. आगे आपको बताते है की आखिर क्यूँ Kareena Kapoor अपने पति सैफ अली खान से तंग आ चुकी है.

यह भी पढे—

संजय दत्त दे बेठे थे ऐश्वर्या राय को अपना दिल, लेकिन चाहकर भी नहीं कर सके शादी, खुद बताई ये बड़ी वजह?

सैफ को नहीं बल्कि राहुल गांधी को बनाना चाहती थी अपना पति, खुद बोली ये बात?

Saif Ali Khan: फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता सैफ अली खान को पूरे भारत वर्ष मे ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है क्यूंकी सैफ ने बॉलीवुड को एक नहीं बल्कि काफी सारी सुपर डुपर हीट फिल्मे दी है. लेकिन इस समय सैफ अपनी पत्नी करीना के चलते सोशल मीडिया पर बने हुए है जहां की एक बहुत बड़ी खबर सामने निकल कर आई है. वह है की करीना कपूर सैफ से नहीं बल्कि राहुल गांधी से शादी करना चाहती थी। आपको बता दे की ये बात खुद Kareena Kapoor ने अपने एक बयान मे बताई है. आगे आपको आर्टिकल मे बताते है की करीना सैफ से तंग क्यूँ आ चुकी है.

kareena kapoor shadi rahul gandhi

यह भी पढे—

अर्जुन कपूर  के बर्थ्डै पर गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने भेजा बेस्ट गिफ्ट, तलाक के बाद कर रही है लगातार अर्जुन को डेट ?

सैफ अली खान से तंग आ चुकी है करीना  कपूर, खुद बताई ये बड़ी वजह?

फिल्म इंडस्ट्री की बहुत ही मशहूर ऐक्ट्रिस करीना कपूर किसी पहचान कि मोहताज नहीं है. करीना कपूर ने एक के बाद एक कई हीट फिल्मे बॉलीवुड को दी है, आपको बता दे की हाल ही मे Kareena Kapoor को लेकर एक बहुत बड़ी बात का पता चला है की वह अब सैफ अली खान से बहुत ज्यादा तंग आ चुकी है. जिसके चलते दोनों हो सोशल मीडिया पर चर्चा मे बने हुए है. करीना कपूर के सभी फैंस जानना चाहते है की वें सैफ अली खान से तंग क्यूँ आ चुकी है।

आपको बता दे करीना कपूर ने एक बयान मे बताया की वह अब सैफ से तंग आ चुकी है क्यूंकी वह अपने बच्चों को अच्छी शिक्षा नहीं दे रहे है, क्योंकि वह रात-रात भर उनकी फ़िल्म देखते है जो की अच्छा नही हैं. यही कारण है कि करीना कपूर अपने पति सैफ़ से तंग आ चुकी हैं. तो दोस्तों यही था इस पोस्ट मे मिलते है एक और नई अपडेट के साथ तब तक “जय हिन्द जय भारत”

हमे फॉलो करे.

Facebook, Instagram, Twitter, पर।

Thankyou.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button